The Lallantop

विष्णु के रोल में प्रभास की फोटो लीक की, अब जेल की चक्की पीसनी पड़ेगी

'कल्कि 2898 AD' के सेट से प्रभास की फोटो लीक हुई है. मेकर्स का कहना है कि इससे कहानी से जुड़ी बड़ी डिटेल बाहर आ गई. फिल्म की फोटो किसने लीक की और अब उसके साथ क्या होने वाला है.

post-main-image
प्रभास फिल्म में विष्णु के अवतार कल्कि का रोल कर रहे हैं.

बीते दो दिनों से Prabhas की फिल्म Kalki 2898 AD के मेकर्स परेशान चल रहे हैं. ये वही फिल्म है, जिसे पहले ‘प्रोजेक्ट के’ के नाम से बनाया जा रहा था. ‘कल्कि 2989 AD’ एक डिस्टोपियन साइंस फिक्शन फिल्म है. इसे बड़े स्केल पर बनाया जा रहा है. VFX और प्रोडक्शन पर भारी खर्चा हो रहा है. मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि इसे तगड़े बड़े स्क्रीन वाले अनुभव में तब्दील कर सकें. उसी के चलते तमाम ज़रूरी डिटेल्स को छुपाकर रखा. इसी बीच फिल्म से सेट से एक फोटो लीक हो जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये प्रभास के कैरेक्टर की है और इस फोटो से उनके किरदार के बारे में डिटेल्स बाहर आ रही हैं. इंटरनेट पर ये फोटो अब खोजने पर भी नहीं दिखेगी. 

फिल्म बनाने वाली कंपनी वैजयंती मूवीज़ ने फोटो लीक करने वालों के खिलाफ एक्शन भी ले लिया है. बताया जा रहा है कि फिल्म के VFX पर काम करने वाली कंपनी के किसी बंदे ने ये फोटो लीक की है. बाकी बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया,      

‘कल्कि 2898 एडी’ से प्रभास की फोटो लीक करने वालों के खिलाफ लीगल एक्शन लिया जा चुका है. फिल्म से प्रभास का लुक बिल्कुल गुप्त रखा जा रहा था. ऐसी लापरवाही फिल्म के लिए बहुत खतरनाक है. ये ‘कल्कि’ फिल्म की टीम में से ही किसी ने किया है. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.  

इंटरनेट पर इस लीक हुई फोटो का कोई निशान नहीं है. बाकी कुछ लोग लिख रहे हैं कि मेकर्स ने हवा बनाने के लिए ऐसा किया है. खैर ‘कल्कि 2898 AD’ 2024 में सिनेमाघरों में उतरेगी. फिल्म में प्रभास विष्णु का अवतार कल्कि बनेंगे. वहीं बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा का रोल किया है. फिल्म में इन दोनों के अलावा दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी हैं. कमल कहानी के विलन हैं. फिल्म में उनके और दीपिका के किरदारों को लेकर ज़्यादा बातें बाहर नहीं आई हैं. फिल्म की कहानी ऐसे भविष्य में सेट होगी, जहां उम्मीद की हर सफेद रोशनी खत्म हो चुकी है. ऐसा समाज जहां अच्छाई का कोई निशान नहीं, जहां लोगों पर बस ज़ुल्म हो रहा हो, इसी को डिस्टोपियन जगत कहते हैं. फिल्म में मेकर्स ने ऐसी ही दुनिया बनाने की कोशिश की है. 

यह भी पढिए - प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' के VFX पर 230 करोड़ खर्च करेंगे मेकर्स?

बता दें कि ‘कल्कि 2898 AD’ की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है. बीते अगस्त में खबर आई थी कि प्रभास कमल हासन और अमिताभ बच्चन के साथ जटिल सीन्स शूट करने वाले हैं. उनकी तैयारी के लिए वो वर्कशॉप भी ले रहे हैं. इस फिल्म को नाग अश्विन बना रहे हैं. वो इससे पहले ‘महानती’ और ‘येवाडे सुब्रमणियम’ नाम की फिल्में भी बना चुके हैं.