The Lallantop

कार्तिक आर्यन और अनुराग बासु 'आशिकी 3' से अलग हो सकते हैं

कार्तिक आर्यन और अनुराग बासु का नाम 'आशिकी 3' के लिए फाइनल बताया जा रहा है. लेकिन महेश भट्ट का कहना है कि जब तक स्क्रिप्ट न फाइनल हो, कुछ भी कहना मुश्किल है.

post-main-image
आशिकी 3 को अनुराग बासु डायरेक्ट कर रहे हैं

'आशिकी' और 'आशिकी 2' का जनता के बीच खूब क्रेज रहा. दोनों फिल्मों के म्यूजिक को बहुत पसंद किया. इन दोनों फिल्मों की अपनी एक लेगेसी है. और आजकल सीक्वल्स का दौर है. इसलिए 'आशिकी 3' भी आ रही है. ऐसी खबरें थीं कि इसे अनुराग बासु डायरेक्ट करेंगे. लीड रोल में होंगे कार्तिक आर्यन. लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि इन दोनों के बिना भी फिल्म बन सकती है. इन सब पर महेश भट्ट ने बात की है.

'आशिकी 3' के साल के अंत तक फ्लोर पर आने की खबरे थीं. लेकिन बॉक्सऑफिस वर्ल्डवाइड ने महेश भट्ट के एक इंटरव्यू के हवाले से इस खबर का खंडन किया है. महेश का कहना है कि अभी फिल्म की स्क्रिप्ट ही फाइनल होनी बाक़ी है. ऐसे में शूटिंग कहां से शुरू हो जाएगी. फिल्म से अनुराग बासु के जुड़ने की भी हवा है. अभी वो अपने प्रोजेक्ट 'मेट्रो इन दिनों'  में मसरूफ हैं. महेश भट्ट इसी का इंतज़ार कर रहे हैं कि जल्द ही अनुराग का ये प्रोजेक्ट खत्म हो और 'आशिकी 3' आगे बढ़े. महेश चाहते हैं कि स्क्रिप्ट को लेकर सभी लोग पहले आश्वस्त हो जाएं. वो अधकचरी स्क्रिप्ट के साथ आगे नहीं बढ़ना चाहते. उन्हें फिल्म बनाने की कोई ख़ास जल्दी नहीं है.

अगर अनुराग बासु को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आती है, या फिर वो किसी दूसरे प्रोजेक्ट को तवज्जो देते हैं, तो 'आशिकी 3' को दूसरे डायरेक्टर के साथ भी बनाया जा सकता है. बीच में ये खबरें भी आई थीं कि अनुराग रणबीर कपूर के साथ किशोर कुमार की बायोपिक पर फोकस करना चाहते हैं. इसलिए भी शायद वो 'आशिकी 3' से किनारा कर लें.

महेश भट्ट ने ये कन्फर्म किया कि कार्तिक आर्यन फिल्म में होंगे. लेकिन कुछ भी फाइनल नहीं किया जा सकता है, जब तक बासु की तरफ से स्क्रिप्ट फाइनल नहीं होती है. इसके बाद कार्तिक के पास स्क्रिप्ट जाएगी. अगर उन्हें लगेगा कि वो फिल्म के किरदार में फिट नहीं बैठेंगे, तो उनके पास 'आशिकी 3' से हटने का पूरा अधिकार होगा. महेश का कहना है कि आशिकी फ्रेंचाइज को किसी बाहरी फ़ोर्स या फिर स्टार पावर की ज़रुरत नहीं है. उन्होंने पहली दोनों फिल्मों के जरिए स्टार बनाए हैं.

ये भी पढ़ें: 'आशिकी' फेम अनु अग्रवाल को 'इंडियन आइडल 13' में बुलाया और उनके सारे सीन्स काट दिए

फीमेल लीड को लेकर भी चर्चाएं थीं कि किसी स्थापित नाम को कार्तिक के अपोजिट साइन किया जाएगा. लेकिन महेश भट्ट ने इस बात को नकार दिया. उनका कहना है कि ये एजेंसी वाले बहुत होशियार होते हैं. अपने टैलेंट को प्रमोट करने के लिए कोई ना कोई नाम उछालते रहते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है 'आशिकी 3' में कोई नई ऐक्ट्रेस होगी.

खैर, ये सब छोड़िए. आप बताइए, आपको 'आशिकी 3' से क्या उम्मीदे हैं?

वीडियो: आशिकी फेम राहुल रॉय ब्रेन हैमरेज के बाद अस्पताल में थे, सलमान खान ने खुद फोन करके बिल भर दिया.