The Lallantop

'खिचड़ी' फेम राजीव मेहता ने कहा, 'पठान' कुछ खास नहीं लगी

उन्होंने कहा, समय के साथ उन्हें इस बात का अहसास हुआ है कि किसी फिल्म की सक्सेस और उसकी कहानी का आपस में कोई संबंध नहीं होता है.

post-main-image
'पठान' ने दुनियाभर में 1100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था

कैसा है अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का नया पोस्टर, ‘प्रेम की शादी’ में सलमान की जगह कौन से एक्टर लेंगे, किस फेमस एक्टर ने कहा, ‘पठान’ कुछ ख़ास नहीं लगी? इन सभी सवालों के जवाब जानने हैं तो आप एकदम सही जगह पहुंचे हैं.

# करीना, तबू और कृति की फिल्म 'क्रू' का गाना आया  

तबू, करीना कपूर और कृति सैनन की फिल्म 'क्रू' का गाना 'नैना' रिलीज़ हो गया है. गाने को दिलजीत दोसांझ और बादशाह ने गाया है. आपको ये गाना सुनकर 'वीरे दी वेडिंग' के गाने तारीफां की याद आ जायेगी.

# अजय देवगन की 'मैदान' का नया पोस्टर आया

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का नया पोस्टर आ गया है. ई टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़, 'मैदान' का ट्रेलर 7 मार्च को आएगा. इसे अजय की फिल्म 'शैतान' के साथ अटैच किया जाएगा. कुछ वक्त पहले फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने चुनिंदा लोगों के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी.

# 'प्रेम की शादी' में सलमान की जगह लेंगे शाहिद कपूर

पीपिंग मून में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़, सूरज बडजात्या की फिल्म ' प्रेम की शादी' में सलमान खान की जगह शाहिद कपूर नज़र आ सकते हैं. सलमान खान के साथ क्रिएटिव डिफरेंस के चलते ये फिल्म नहीं बन पाई. बीच में खबर आई थी कि सूरज फिल्म की स्क्रिप्ट को थोड़ा बदलकर रणवीर या वरुण धवन को अप्रोच कर सकते हैं.

# सारा अली खान की 'मर्डर मुबारक' का ट्रेलर आ गया

सारा अली खान की फिल्म 'मर्डर मुबारक' का ट्रेलर आ गया है. ये एक कॉमेडी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. सारा के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर, डिंपल कपाड़िया और विजय वर्मा भी नज़र आएंगे. 'मर्डर मुबारक' 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

# 'खिचड़ी' फेम राजीव मेहता ने कहा, 'पठान' कुछ खास नहीं लगी

'खिचड़ी' फेम एक्टर राजीव मेहता ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुआ कहा, 'उन्हें 'पठान' कुछ खास नहीं लगा लेकिन फिर भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया परफॉर्म किया है.' उन्होंने कहा, समय के साथ उन्हें इस बात का अहसास हुआ है कि किसी फिल्म की सक्सेस और उसकी कहानी का आपस में कोई संबंध नहीं होता है.

# विजय देवरकोंडा की फिल्म 'फैमिली स्टार' का टीज़र आया

विजय देवरकोंडा की फिल्म 'फैमिली स्टार' का टीज़र आ गया है. इसमें विजय एक फैमिली मैन के रोल में नज़र आ रहे हैं. फिल्म में मृणाल ठाकुर भी नज़र आएंगी. ये फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.