The Lallantop

'सिंघम अगेन' में नहीं होगा सलमान खान का कैमियो!

Baba Siddiqui के निधन के बाद Rohit Shetty और Ajay Devgan ने Singham Again से Salman Khan का कैमियो कैंसल कर दिया.

post-main-image
सलमान खान अपने कैमियो के लिए 14 अक्टूबर को शूट करने वाले थे.

बीते कुछ महीनों से खबरें चल रही थीं कि Salman Khan, Rohit Shetty और Ajay Devgn की Singham Again में कैमियो करने वाले हैं. वो Dabangg सीरीज़ से अपने चुलबुल पांडे वाले किरदार में नज़र आते. फिर खबर आई कि ये कैमियो कैंसल हो गया है. उसके कुछ दिन बाद नई खबर उड़ी कि सलमान ने इस कैमियो के लिए शूट भी कर लिया है. बताया गया कि रोहित शेट्टी ने उन्हें इस स्पेशल सीक्वेंस के लिए अप्रोच किया. रोहित और सलमान लंबे समय से साथ काम करना चाहते थे. इस वजह से सलमान ने बिना कोई सवाल पूछे ‘सिंघम अगेन’ के कैमियो के लिए हामी भर दी. अब नया अपडेट ये आया है कि फिल्म में सलमान का कैमियो नहीं होने वाला. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स एक दिन में सलमान का हिस्सा शूट करने वाले थे. मगर बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उन्होंने अपना प्लान बदल दिया. बता दें कि 12 अक्टूबर की रात बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

मीडिया रिपोर्ट में सलमान के कैमियो को लेकर बताया गया,                

एक दिन का शूट मुंबई के गोल्डन टोबैको में होने वाला था. हालांकि बाबा सिद्दीकी के निधन के बाद उस शूट को कैंसल कर दिया गया. रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने आपस में बातचीत की और उन्हें लगा कि ऐसे माहौल में सलमान से शूट करने को कहना असंवेदनशील होगा. मेकर्स को जल्दी ही फिल्म सेंसर बोर्ड के पास भेजनी थी और उन्होंने फैसला लिया कि वो सलमान के कैमियो के बिना ही अपनी फिल्म जमा करेंगे. 

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि 18 अक्टूबर तक रोहित शेट्टी को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए अपनी फिल्म सबमिट करनी थी. ऐसे में बाबा सिद्दीकी की डेथ के बाद वो सलमान से शूट करने के लिए नहीं कह सकते थे. मेकर्स के पास एक और आइडिया था कि फिल्म के पोस्ट क्रेडिट सीन में सलमान के किरदार चुलबुल पांडे का एक बैकशॉट दिखा दिया जाए. मगर ये पक्का नहीं है कि वो इस आइडिया पर टिके रहेंगे या नहीं.   

‘सिंघम अगेन’ 01 नवंबर को सिनेमाघरों में उतर रही है. फिल्म में लंबी-चौड़ी कास्ट है. अजय देवगन के साथ करीना कपूर, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी फिल्म में नज़र आएंगे. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का क्लैश ‘भूल भुलैया 3’ से होने वाला है. उस फिल्म को अनीस बज़्मी ने डायरेक्ट किया है. कार्तिक आर्यन के साथ माधुरी दीक्षित, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी जैसे एक्टर्स कास्ट का हिस्सा हैं.     
   
 

वीडियो: क्या सिंघम अगेन मे सलमान भी दिखेंगे?