The Lallantop

'देवरा' नहीं चली, Jr. NTR ने दर्शकों पर गुस्सा निकाल दिया

Jr. NTR, Devara को मिले रिस्पॉन्स से खुश नहीं हैं. उनका कहना है कि आज के टाइम में जनता फिल्म को इंज़ॉय करना भूल गई है.

post-main-image
जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म में जान्हवी कपूर भी दिखाई दी थीं.

27 सितंबर को NTR Jr. की Devara Part 1 रिलीज़ हुई. बडे़ बजट की बड़ी फिल्म. RRR के बाद जूनियर एनटीआर की ये पहली फिल्म थी. जिसका बज़ भी काफी था. मगर जितनी उम्मीद एक्टर और मेकर्स ने इस फिल्म से की थी शायद वो उस पर खरी नहीं उतर पाई. फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 253.25 करोड़ रुपये कमाए. अब पिक्चर के नहीं चलने का ठीकरा जूनियर एनटीआर ने जनता के सिर फोड़ा है.

जूनियर एनटीआर 'देवरा' को मिले पब्लिक रिस्पॉन्स से खुश नहीं हैं. उनका कहना है कि आज के टाइम में जनता बहुत ज़्यादा क्रिटिकल और एनालिटिकल हो गई हैं. यानी बहुत सारी चीज़ों में नुक्स निकालने लगी है. फिल्म को इंजॉय करने की जगह वो उनमें एनालिसिस करने लगी है.

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में जूनियर एनटीआर ने कहा,

''एक दर्शक के तौर पर हम आज कल बहुत नेगेटिव हो गए हैं. हम अब फिल्मों को इंजॉय नहीं करते. मैं जब अपने बेटे को फिल्म देखते हुए देखता हूं तो पाता हूं, उसे इस चीज़ की कोई परवाह नहीं कि वो कौन सी फिल्म देख रहा है, किस एक्टर को देख रहे है, वो बस फिल्म को इंजॉय करता है. मुझे आश्चर्य होता है कि हम ऐसा क्यों नहीं करते?''

जूनियर एनटीआर ने कहा कि हो सकता है समय के साथ ये ट्रेंड बदल जाए. उन्होंने कहा,

''हो सकता है ये सब सयम का चक्र हो. हो सकता है ये सब अपने एक्स्ट्रीम लेवल पर हो और फिर धीरे-धीरे सब नॉर्मल हो जाए. लोग फिर से फिल्मों को इंजॉय करने लगें.''

हालांकि', कमर्शियली देखा जाए तो 'देवरा पार्ट वन' बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक परफॉर्म कर रही है. 12 दिनों में इसकी कमाई वर्ल्ड वाइड 374 करोड़ रुपये हो चुकी है. कोरताला सिवा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को सबसे बढ़िया रिस्पॉन्स तेलेगु भाषा में मिला है. फिल्म के तेलुगु वर्जन ने 188.33 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इसके हिंदी वर्जन ने 55.9 करोड़ का कलेक्शन किया है.

फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ कुछ बहुत खास नहीं है. इसलिए लोग फिल्म को देखने कम पहुंच रहे हैं. पिक्चर में जूनियर एनटीआर के साथ-साथ सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी हैं. रिपोर्ट्स हैं कि 'देवरा के पार्ट 2' पर भी काम किया जाना है. एक्टर और डायरेक्टर कुछ समय का ब्रेक लेने के बाद इस पर काम शुरू करेंगे. बाकी हमने 'देवरा पार्ट वन' का रिव्यू किया है. जिसका वीडियो आप हमारे चैनल पर जाकर देख सकते हैं. 

वीडियो: Jr NTR की देवरा सोमवार को मुंह के बल गिरी, कमाई में 68 प्रतिशत की कमी आई