The Lallantop

कंगना का बेतुका बयान, 'तेजस' न देखने वालों को एंटी नेशनल कहा, लोग बोले: एंटी नेशनल होने पर गर्व है!

Tejas ने पांचवें दिन सिर्फ 35 लाख कमाए हैं. Kangna Ranaut की फिल्म जनता देखने जा नहीं रही है. हाल ही में उनका एक बयान आया है. इसमें उन्होंने कहा है कि दुश्मन और एंटी नेशनल तत्व इस फिल्म के पीछे पड़े हुए हैं. इस बेतुकी बात पर जनता उन्हें खूब सुना रही है.

post-main-image
कंगना रानौत की 'तेजस' का टिकट खिड़की पर बहुत बुरा हाल है

Kangana Ranaut की Tejas को रिलीज हुए पांच दिन हो चुके है. पांचवें दिन फिल्म ने 35 लाख के आसपास कमाए हैं. फिल्म का कलेक्शन हर नए दिन नया लो छू रहा है. सोमवार यानी चौथे दिन कलेक्शन 40 लाख था और पांचवें दिन उससे भी कम. पांच दिनों में फिल्म ने सिर्फ 4.50 करोड़ कमाए हैं. दूसरी ओर इसके साथ रिलीज हुई 12th Fail बढ़िया पैसे कमा रही है. कंगना की फिल्म को जनता देखने जा नहीं रही है. हाल ही में उनका एक बयान आया है. इसमें उन्होंने कहा है कि दुश्मन लोग और एंटी नेशनल तत्व इस फिल्म के पीछे पड़े हुए हैं. इस बेतुकी बात पर जनता उन्हें खूब सुना रही है.

दरअसल 'तेजस' की स्पेशल स्क्रीनिंग लखनऊ में रखी गई थी. इसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी थे. स्क्रीनिंग खत्म होने के बाद कंगना ने मीडिया से बात करते हुए कहा:

मैंने तो देखा कि योगी जी की आंखों में आंसू आ गए थे, वो इतने भावुक हो गए फ़िल्म देखकर. इस फ़िल्म के जितने भी दुश्मन और एंटी नेशनलिस्ट तत्व पीछे पड़े हुए हैं, तो उन्होंने (योगी आदित्यनाथ) ये आश्वासन दिया है कि वो हमें सपोर्ट करेंगे और जो नेशनिस्ट हैं, राष्ट्रवादी लोग हैं, उन्हें प्रोत्साहित करेंगे और इस फ़िल्म से जुड़ेंगे. हमें बहुत अच्छा लगा. देखिए हम तो यही चाहते हैं कि ये फिल्म बच्चों के लिए बनी है. इसे स्कूल में दिखाया जाए और लोग अपनी फैमिली को लेकर फिल्म देखने जाएं.

इसके आगे भी उन्होंने कुछ-कुछ बातें की. वो आप इस लिंक पर क्लिक करके सुन सकते हैं. लेकिन लोगों आपत्ति है दुश्मन और एंटी नेशनल वाली बात से. सोशल मीडिया की जनता उन पर टूट पड़ी है. कुछ लोग सीरियस हैं. कुछ मज़े ले रहे हैं. 

जैसे PuNsTeR नाम के अकाउंट से लिखा गया:

कंगना ने पहले ये क्लेम किया कि तेजस के टिकट इसलिए नहीं बिक रहे हैं क्योंकि कोविड के बाद थिएटर में फुटफॉल कम हो गया है. अब वो कह रही हैं कि एंटी नेशनल लोग उनकी फिल्म के पीछे पड़े हैं. इन सबसे अलग फ़ैक्ट ये है कि कई जगहों पर तेजस के शो ज़ीरो टिकट बिकने की वजह से कैंसल हो रहे हैं.

द कॉमनमैन  नाम के x अकाउंट ने कंगना के हिसाब से पूरे भारत को एंटी नेशनल बताते हुए मौज ले ली. उनकी तरफ से लिखा गया:

जो इनकी फिल्म न देखे, वो एंटी नेशनल. इस हिसाब से पूरे भारतवासी ही एंटी नेशनल बना दिए, इसके कलेक्शन को देखते हुए.

सोनी राज सिंह ने लिखा:

कंगना की मूवीज न देखने के लिए एंटी नेशनल होने पर गर्व है.

एक और यूजर ने लिखा:

अब ये आधिकारिक है. कंगना ने घोषणा की है कि कुछ एंटी नेशनल लोग हैं, जो उनकी फिल्म के पीछे पड़े हैं. और इसे वो सुपर डुपर हिट नहीं होने देंगे, जो ये होनी चाहिए. मैं उनमें से एक हूं और मैं बहुत शर्मिंदा हूं. लेकिन ये बात भी मुझे इस आपदा को देखने के लिए हॉल में नहीं ले जा पाएगी. इंकलाब जिंदाबाद.

फिल्म की स्क्रीनिंग में योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे. कंगना ने बताया कि वो भावुक हो गए थे. इस पर लोगों ने मज़े लिए. 

अवधेश शर्मा नाम के एक X यूजर ने लिखा:

उनकी (योगी आदित्यनाथ) आंखों में आंसू आ गए थे, कौन-सी फिल्म देख ली, टाइम ही पास नही हो रहा है.

आदर्श नाम के यूजर ने योगी आदित्यनाथ के लिए लिखा:

राजनेता बनना सचमुच एक कठिन काम है. कल्पना कीजिए कि आपको एक फिल्म के रूप में बेची जाने वाली क्रिंज रील्स के कलेक्शन को देखना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें: 0 टिकट बिकने की वजह से देशभर में कैंसिल हुए कंगना की 'तेजस' के शोज़

खैर ये तो जनता का रिएक्शन रहा. आप कंगना के एंटी नेशनल वाले बयान पर क्या सोचते हैं, कमेंट बॉक्स में हमें बताएं.

वीडियो: कंगना की 'तेजस' ने इतने कम पैसे कमाए, इसका डिब्बा बंद होना तय, 12th Fail मंडे टेस्ट में पास हो गई