The Lallantop

Tiger 3 में 'पठान' से 15 मिनट ज़्यादा लंबा शाहरुख-सलमान सीक्वेंस

शाहरुख और सलमान शोले वाली बाइक चलाते भी दिखेंगे. शाहरुख गाड़ी चलाएंगे और सलमान साइड कार में बैठे नज़र आएंगे. ऐसी जानकारी है कि ये ऐक्शन सीक्वेंस दर्शकों के होश उड़ा देगा.

post-main-image
शाहरुख खान और सलमान खान टाइगर 3 में धुआं उड़ा देंगे

27 सितम्बर को 'टाइगर का मैसेज' आ गया है. इसे 'टाइगर 3' का टीजर कहा जा रहा है. फिल्म को दीवाली पर रिलीज किया जाएगा. इसका सबसे बड़ा आकर्षण है, शाहरुख और सलमान का एक साथ दिखना. जनता इन्हें स्क्रीन पर और ज़्यादा देखना चाहती है. इसके लिए यशराज फिल्म्स ने पूरा प्रबंध भी किया है. ऐसा कहा जा रहा है कि 'टाइगर 3' में 'पठान' से 15 मिनट ज़्यादा लंबा शाहरुख-सलमान सीक्वेंस होने वाला है.

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड ने एक रिपोर्ट छापी है. इसके अनुसार 'टाइगर 3' में शाहरुख और सलमान वाला सीक्वेंस लगभग 25 मिनट का होगा. ये किसी भी फिल्म का बहुत बड़ा चंक है. अगर ये खबर सही निकलती है, तो 'पठान' से 15 मिनट ज़्यादा लंबा सीक्वेंस 'टाइगर 3' में शाहरुख-सलमान को एक साथ मिलेगा. 'पठान' में सलमान का करीब 8 से 10 मिनट का कैमियो था. शाहरुख का 'टाइगर 3' में 25 मिनट का होगा. माने शाहरुख फैन भी खुश और सलमान की तो पिक्चर ही है. इसलिए उनके फैन खुश ही होंगे.

शाहरुख खान 'टाइगर 3' में रॉ एजेंट पठान के रोल में दिखेंगे. जैसा कि हमने बताया 'पठान' YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है. इसमें टाइगर फ्रेंचाइज के साथ ऋतिक की 'वॉर' भी शामिल है. कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि 'टाइगर 3' में सलमान-शाहरुख खान का एक जोश भर देना वाला ऐक्शन सीक्वेंस होगा. इसे अप्रैल के अंत में मुंबई में सात दिनों तक शूट किया गया था. इस सीक्वेंस को प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर मनीष शर्मा ने मिलकर छह महीने में प्लान किया है.

तीन बहुत बड़े ऐक्शन डायरेक्टर ने मिलकर इस ऐक्शन सीक्वेंस को कोरियोग्राफ किया है. ये हैं सी-यूंग-ओह, परवेज़ शेख और फ्रैंज स्पिलहॉस. ऐसा कहा जा रहा है कि जिस तरह से 'पठान' में टाइगर ने पठान को बचाया था, उसी तरह 'टाइगर 3' में पठान टाइगर को बचाने आएगा. 'टाइगर 3' में जो जेल तोड़कर निकलने वाला सीक्वेंस हैं, उसमें सलमान और शाहरुख, बॉडी-बिल्डर वरिंदर सिंह घुमान से भिड़ते नज़र आएंगे.

ये भी पढ़ें: Tiger 3 : 'शोले' स्टाइल बाइक पर शाहरुख-सलमान करेंगे होश उड़ाने वाला ऐक्शन सीक्वेंस!

Tiger 3 शाहरुख और सलमान का एक बाइक चेज सीक्वेंस होगा. ये एक ब्रिज पर घटित होगा. ये वाला हिस्सा दर्शकों के लिए विजुअल डिलाइट की तरह होगा. शाहरुख और सलमान साइड कार के साथ 'शोले' स्टाइल वाली मोटरसाइकिल पर नजर आएंगे. शाहरुख गाड़ी चलाएंगे और सलमान साइड कार में बैठे नज़र आएंगे. ऐसी जानकारी है कि ब्रिज ऐक्शन सीक्वेंस दर्शकों के होश उड़ा देगा.

खैर, जो भी होगा फिल्म आने पर पता ही चल जाएगा. 'टाइगर 3' दीवाली के मौके पर 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. इसमें सलमान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रेवती, कुमुद मिश्रा, रणवीर शौरी और रिधि डोगरा जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. 

वीडियो: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के पोस्टर पर शाहरुख खान फैन्स को पठान क्यों याद आई?