The Lallantop

कपिल शर्मा की डेढ़ साल से लटकी फिल्म 'ज़्विगाटो' फाइनली एमेज़ॉन प्राइम पर आ रही

Zwigato में कॉमेडियन Kapil Sharma ने पहली बार कॉमेडी से हटकर कुछ किया है. इस फिल्म में वो फूड डिलिवरी बॉय बने हैं.

post-main-image
'ज़्विगाटो' को इंडिया में रिलीज़ करने से पहले दुनियाभर के कई प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाया गया था.

Varun Dhawan-Atlee की फिल्म Baby John का एक्शन से लैस टीज़र सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है. कॉमेडियन Krushna और उनके मामा Govinda के बीच 7 साल बाद सुलह हो गई. और Allu Arjun की Pushpa 2 की रिलीज़ डेट एक बार फिर बदल गई है.सिनेमा से जुड़ी ताज़ा ख़बरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:  

# एक्शन मूवीज से सन्यास लेंगे लियम नीशन?

'टेकन' फेम एक्टर लियाम नीशन जल्द ही एक्शन फिल्मों से सन्यास ले सकते हैं. हाल ही में पीपल मैग्ज़ीन से बात करते हुए लियम ने कहा कि वो 72 साल के हो चुके हैं. और अब दर्शकों को बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता है. उन्होंने ये भी कहा कि वो नहीं चाहते कि उनके एक्शन सीन्स उनके बॉडी डबल मार्क फिल्माएं.

# वरुण की 'बेबी जॉन' का टीज़र सेंसर बोर्ड से पास

वरुण धवन और एटली की फिल्म 'बेबी जॉन' को लेकर मार्केट में बढ़िया माहौल बना हुआ है. उसे एक लेवल ऊपर ले जाने के लिए मेकर्स फिल्म का नया टीज़र 'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' के साथ रिलीज़ करने वाले हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ये 2 मिनट लंबा टीज़र है, जिसमें कई एक्शन सीक्वेंस की झलकियां हैं. इसे सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है. ताकि इसे सिनेमाघरों में दिखाया जा सके.

# 7 साल बाद गोविंदा और भांजे कृष्णा में हुई सुलह

कुछ दिनों पहले गोविंदा को पैर में गोली लग गई थी. तब उनके भांजे और कॉमेडियन कृष्णा ऑस्ट्रेलिया में थे. मगर इंडिया लौटते ही कृष्णा गोविंदा से मिलने पहुंचे. कृष्णा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया कि वो 7 साल बाद गोविंदा के घर गए थे. घंटों तक हंसी-मज़ाक हुई. उन्होंने कहा- “अब सब मसले सुलझ गए हैं सब गिले-शिकवे दूर हो गए हैं. हम लोगों को कोई गलतफहमी बहुत समय तक दूर नहीं रख सकती. अब तो मामा के घर जाता रहूंगा.”

# फाइनली एमेज़ॉन प्राइम पर आएगी कपिल की 'ज़्विगाटो'

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज़्विगाटो' मार्च 2023 में रिलीज़ हुई थी. तब से ही फिल्म के ओटीटी पर आने का इंतज़ार हो रहा था. जो कि अब फाइनली खत्म हो गया. 'ज़्विगाटो' आज रात 12 से एमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जा सकेगी. नंदिता दास डायरेक्टेड इस फिल्म में कपिल शर्मा ने एक फूड डिलिवरी करने वाले शख्स का रोल किया है. 

 # 'पुष्पा 2' की रिलीज़ डेट फिर से बदली

अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' की रिलीज़ डेट को लेकर पिछले काफी समय से संषय बना हुआ था. मेकर्स पहले 6 दिसंबर को ये फिल्म रिलीज़ करने वाले थे. मगर अब उसे एक दिन प्रीपोन कर दिया गया है. यानी अब 'पुष्पा- द रूल' 5 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी. फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ फहाद फासिल और रश्मिका मंदन्ना जैसे एक्टर्स नज़र आएंगे. 

# 2025 में शुरू होगी टॉम हॉलैंड 'स्पायडर मैन 4'

टॉम हॉलैंड ने जिमी फैलन के शो पर कंफर्म किया कि वो जल्द ही 'स्पायडर मैन 4' पर काम शुरू करने वाले हैं. टॉम ने बताया कि सबकुछ सेट है. वो लोग 2025 की गर्मियों से शूट शुरू करेंगे. इसके अलावा टॉम ने क्रिस्टोफर नोलन की अगली फिल्म में काम करने की खबरों को भी कंफर्म किया. उन्होंने बताया कि जब उन्हें नोलन का फोन आया, तो उन्होंने स्क्रिप्ट के बारे में कुछ जाने बिना फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी.

वीडियो: फिल्म 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' में मार्वल फैन के लिए क्या खास है?