The Lallantop

क्या वरुण धवन के साथ बॉलीवुड फिल्म करेंगे रवि तेजा?

बताया जा रहा है कि ये एक तमिल फिल्म का रीमेक होगी.

post-main-image
बताया जा रहा है कि रवि तेजा की पहली हिंदी फिल्म एक तमिल फिल्म का रीमेक होगी. फोटो - क्रैक ट्रेलर स्क्रीनशॉट/ IMDB

सिनेमा की सभी ज़रूरी खबरों का तय पता, द सिनेमा शो:

#1. ‘स्पाइडरमैन: अक्रॉस द स्पाइडर वर्स’ का टीज़र रिलीज़ हुआ 

‘इंटू द स्पाइडर वर्स’ के सीक्वल ‘अक्रॉस द स्पाइडर वर्स’ का टीज़र आया है. बताया गया कि फिल्म का नया ट्रेलर 04 अप्रैल को रिलीज़ होगा. ‘स्पाइडरमैन: अक्रॉस द स्पाइडर वर्स’ 02 जून 2023 को रिलीज़ होने वाली है. 

#2. हैरी पॉटर जैसी फिल्म बनाएंगे शेखर कपूर 

शेखर कपूर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया कि वो हैरी पॉटर का इंडियन वर्ज़न बनाने जा रहे हैं. ये उन फिल्मों का रीमेक या वैसी ही फिल्म नहीं होगी. बल्कि उसी जॉनर में बनी कहानी होगी. शेखर ने बताया कि इंडिया में ऐसी कहानियों का बड़ा मार्केट है. 

#3. पहले वीकेंड टेस्ट में पास हुई अजय देवगन की ‘भोला’

Sacnilk ने मुताबिक ‘भोला’ ने पहला वीकेंड खत्म होने तक 44.28 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. फिल्म 11.2 करोड़ रुपये की कमाई के साथ खुली थी. उसके बाद शुक्रवार को मामला नीचे गिरा. लेकिन शनिवार और रविवार को 12.20 और 13.48 करोड़ रुपए की कमाई के साथ गेम में वापसी कर ली. 

#4. वरुण धवन की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे रवि तेजा?

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार रवि तेजा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन फिल्म में सेकंड लीड निभाने वाले हैं. ये 2021 में आई तमिल फिल्म ‘मानाडु’ का रीमेक बताई जा रही है.           

#5. नेटफ्लिक्स सीरीज़ से हॉलीवुड डेब्यू करेंगे ईशान खट्टर 

ईशान खट्टर नेटफ्लिक्स की लिमिटेड सीरीज़ ‘द परफेक्ट कपल’ से हॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. निकोल किडमैन, डकोटा फैनिंग और ईव ह्यूसन जैसे एक्टर्स भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. 

#6. किच्चा सुदीप ने ‘विक्रांत रोणा’ के बाद ब्रेक क्यों लिया?

किच्चा सुदीप ने ट्विटर पर लंबा चौड़ा नोट शेयर किया. बताया कि ‘विक्रांत रोणा’ का प्रोसेस थका देने वाला था. इसलिए उस फिल्म के बाद उन्होंने अपने करियर का पहला ब्रेक लिया. साथ ही बताया कि उन्होंने तीन फिल्मों को भी फाइनलाइज़ कर लिया है.

#7. मौनी रॉय बंगाली सिनेमा में डेब्यू नहीं कर रहीं

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे थे कि मौनी रॉय ‘ब्योमकेश’ नाम की बांग्ला फिल्म में काम करने वाली हैं. हालांकि मौनी ने ऐसी खबरों को बेबुनियाद बताया है और कहा कि उन्हें ऐसे किसी प्रोजेक्ट का कोई आइडिया नहीं.     

 

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान की जवान की शूटिंग खत्म हो गई, लेकिन लास्ट कॉल लिया जाना बाकी है