The Lallantop

एक ही दिन रिलीज़ होंगी प्रभास की 6 ब्लॉकबस्टर फिल्में

Prabhas के बर्थडे पर फैन्स का बड़ा सरप्राइज़.

post-main-image
प्रभास के बर्थडे पर उनकी 6 फिल्मों को री-रिलीज़ किया जाएगा.

Prabhas के बर्थडे पर फैन्स की भव्य तैयारी. एक साथ री-रिलीज़ होंगी 6 फिल्में. Salman Khan मामले में Lawrence Bishnoi से वीडियो चैट क्यों करना चाहती हैं Somy Ali? क्यों पोस्टपोन हुई Sunny Deol की फिल्म Lahore 1947? सिनेमा से जुड़ी ताज़ा ख़बरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:  

# प्रभास के बर्थडे पर उनकी 6 फिल्में रिलीज़ होंगी

23 अक्टूबर को तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास का जन्मदिन होता है. इस साल उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए फैन्स ने भव्य तैयारियां की हैं. तेलुगु 360 डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इंडिया और जापान में प्रभास की 6 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को री-रिलीज़ किया जाएगा. इसमें 'मिस्टर परफेक्ट', 'मिर्ची', 'छत्रपति', 'ईश्वर', 'रेबेल' और 'सलार' जैसी फिल्में शामिल हैं.

# 'लॉरेंस बिश्नोई आपसे बात करना चाहती हूं'- सोमी अली

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पूर्व बॉलीवुड एक्टर सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई को संबोधित करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया. इसमें उन्होंने लिखा कि वो लॉरेंस के साथ वीडियो कॉल पर बात करना चाहती हैं. उनके पास कुछ बातें हैं, जो वो लॉरेंस को बताना चाहती हैं. इस पोस्ट में सोमी ने लॉरेंस से उनका मोबाइल नंबर भी मांगा है.  

# अक्षय की सी. शंकरन बायोपिक की रिलीज़ डेट आई

अक्षय कुमार, अनन्या पांडे और आर. माधवन की सी. शंकरन नायर बायोपिक की रिलीज़ डेट आ गई. असल घटनाओं से प्रेरित ये फिल्म 2025 में होली के मौके पर रिलीज़ होगी. रिलीज़ डेट है- 14 मार्च, 2025. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म को करण सिंह त्यागी ने डायरेक्ट किया है.

# 'जय हनुमान' में लीड रोल करेंगे ऋषभ शेट्टी

प्रशांत वर्मा की फिल्म 'हनु मैन' के सीक्वल 'जय हनुमान' में ऋषभ शेट्टी लीड रोल कर सकते हैं. 'हनु मैन' इस साल की सबसे बड़ी स्लीपर हिट फिल्मों में से एक है. इसलिए अब मेकर्स इसके सीक्वल को बड़े स्केल पर बनाना चाहते हैं. रिपोर्ट्स हैं कि 'जय हनुमान' को मैत्री मूवी मेकर्स प्रोड्यूस कर सकती है. ये वही कंपनी है, जिसने 'पुष्पा' सीरीज़ पर पैसा लगाया है.

# सनी देओल स्टारर 'लाहौर 1947' पोस्टपोन

सनी देओल की फिल्म 'लाहौर 1947' रिपब्लिक डे 2025 पर रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड थी. मगर पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है. क्योंकि फिलहाल इस फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है. मेकर्स किसी किस्म की जल्दबाज़ी नहीं दिखाना चाहते. अब रिपब्लिक डे वाले वीकेंड पर सनी देओल की ही फिल्म 'जट्ट' रिलीज़ होगी. जिसे गोपीचंद मलिनेनी ने डायरेक्ट किया है.

# 'भूल भुलैया 4' पर काम शुरू हो गया?

'भूल भुलैया 3', 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. मेकर्स फ्रैंचाइज़ की तीसरी किश्त को लेकर काफी आश्वस्त हैं. उन्हें लगता है कि BB3, दूसरे पार्ट से बेहतर कमाई करेगी. इसी कॉन्फिडेंस के साथ मेकर्स ने फिल्म के चौथे पार्ट पर काम शुरू कर दिया है. एक आइडिया डिस्कस हुआ है, जिस पर तीसरे पार्ट की रिलीज़ के बाद काम शुरू होगा. 

वीडियो: प्रभास की आने वाली फिल्मों पर लगे हैं 2000 करोड़, कौन हैं वो फिल्में जान लीजिए?