The Lallantop

"जवान मेरा शाहरुख खान के नाम लिखा प्रेम पत्र है"

एटली ने बताया कि वो जब पहली बार 'जवान' के लिए शाहरुख खान से मिले तब क्या हुआ था. शाहरुख ने बताया कि उन्होंने दीपिका पादुकोण को कैसे बेवकूफ बनाया.

post-main-image
शाहरुख ने बताया कि उन्होंने दीपिका को क्या ब्रीफ़ दी थी.

15 सितंबर की शाम ‘जवान’ की टीम ने अपनी फिल्म को सेलिब्रेट करने के लिए एक इवेंट ऑर्गनाइज़ किया. पहले फिल्म से जुड़े टेक्निशियंस स्टेज पर आए. उन्होंने फिल्म पर काम करने का अनुभव बताया. उसके बाद सान्या मल्होत्रा, रिधि डोगरा और सुनील ग्रोवर स्टेज पर पहुंचे. उनके बाद अनिरुद्ध रविचंदर ने ‘ज़िंदा बंदा’ और ‘चलेया’ परफॉर्म किया. फिर उन्होंने ‘जवान थीम’ गाना शुरू किया. उन्हें राजाकुमारी ने जॉइन किया. किंग खान वाला रैप गाया. दोनों ने शाहरुख से जुड़ी अपनी शुरुआती यादें भी साझा की.        

अनिरुद्ध ने बताया कि उन्होंने बचपन में सात बार ‘कल हो ना हो’ देखी. जब ‘डॉन’ रिलीज़ हुई तो चेन्नई में उन्होंने फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखा. उन्होंने 18-19 की उम्र में म्यूज़िक बनाना शुरू कर दिया था. लेकिन हिंदी इंडस्ट्री तक पहुंचने में उन्हें एक दशक लग गया. उनके बाद राजाकुमारी ने शाहरुख से जुड़ी मेमरी शेयर की. उन्होंने बताया कि ‘स्वदेस’ देखने के बाद उन्होंने फिर से इंडिया शिफ्ट होने का फैसला लिया. उनके सेगमेंट के बाद स्टेज पर शाहरुख और दीपिका को फिर से स्टेज पर बुलाया गया.     

मैं अलग किस्म का डायरेक्टर हूं. मैं जब पहली बार शाहरुख सर से मिला और उन्होंने कहा कि हम साथ में फिल्म बनाने वाले हैं, तब मैं एक कोरा पन्ना लेकर गया था. जब हम टीनेजर थे तो लव लेटर लिखा करते थे. ‘जवान’ मेरा मिस्टर खान (शाहरुख) के लिए लव लेटर है. 

शाहरुख आगे मज़ाक में कहते हैं कि दीपिका यारी-दोस्ती में छोटा सा रोल करने आई थीं. लेकिन मैंने और एटली ने उन्हें बेवकूफ बनाकर शूट करवा लिया. उन्हें बाद में पता चला कि वो मुख्य किरदारों में से एक थीं. शाहरुख ने आगे फिल्म से जुड़े सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने नयनतारा को भी याद किया जो इवेंट में शामिल नहीं हो सकी. उन्होंने बताया कि नयनतारा की मां का जन्मदिन था. इस वजह से वो यहां नहीं हैं.        

वीडियो: जवान के बाद नयनतारा अपने करियर की सबसे महंगी फिल्म करने वाली हैं