The Lallantop

'कैथी 2' में साउथ के तमाम कद्दावर एक्टर्स होंगे!

अगर ऐसा होता है तो थलपति विजय, कार्ति, फहाद फासिल, विजय सेतुपति और कमल हासन एक ही फिल्म में दिखाई देंगे.

post-main-image
'कुली' के बाद लोकेश 'कैथी' पर काम शुरू करेंगे.

Bhool Bhulaiyaa 3 और Singham Again के Clash पर बोले कार्तिक आर्यन, Rajkummar Rao, Tripti Dimri की 'विकी विद्या...' कमाई 18 करोड़ के पार, Kajol और Kriti Sanon की ‘दो पत्ती’ का ट्रेलर आया. Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# वीकेंड पर 'विकी विद्या...' की कमाई 18 करोड़ के पार

सैकनिल्क के मुताबिक, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विकी विद्या का वो वाला वीडियो' ने अपने पहले वीकेंड पर देशभर से 18.65 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं आलिया भट्ट और वेदांग रैना की 'जिगरा' ने तीन दिनों में 16.75 करोड़ रुपये कमाए. दोनों ही फिल्में 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थीं.

# 'भूल भुलैया 3' और 'सिंघम अगेन' के क्लैश पर बोले कार्तिक

कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' और अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' का क्लैश होने जा रहा है. दोनों ही फिल्में इस साल 01 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज़ होने वाली हैं. पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में जब कार्तिक से पूछा गया कि वो इस क्लैश पर क्या सोचते हैं, तो उन्होंने कहा, ''दिवाली इतना बड़ा त्योहार है. मुझे लगता है दोनों फिल्में चल जाएंगी." आगे उन्होंने कहा, "मुझे उनकी भी फिल्म पसंद है, मैं वो भी देखने जाऊंगा. दोनों ही फिल्में चलने का बहुत स्कोप है.''

# भारत की पहली फीमेल सुपरहीरो फिल्म के ऑडिशन शुरू

'हनुमान' के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा भारत की पहली फीमेल सुपर हीरो फिल्म 'महाकाली' बनाने जा रहे हैं. उन्होंने इस फिल्म के लिए ऑडिशन लेने शुरू कर दिए हैं. अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के उन्होंने ये जानकारी दी है. अगर आपको लगता है कि आप इस क्राइटेरिया में फिट बैठ रहे हैं, तो आप भी इसके लिए ऑडिशन दे सकते है. ये बंगाल के कल्चरल बैकड्रॉप पर सेट होगी. इसे पूजा अपर्णा कोल्लुरु डायरेक्ट करेंगी.

# काजोल और कृति सैनन की 'दो पत्ती' का ट्रेलर आया

काजोल और कृति सैनन की फिल्म 'दो पत्ती' का ट्रेलर आ गया है. फिल्म में कृति सैनन डबल रोल में हैं और काजोल पुलिस ऑफिसर बनी हैं. ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. फिल्म को शशांक चतुर्वेदी ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 25 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर पर स्ट्रीम होगी.

# 'कैथी 2' में LCU के सभी एक्टर्स साथ आएंगे

हाल ही में डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने 'कूगाई' नाम की एक मास्टरक्लास में अपनी आने वाली फिल्मों पर बात की. 'कैथी' के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'कुली' के बाद वो 'कैथी' पर काम शुरू करेंगे. वो 'कैथी 2' में LCU के सभी लीडिंग एक्टर्स को साथ लाना चाहते हैं. अगर ऐसा होता है तो थलपति विजय, कार्ति, फहाद फासिल, विजय सेतुपति और कमल हासन एक ही फिल्म में दिखाई देंगे. हालांकि थलपति विजय को इसमें लेना मुश्किल लग रहा है. क्योंकि वो अब फिल्में छोड़ फुल फ्लेजेड राजनीति की ओर बढ़ना चाहते हैं. इस इंटरव्यू में लोकेश ने 'लियो 2' को लेकर भी बात की. लोकेश ने कहा कि अगर वो इसका दूसरा पार्ट बनाते हैं, तो उसका नाम 'पार्थिबन' होगा. लेकिन इसका भविष्य थलपति विजय पर ही निर्भर करता है.

# उपेन्द्र की फिल्म UI की रिलीज़ डेट लॉक

कन्नड़ा फिल्मों के सुपरस्टार उपेन्द्र की बहुप्रतीक्षित फिल्म UI की रिलीज़ डेट आ गई है. ये फिल्म 20 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इसे तेलुगु समेत 9 भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. उपेन्द्र इस फिल्म में लीड रोल में हैं. साथ ही उन्होंने इसे खुद ही डायरेक्ट भी किया है.

 

वीडियो: रजनीकांत के साथ किस फिल्म में नज़र आ सकते हैं आमिर खान?