The Lallantop

'सिंघम अगेन' के ओटीटी राइट्स इतने महंगे बिके की इतिहास बन गया!

Rohit Shetty और Ajay Devgn की Singham Again के लिए सबसे बड़ी डील हुई है.

post-main-image
रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन का क्लैश कार्तिक की भूल भुलैया 3 से हो सकता है.

Rohit Shetty और Ajay Devgn की Singham Again इस साल दिवाली पर रिलीज़ के लिए शेड्यूल है. कॉप यूनिवर्स की इस फिल्म को लेकर अलग तरह की एक्साइटमेंट हैं. फिल्म की डिमांड भी काफी है तभी तो इसके नॉन थिएट्र्रिकल राइट्स के बाद इसकी ओटीटी डील फाइनल हो गई है. रिपोर्ट्स हैं कि 'सिंघम अगेन' के ओटीटी राइट्स को एमेज़ॉन प्राइम वीडियो ने बहुत ज़्यादा पैसा देकर खरीदा है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक 'सिंघम अगेन' के डिजिटल राइट्स 130 करोड़ रुपए के बिके हैं. हंगामा ने सोर्स के हवाले से एक रिपोर्ट छापी. जिसमें बताया गया,

''रोहित शेट्टी और एमेज़ॉन प्राइम वीडियो, इन दोनों के बीच काफी अच्छे संबंध हैं. हों भी क्यों ना इनका पहला कोलैबरेशन 'इंडियन पुलिस फोर्स' खूब सक्सेसफुल रहा भी था. अब रोहित की 'सिंघम' और कॉप यूनिवर्स की ब्रैंड वैल्यू के चलते एमेज़ॉन प्राइम वीडियो ने 130 करोड़ रुपए में 'सिंघम अगेन' के डिजिटल राइट्स खरीदे हैं.''

ये भी बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन के लिए ये उनके करियर की सबसे बड़ी डील है. इससे पहले रोहित या अजय की किसी भी फिल्म के डिजिटल राइट्स इतने महंगे नहीं बिके. कुछ दिनों पहले 'सिंघम अगेन' की ही नॉन-थिएट्रिकल राइट्स को लेकर खबरें आई थीं. 

पिंकविला के मुताबिक 'सिंघम अेगन' के नॉन-थिएट्रिकल राइट्स करीब 200 करोड़ रुपये के बिके थे. ये डील फिल्म के सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूज़िक राइट्स के लिए हुआ है. मतलब 'सिंघम अगेन' के सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और म्यूज़िक राइट्स को कुल मिलाकर 200 करोड़ में बेचा गया है.

सिंघम अगेन के बजट की बात करें तो इसका बजट करीब 350 से 375 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है. पिछले दिनों ये रिपोर्ट्स भी थीं कि रोहित शेट्टी सबसे ज़्यादा पैसा सिंघम अगेन के क्लाइमैक्स पर खर्च किया है. जिसे फिल् की हाईलाइट बताया जा रहा है. ख़ैर, 'सिंघम अगेन' में इस बार Kareena Kapoor, Ranveer Singh, Akshay Kumar, Deepika Padukone, Tiger Shroff, Arjun Kapoor और Jackie Shroff जैसे स्टार्स भी नज़र आने वाले हैं.

पिक्चर को इस दिवाली पर रिलीज़ किया जाएगा. इसका क्लैश कार्तिक आर्यन, अनीस बज़्मी की Bhool Bhulaiyaa 3 से होगा. हालांकि दोनों ही फिल्मों के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस नहीं की है. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: 'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' के बॉक्स ऑफिस क्लैश पर बोले अनीस बज़्मी