The Lallantop

'रामायण' के हनुमान पर सनी देओल की अलग फिल्म?

नितेश तिवारी की 'रामायण' पर काम चल रहा है. फिल्म के पहले पार्ट का एक बड़ा हिस्सा शूट किया जा चुका है.

post-main-image
'रामायण' को तीन भागों में बनाने की प्लानिंग है.

Ajay Devgn की Singham Again के Trailer ने तोड़ा रिकॉर्ड, Sanjay Leela Bhansali ने Love and War के ‘संगम’ का रीमेक होने पर बात की. Cinema से जुड़ी सभी ख़बरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:  

1.  तीसरी बार साथ आएंगे क्रिस्टोफर नोलन-मैट डैमन?

डेडलाइन ने अपनी एक रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया है कि क्रिस्टोफर नोलन, यूनिवर्सल पिक्चर्स के लिए अगली फिल्म डायरेक्ट कर सकते हैं. इस फिल्म के लिए मैट डैमन से भी बातचीत चल रही है. अगर वो हां कह देते हैं, तो  'ओपनहाइमर' और 'इंटरस्टेलर' के बाद ये दोनों की साथ में तीसरी फिल्म होगी. फिल्म को 17 जुलाई, 2026 को रिलीज़ करने का प्लान है.

2. 'द हाउसमेड' के अडैप्टेशन में सिडनी स्वीनी

द हॉलीवुड रिपोर्टर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, फ्रीदा मैकफैडन की बुक 'द हाउसमेड' पर एक फिल्म बनने जा रही है. जिसका नाम होगा 'द हाउसमेड'. ये एक साइकॉलोजिकल थ्रिलर फिल्म फिल्म होगी. फिल्म में लीड रोल के लिए सिडनी स्वीनी और अमांडा सेफ्रीड से बात की जा रही है. ये बातचीत आखिरी दौर में है.

3. अजय की 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर ने तोड़ा रिकॉर्ड

अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर 07 अक्टूबर को रिलीज़ किया हुआ. ये 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला हिंदी ट्रेलर बन गया है. यूट्यूब, इंस्टाग्राम, एक्स और फेसबुक पर मिलाकर इस ट्रेलर के अब तक 138 मिलियन यानी 13.8 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ हो चुके हैं. रोहित शेट्टी डायरेक्टेड ये फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में अजय के साथ रणवीर सिंह, करीना कपूर, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण भी स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे.

4. 'लव एंड वॉर' के 'संगम' का रीमेक नहीं- भंसाली

कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विकी कौशल की फिल्म 'लव एंड वॉर' राज कपूर की फिल्म 'संगम' का रीमेक होगी. ये फिल्म 1964 में आई थी. अब द हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया से बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा, ये फिल्म 'संगम' से इंस्पायर्ड नहीं है. उनका मानना है कि 'संगम' जैसी क्लासिक फिल्म का रीमेक नहीं बनना चाहिए.

5. साथ आएंगे रोहन सिप्पी और बृजेश सहाय

बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि रोहन सिप्पी, नीलेश सहाय, बृजेश सहाय और रूपा चौधरी मिलकर एक फिल्म प्रोड्यूस करने वाले हैं. फ़िल्म का नाम होगा 'इस दिवाली'. ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी. अभी इस फिल्म की कास्टिंग पर काम चल रहा है. इसे 2025 में रिलीज़ किया जा सकता है.

6. 'रामायण' के हनुमान पर सनी की अलग फिल्म?

नितेश तिवारी की 'रामायण' पर काम चल रहा है. फिल्म के पहले पार्ट का एक बड़ा हिस्सा शूट किया जा चुका है. इंडिया टुडे में एक सोर्स के हवाले से बताया गया है कि 'रामायण' को तीन भागों में बनाने की प्लानिंग है. पहले भाग में भगवान राम और सीता की कहानी होगी और सीता हरण पर ये फिल्म ख़त्म होगी. इस ट्रिलजी की दूसरी फिल्म हनुमान के किरदार पर बेस्ड होगी. जिसमें सनी देओल लीड रोल में होंगे. तीसरी फिल्म में सीता हरण के बाद की कहानी होगी. बताया जा रहा है कि तीनों फिल्में साथ में शूट की जा रही हैं ताकि रिलीज़ के बीच में लंबा गैप ना आए.

 

वीडियो: नितेश तिवारी की 'रामायण' में अमिताभ बच्चन क्या करने वाले हैं?