The Lallantop

क्या सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई को ब्लैंक चेक ऑफर किया?

Lawrence Bishnoi के कज़िन ने बताया कि Salman Khan के ब्लैंक चेक ऑफर करने वाली बात सुनकर उनका खून खौल गया था.

post-main-image
हालिया इंटरव्यू में लॉरेंस के कज़िन रमेश बिश्नोई ने बताया कि सलमान खान ने ब्लैंक चेक ऑफर किया था. मगर उन्होंने नहीं लिया.

Akshay Kumar ने ऐसा क्या बोल दिया कि लोग Singham Again में Salman Khan का कैमियो कंफर्म मानने लगे? बोटॉक्स जैसे आरोपों पर मीडिया पर भड़कीं Alia Bhatt. क्या Salman Khan ने वाकई Lawrence Bishnoi को ब्लैंक चेक ऑफर किया था? दिन की बड़ी फिल्मी खबरें जानने के लिए नीचे चलें-  

# अक्षय ने बता दिया, 'सिंघम 3' में होंगे सलमान?

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर 'सिंघम अगेन' की टीम के साथ एक फोटो डाली. इस तस्वीर में अक्षय के साथ अजय देवगन, अर्जुन कपूर, रोहित शेट्टी औऱ टाइगर श्रॉफ नज़र आ रहे हैं. अक्षय ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा- "हम सब ने मिलके कीं, बहुत से चुलबुल बातें". काफी समय से ऐसी अटकलें लग रही हैं कि 'सिंघम अगेन' में सलमान के 'दबंग' वाले किरदार चुलबुल पांडे की एंट्री हो सकती है. अक्षय के इस पोस्ट के बाद लोग कॉप यूनिवर्स में सलमान की एंट्री कंफर्म मान रहे हैं.

# विक्रांत की 'साबरमती रिपोर्ट' का टीज़र आया

विक्रांत मैसी की फिल्म 'साबरमती रिपोर्ट' का टीज़र आ गया है. गुजरात के कुख्यात गोधरा कांड से पहले की घटना. 27 फरवरी, 2002 की सुबह साबरमती एक्सप्रेस अग्नीकांड- जिसमें 59 लोग मारे गए थे. इसी घटना पर ये फ़िल्म बनी है. पहले रंजन चंदेल डायरेक्ट कर रहे थे, मगर अब फिल्म के डायरेक्टर धीरज सरना हैं. विक्रांत फ़िल्म में एक पत्रकार बने हैं. उनके साथ राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा ने काम किया है. ये फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

# सलमान खान ने बिश्नोई को दिया ब्लैंक चेक?

हाल में लॉरेंस बिश्नोई के कज़िन रमेश बिश्नोई ने NDTV को एक इंटरव्यू दिया. इसमें उन्होंने बताया कि सलमान ने ब्लैक बक की हत्या का मामला बढ़ने के बाद बिश्नोई समुदाय के लीडर्स को बुलाया. और उन्हें ब्लैंक चेक ऑफर किया. जो बिश्नोई समुदाय के नेता चाहते, वो चेक पर वो रकम लिखने को तैयार थे. मगर उन लोगों ने वो चेक लेने से इन्कार कर दिया. रमेश का कहना है कि ये मामला पैसे का नहीं बल्कि आस्था और विचारधारा का है.  

# 'सिंघम अगेन' से क्लैश में पहला राउंड जीती BB3

'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' एक दिन ही सिनेमाघर में रिलीज़ हो रही हैं. इसलिए दोनों फिल्मों के मेकर्स के बीच स्क्रीन्स की संख्या को लेकर तनातनी चल रही है. ऐसे में पहला राउंड BB3 जीतती नज़र आ रही है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली-यूपी के 35 सिंगल स्क्रीन थिएटर्स ने अपने प्राइम शोज़ BB3 को दे दिए हैं. अगर 'सिंघम अगेन' के मेकर्स उनकी शर्तों पर राज़ी होते हैं, तो ठीक. वरना वो अपने सभी शो 'भूल भुलैया 3' को दे देंगे.  

# बोटॉक्स की खबरों से मीडिया पर भड़की आलिया

आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा पोस्ट लिखा. इसमें उन्होंने उन ट्रोल्स को जवाब दिया है, जो उनकी सर्जरी और बोटॉक्स को लेकर बातें कर रहे हैं. आलिया ने लिखा कि उनकी बॉडी को लेकर कई तरह के कमेंट्स किए गए. कुछ में कहा गया है कि उन्होंने बोटॉक्स करवाया है. कुछ ट्रोल्स कह रहे हैं कि आलिया आंशिक रूप से पैरालाइज़्ड हैं. आलिया ने लिखा कि ट्रोल्स ये क्लिकबेट बातें अटेंशन पाने के लिए करते हैं.

# अन्नू कपूर बोले, 'चक दे' में मुसलमानों को अच्छा दिखाया

अन्नू कपूर ने न्यूज़ एजेंसी ANI को इंटरव्यू दिया. इसमें उन्होंने कहा कि शाहरुख खान स्टारर 'चक दे' फिल्म, फेमस हॉकी कोच मीर रंजन नेगी की ज़िंदगी पर आधारित थी. अन्नू ने कहा, ''चक दे इंडिया का मेन कैरेक्टर फेमस हॉकी कोच नेगी साहब पर बेस्ड था. मगर इंडिया में वो लोग मुस्लिम किरदारों को अच्छा दिखाना चाहते थे और पंडितों का मज़ाक उड़ाना चाहते थे." 
 

वीडियो: 'माफी नहीं मांगेंगे सलमान खान' सलीम खान ने कहा कि वो जानवरों से बहुत प्यार करते हैं