The Lallantop

फिल्म फ्लॉप हुई, जॉन अब्राहम ने मुझसे दो महीने तक बात नहीं की- मिलाप जावेरी

दो महीने बाद John Abraham ने Milap Zaveri को मैसेज किया कि वो बेहद उदास हैं. क्योंकि उस फिल्म से उन्हें बहुत उम्मीदें थीं.

post-main-image
मिलाप ज़ावेरी ने बताया कि इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद उनसे कई लोगों ने कन्नी काटना शुरू कर दिया.

Mirzapur  वेब सीरीज़ की कहानी पर बनेगी फिल्म. CID के दूसरे सीज़न का झामफाड़ टीज़र आया, जिसने दर्शकों को सकते में डाल दिया है. और Milap Zaveri ने बताई उस फ्लॉप फिल्म की कहानी, जिसके बाद John Abraham ने उनके महीनों बात नहीं की थी. सिनेमा से जुड़ी ऐसी ही खबरों के लिए नीचे की ओर स्क्रॉल करें.

# 'द वॉरियर्स' फेम एक्टर डेविड हैरिस का निधन 

1979 में आई फिल्म 'द वॉरियर्स' में कोचिस का रोल करने वाले एक्टर डेविड हैरिस का निधन हो गया. वो 75 साल के थे. पिछले काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे. वो उनकी बिटिया डेविना हैरिस ने न्यू यॉर्क टाइम्स के साथ बातचीत में इस खबर की पुष्टि की है. 

# 'वेनम- द लास्ट डांस' की शानदार कमाई

'वेनम' फ्रैंचाइज़ की तीसरी और आखिरी फिल्म 'वेनम- द लास्ट डांस' दुनियाभर से शानदार कमाई कर रही है. 120 मिलियन डॉलर्स यानी तकरीबन 1008 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर से 175 मिलियन डॉलर्स यानी 1471 करोड़ रुपए से ज़्यादा की कमाई कर ली है. जो कि उम्मीद से बेहतर कमाई है.

# 'मिर्ज़ापुर' वेब सीरीज़ पर बनेगी फिल्म

एमेज़ॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'मिर्ज़ापुर' के तीन सीज़न रिलीज़ हो चुके हैं. अब इन्हीं किरदारों को लेकर एक फिल्म बनने जा रही है. इस सीरीज़ को पुनीत कृष्णा और गुरमीत सिंह मिलकर डायरेक्ट करेंगे. 'मिर्ज़ापुर- मूवी' को 2026 में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु और अभिषेक बैनर्जी जैसे एक्टर्स काम करेंगे.  

# CID के दूसरे सीज़न का टीज़र आया

Sony TV का सबसे पॉपुलर शो CID के दूसरे सीज़न का टीज़र आ गया है. इसमें अभिजीत, दया पर गोली चलाता है, जिसके बाद दया खाई में गिर जाता है. ये सबकुछ ACP प्रद्यूमन दूर से देखते और चिल्लाकर उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं. पहले टीज़र ने जनता को इंट्रीग कर दिया है. अलग-अलग फैन थ्योरीज़ गढ़ी जा रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक CID का दूसरा सीज़न क्रिसमस से टीवी पर आना शुरू होगा.

# "फिल्म फ्लॉप होने पर जॉन ने दो महीने बात नहीं की"

फिल्ममेकर मिलाप जावेरी ने सिद्धार्थ कनन को दिए हालिया इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने जॉन अब्राहम को लेकर 'सत्यमेव जयते 2' नाम की फिल्म बनाई थी. मगर वो फिल्म टिकट खिड़की पर फ्लॉप हो गई. इसके कुछ महीनों तक जॉन अब्राहम ने उनसे बात नहीं की. हालांकि कुछ दिनों बाद जॉन ने खुद ही मैसेज किया और कहा कि वो बेहद उदास हैं. क्योंकि इस फिल्म से उन्हें बहुत उम्मीदें थीं.  

# 'करण-अर्जुन' होगी दुनियाभर में री-रिलीज़

1995 में आई सलमान और शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'करण अर्जुन' को दोबारा रिलीज़ किया जा रहा है. ये वो पहली हिंदी फिल्म होगी, जिसे दुनियाभर के सिनेमाघरों में री-रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म को राकेश रौशन ने डायरेक्ट किया था. ऋतिक रौशन ने फिल्म पर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. 'करण अर्जुन', 22 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी. 

वीडियो: जॉन अब्राहम ने शाहरुख खान और पठान में अपने एक्शन सीन्स पर खुलकर बात की