The Lallantop

प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 AD' का ट्रेलर देख क्या बोले लोग?

प्रभास की फिल्म का ट्रेलर देख कर किसी ने इसे Dune की कॉपी बताया तो किसी ने कहा, "2000 करोड़ लोडिंग..."

post-main-image
रिलीज़ के कुछ ही घंटों में इसे यूट्यूब पर 14 मिलियन यानी 1 करोड़ 40 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिले. ये सिर्फ ट्रेलर के हिंदी वर्ज़न के आंकड़े हैं.

'डेडपूल एंड वुल्वरीन' में नहीं होंगी टेलर स्विफ्ट, 'कोटा फैक्ट्री' के सीज़न 3 का ट्रेलर आ गया है,  'मस्ती 4' में साथ आएंगे रितेश, विवेक और आफताब. सिनेमा जगत की ऐसी ही तमाम खबरें पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. 'डेडपूल एंड वुल्वरीन' में नहीं होंगी टेलर स्विफ्ट

बीते दिनों कई ऐसी फैन थ्योरीज़ चल रही थी कि टेलर स्विफ्ट 'डेडपूल एंड वुल्वरीन' में नज़र आ सकती हैं. एंटरटेनमेंट वीकली की रिपोर्ट के मुताबिक़, टेलर स्विफ्ट 'डेडपूल एंड वुल्वरीन' की कास्ट का हिस्सा नहीं होंगी. ये फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

2. "ट्रेलर लॉन्च में लोग पैसे लेकर आते हैं"- कबीर खान

'चंदू चैम्पियन' के प्रमोशन के सिलसिले में एक्टर कार्तिक आर्यन और डायरेक्टर कबीर खान दी लल्लनटॉप के न्यूज़रूम पहुंचे थे. यहां कबीर ने बताया कि मुंबई में जो भी इवेंट्स होते हैं, वहां लोगों को पैसे देकर बुलाया जाता है. सुनिए इस बारे में बात करते हुए उन्होंने क्या कहा-

3. अजय- माधुरी दीक्षित के साथ बनेगी 'धमाल 4'!

पिंकविला में छपी खबर के मुताबिक़ 'धमाल' फ्रैंचाइज की अगली फिल्म 'धमाल 4' पर काम चल रहा है. रिपोर्ट में बताया गया है, "मेकर्स का आइडिया ये है कि 2024 के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाए. फिल्म का बेसिक प्लॉट लॉक हो चुका है और टीम फिलहाल नए विज़ुअल्स पर काम कर रही है." फिल्म में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर लीड रोल्स में नज़र आ सकते हैं.

4. 'कल्कि 2898 AD' के ट्रेलर पर मिली-जुली प्रतिक्रिया  

10 जून को 'कल्कि 2898 AD' का ट्रेलर आया. रिलीज़ के कुछ ही घंटों में इसे यूट्यूब पर 14 मिलियन यानी 1 करोड़ 40 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिले. ये सिर्फ ट्रेलर के हिंदी वर्ज़न के आंकड़े हैं. इसे लोगों से मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, "ये टॉलीवुड है या हॉलीवुड? ट्रेलर कमाल का है." दूसरे यूज़र ने लिखा, "कमल हासन + अमिताभ बच्चन + प्रभास, मेरे तो रोंगटे खड़े हो गए." एक और यूज़र ने कहा, "हॉलीवुड मूवी, 2000 करोड़ लोडिंग..." एक यूज़र का कहना था, "काफी डिसअपॉइन्टिंग ट्रेलर था." तो किसी ने इसे Dune का लाइट वर्जन बताया.

5. दिलजीत दोसांझ की 'जट्ट एंड जूलियट 3' का ट्रेलर आया

दिलजीत दोसांझ और नीरू बजवा की फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' का ट्रेलर आ गया है. दोनों इस फिल्म में पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं. ये एक रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म है. जो 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

6. 'मस्ती 4' में साथ आएंगे रितेश, विवेक और आफताब

रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और आफताब शिवदसानी की फिल्म 'मस्ती' के चौथे पार्ट पर काम चल रहा है. पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया, " मस्ती 4’एक रीबूट फिल्म होने वाली है. इस नई फिल्म की कहानी पहले पार्ट से जुड़ेगी. हालांकि चौथे पार्ट में कुछ ऐसा रोचक होने वाला है, जो अब तक पिछले तीनों पार्ट्स में नहीं हुआ."

 

वीडियो: Kalki 2898 AD का अश्वत्थामा जो कभी भी नहीं मरेगा