The Lallantop

'भूल भुलैया 3' में भूत बनेंगी माधुरी दीक्षित, कंफर्म हो गया

विद्या बालन और तृप्ति डिमरी के बाद माधुरी दीक्षित की भी 'भूल भुलैया 3' में एंट्री हो गई है. इसी महीने शूटिंग शुरू करेंगी.

post-main-image
फिल्म को अनीस बज़्मी डायरेक्ट कर रहे हैं

‘नो एंट्री’ के सीक्वल में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ होंगे, अजय देवगन की ‘मैदान’ का फाइनल ट्रेलर आ गया है, ‘भूल भुलैया 3’ में भूत बनेंगी माधुरी दीक्षित. सिनेमा से जुड़ी ऐसी ही तमाम खबरें पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें:

1. सैम रेमी नहीं बनाएंगे 'स्पाइडर मैन 4'

खबरें आ रही थी कि सैम रेमी टॉबी मैग्वायर के साथ 'स्पाइडर मैन 4' बनाने वाले हैं. अपने एक हालिया इंटरव्यू में सैम ने कहा, "मैंने भी ये सब खबरें पढ़ी हैं लेकिन मैं इस फिल्म पर काम नहीं कर रहा हूं."

2. 'सेवन विंटर्स इन तेहरान' बनी बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म

सिनेवेस्चर फिल्म फेस्टिवल में 'सेवन विंटर्स इन तेहरान' को बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म का अवॉर्ड मिला. फिल्म को स्टेफी नीडरजॉल ने डायरेक्ट किया है.  इसके अलावा अनमोल सिद्धू की फिल्म 'जग्गी' को बेस्ट इंडियन फिल्म का खिताब मिला.

3. 'मैदान' का फाइनल ट्रेलर आया

अजय देवगन की 'मैदान' का फाइनल ट्रेलर आ गया है. फिल्म में अजय ने भारतीय फुटबॉल टीम के कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का रोल किया है. अजय के साथ इस फिल्म में प्रियमणि और गजराज राव जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे. 'मैदान' 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

4. 'नो एंट्री 2' में वरुण, अर्जुन और दिलजीत

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए बोनी कपूर ने बताया, 'नो एंट्री 2' में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ लीड रोल करेंगे. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस फिल्म में 10 हीरोइन होंगी. इस साल के आखिर तक फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा.

5. 3 मशहूर फिल्ममेकर्स किस प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे?

मुंबई एकैडमी ऑफ़ द मूविंग इमेज (MAMI)ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें मशहूर फिल्ममेकर्स विशाल भारद्वाज, विक्रमादित्य मोटवानी और रोहन सिप्पी एक साथ नज़र आ रहे हैं. इस पोस्ट के बाद से तीनों फिल्ममेकर्स के साथ में किसी प्रोजेक्ट के कयास लगाए जा रहे हैं.

6. 'भूल भुलैया 3' में भूत बनेंगी माधुरी दीक्षित

कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी के बाद माधुरी दीक्षित भी 'भूल भुलैया 3' का हिस्सा बनने जा रही हैं. इस हॉरर कॉमेडी में माधुरी भूत बनेंगी और इसी महीने शूटिंग शुरू कर सकती हैं. फिल्म को अनीस बज़्मी डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज़ होनी है.