The Lallantop

कश्मीर में 'जवान' के सारे शोज़ हाउसफुल

फ्राइडे को जुमे की नमाज़ के चलते फिल्म के सिर्फ दो ही शोज रखे गए हैं.

post-main-image
'जवान' के गुरुवार, शनिवार और रविवार के सभी शोज़ हाउसफुल हैं

सिनेमा जगत में क्या चल रहा है? जानिए यहां. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़ी खबरें.

# "'ग़दर 2' बनाते समय बजट एक बड़ी समस्या थी"

सनी देओल की गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कलेक्शन किया. लेकिन इंस्टेंट बॉलीवुड से बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताया कि उन्हें 'ग़दर 2' के लिए ज़ी स्टूडियोज ने सिर्फ 60 करोड़ का बजट दिया था. जिसके कारण उन्हें कई जगह पर प्रोडक्शन कॉस्ट को कम करना पड़ा. उन्होंने कहा, ये 100 करोड़ में बनने वाली फिल्म थी.  

#  शाहरुख ने बताया, 'जवान' में हीरो बने हैं या विलेन?

शाहरुख़ खान की 'जवान' रिलीज़ होने में अब सिर्फ एक ही दिन बचा है.  फिल्म को लेकर लोगों के बीच अच्छा-ख़ासा बज़ बना हुआ है. अब तक फिल्म की 10 लाख टिकट्स बिक चुकी हैं. शाहरुख़ भी समय-समय पर ASK SRK करते हैं और अपने फैंस के सवालों के जवाब देते हैं. हाल ही में रेड चिलीज ने एक वीडियो रिलीज़ किया. इस वीडियो में शाहरुख़ ने 'जवान' से जुड़े सात सवालों के जवाब दिए. उनसे पूछा गया कि आप फिल्म में हीरो बने हैं या विलेन? इसका जवाब देते हुए शाहरुख़ ने कहा, ' ये एक साधारण आदमी की कहानी है, जो आम लोगों के लिए असाधारण काम कर रहा है'.

# कश्मीर में 'जवान' के सारे शोज़ हाउसफुल

'जवान' की एडवांस बुकिंग ने इतिहास बना डाला है. श्रीनगर में INOX सिनेमा के मालिक विजय धर ने PTI से बात करते हुए बताया कि श्रीनगर में 'जवान' के गुरुवार, शनिवार और रविवार के सभी शोज़ हाउसफुल हैं. फ्राइडे को जुमे की नमाज़ के चलते फिल्म के सिर्फ दो ही शोज रखे गए हैं.

# रात 2 बजे से 'जवान' की टिकट के लिए लाइन

ऑनलाइन बुकिंग के अलावा टिकट खिड़की पर भी 'जवान' की टिकटें लेने के लिए लोगों के बीच भयंकर क्रेज़ दिख रहा है. इसी क्रेज़ को दिखाता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक थिएटर के बाहर लोग 'जवान' की टिकटें लेने के लिए सुबह 02 बजे से लाइन में खड़े हैं.

# बुसान फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी RRKPK

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को 28वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया जाएगा. फिल्म को फेस्टिवल के 'ओपन सिनेमा' सेगमेंट में दिखाया जाएगा. करण जौहर और आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की.

# भूमि पेडणेकर की फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' का ट्रेलर आउट

भूमि पेडणेकर की फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' का ट्रेलर आ गया है. फिल्म को रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म एक बोल्ड टॉपिक पर बनी है. इसमें कुशा कपिला, शहनाज गिल, शिबानी बेदी, डॉली सिंह, अनिल कपूर और करण कुंद्रा जैसे स्टार्स भी नज़र आएंगे.