The Lallantop

'ओ ओ जाने जानां' में सलमान खान की बॉडी देख, बच्चों ने दूध पीना शुरू कर दिया था

'प्यार किया तो डरना क्या' के गाने से उनका शर्टलेस लुक खूब फेमस हुआ था.

post-main-image
ओ ओ जाने जानां गाने में सलमान खान

सलमान खान लगभग हर फिल्म में शर्ट उतारते हैं. ये उनका ट्रेडमार्क बन गया है. ऐसा ही उन्होंने 'प्यार किया तो डरना क्या' के गाने 'ओ ओ जाने जानां' में किया. इसके बाद उनका शर्टलेस लुक काफी फेमस हुआ. इस पिक्चर को लिखा और डायरेक्ट किया था सलमान खान के भाई सोहेल खान ने. उन्होंने इससे जुड़ा एक मज़ेदार किस्सा 2017 में साझा किया था. इस किस्से को कोईमोई ने छापा है. इसमें सोहेल ने बताया है कि सलमान को शर्टलेस देखा. उनके जैसी बॉडी बनाने के लिए कई बच्चों ने दूध पीना शुरू कर दिया.

सोहेल का कहना है:

जब हमने 'ओ ओ जाने जानां' गाना किया, कई लोगों ने कहा कि ये सलमान के शर्टलेस लुक के कारण चला. पर आप जानते हैं इसकी वजह से कई बच्चों ने दूध पीना शुरू कर दिया था. उनकी मां उनसे कहतीं कि अगर आपको सलमान जैसी बॉडी चाहिए, तो दूध पीना पड़ेगा.

उन्होंने आगे कहा:

जब आज ऐक्टर और ऐक्ट्रेस अपनी बॉडी दिखाते हैं, मैं इसे पॉजिटिव तरीके से लेता हूं क्योंकि बच्चे इसे फॉलो करते हैं. आप अच्छी बॉडी बुरी आदतों से नहीं बना सकते. आपकी हेल्दी आदतें होंगी, तभी ऐसा संभव है. इसलिए जब ऐक्टर्स अपनी फिटनेस दिखाते हैं, ज़्यादातर लोग इसे सेक्स अपील की तरह लेते हैं. जबकि ऐया नहीं है. आपको इसे अलग तरीके से देखना होगा.

खैर, सलमान खान के लिए ये साल काफी कामकाजी रहने वाला है. अभी वो शाहरुख खान के साथ 'पठान' में दिखे. उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को आ रही है. YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'टाइगर 3' भी इसी साल रिलीज होनी है. इसमें शाहरुख खान का कैमियो भी होगा. ऋतिक रोशन भी फिल्म में दिख सकते हैं. सलमान के सूरज बड़जात्या के साथ ‘प्रेम की शादी’ नाम की फिल्म करने की खबर भी है. 

वीडियो: सलमान खान की बजरंगी 'भाईजान 2' से करीना कपूर को निकाल इस हीरोइन को लिए जाने की खबरें हैं