The Lallantop

'सिंघम अगेन' में ऐसे होगी सलमान खान की एंट्री, रोहित ने दिया हिंट?

Rohit Shetty ने Singham Again के सेट का एक वीडियो डाला. जिसे देख लोग Salman Khan की एंट्री सीन का अंदाज़ा लगा रहे हैं.

post-main-image
रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' का क्लैश 'भूल भुलैया 3' से होगा.

Ajay Devgn और Rohit Shetty की Singham Again को लेकर माहौल बन चुका है. ट्रेलर के रिलीज़ के साथ ही पिक्चर नए रिकॉर्ड बना चुकी है. 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर इंडियन सिनेमा इतिहास का अब तक का सबसे बड़ा ट्रेलर है. जिसमें पूरी स्टारकास्ट को थोड़ा-थोड़ा समय मिला है. खबर है कि इस बार सिंघम अगेन में  Salman Khan भी दिखाई देंगे. जिनकी एंट्री का हिंट भी रोहित शेट्टी ने दे दिया है.

बताया जा रहा है कि सलमान खान, 'सिंघम अगेन' में अपने 'दबंग' वाले चुलबुल पांडे के रोल में एंट्री लेंगे. ये उनका छोटा सा कैमियो होगा. इसी के बाद वो कॉप यूनिवर्स का हिस्सा हो जाएंगे. रोहित शेट्टी ने बीते दिनों एक पोस्ट शेयर किया. जिसके बाद कहा जाने लगा कि सलमान की एंट्री फिल्म में ऐसे ही होगी. इस पोस्ट में रोहित एक सीन डायरेक्ट कर रहे हैं. जिसमें एक गाड़ी के पीछे दूसरी गाड़ी हवा में उड़ती हुई आगे आ रही है. पहले आप ये पोस्ट देखिए.

इस पोस्ट के साथ रोहित ने कैप्शन लिखा,

''सिंघम इस हीरो के बिना अधूरा है. इस दिवाली स्कॉर्पियो आएगी भी, घूमेगी भी लेकिन एंट्री किसी और की होगी.''

अब लोग रोहित के इसी पोस्ट से कनेक्ट कर रहे हैं. कह रहे हैं कि इसी सीन में सलमान खान की एंट्री होगी. वो ऐसे किसी सीन में आएंगे जब अजय के किरदार सिंघम को मदद की ज़रूरत होगी. ट्रेलर में बहुत थोड़ी देर के लिए ये सीन आता है. आप 3.31 सेकंड पर इस सीन को देख सकते हैं. जिसमें एक नीले रंग की गाड़ी हवा में उड़ती नज़र आ रही है.

Singham Again
यही वो सीन है जिससे सलमान खान ‘सिंघम अगेन’ में एंट्री कर सकते हैं.

हालांकि अभी तक किसी भी तरह से ये ऑफिशियल अनाउंस नहीं किया गया है कि सलमान फिल्म में होंगे ही. लेकिन बीते दिनों रोहित शेट्टी दी लल्लनटॉप के स्पेशल प्रोग्राम गेस्ट इन द न्यूज़रूम में आए थे. जहां जब उनसे सलमान के साथ फिल्म करने की बात की गई तो उन्होंने कहा था कि वो सलमान के साथ काम ज़रूर करेंगे.

कुछ दिनों पहले ये भी खबर आई थी कि रोहित शेट्टी ने सलमान को 'सिंघम अगेन' के कैमियो के लिए मना लिया है. वो 'सिकंदर' के सेट पर गए थे. जहां उन्होंने सलमान को इस कैमियो के लिए तैयार कर लिया. पिंकविला ने सोर्स के हवाले से बताया कि सलमान ने रोहित को एक दिन का समय दिया है. जिसमें इस सीक्वेंस को शूट किया जाएगा.

'सिंघम अगेन' में भले ही बहुत थोड़ी देर के लिए सलमान दिखेंगे. मगर भविष्य में रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में चुलबुल पांडे एंट्री ले सकते हैं. रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में सलमान फुल फ्लेज्ड रोल में भी दिख सकते हैं. ख़ैर, इस स्पेशल कैमियो को देखने के लिए जनता को 01 नवंबर तक का इंतज़ार करना पड़ेगा जब पिक्चर बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी. 

वीडियो: 'सिंघम अगेन' को लेकर आया अपडेट, फिल्म का ट्रेलर इंडियन सिनेमा इतिहास का सबसे बड़ा होगा