The Lallantop

'जवान' में होने वाले हैं ये 6 धांसू गाने, हर एक गाने की डिटेल बाहर आ गई है

फिल्म में एक बहुत सरप्राइज़िंग गाना भी होने वाला है. हर गाने में भरपूर डांस होगा.

post-main-image
शाहरुख खान की जवान में दो गाने रिक्रिएट भी किए जाएंगे

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan को लेकर रोज़ कोई न कोई अपडेट आता रहता है. ये एक तरह की बढ़िया मार्केटिंग स्ट्रैटेजी है. जनता को सब एक साथ नहीं बताना है. हर रोज़ एक नई जानकारी दो और फिल्म का बज़ बनाए रखो. अब फिल्म के म्यूजिक एल्बम के बारे में जानकारी आई है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में कुल 6 गाने होने वाले हैं. ट्रेलर में ही हमने एक गाना सुना था. बल्कि 'बेकरार करके' जोड़ें, तो दो गाने. चलिए विस्तार से बताते हैं.

'जवान' फिल्म में ये 6 गाने होने वाले हैं.

1. फर्राटा - दीपिका-शाहरुख का गाना
2. एंड क्रेडिट सॉन्ग - शाहरुख खान समेत पूरी कास्ट
3. नयनतारा का इंट्रोडक्शन गाना
4. शाहरुख खान का गर्ल आर्मी के साथ जेल में गाना
5. दिल तेरे नाल जोड़ियां - शाहरुख खान और नयनतारा का गाना
6. राजा कुमारी और अनिरुद्ध रविचंदर का टाइटल ट्रैक

1. फर्राटा : दीपिका-शाहरुख का गाना

शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को 'ओम शांति ओम' से लेकर 'पठान' तक जनता ने खूब पसंद किया है. इनके साथ में किए गए डांस को भी हाथोहाथ लिया गया. अब खबर है कि 'जवान' में भी दोनों का एक डांस सॉन्ग होगा. इसे फर्राटा सॉन्ग कहा जा रहा है. इसके बोल कुछ इस तरह बताए जा रहे हैं, 'कुड़ी तू फर्राटा छाई मेरे दिल पे'. फिल्म के कुछ लिरिक्स पंजाबी में भी हैं. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि पूरा गाना ही पंजाबी में है या नहीं.  

2. एंड क्रेडिट सॉन्ग : शाहरुख खान समेत पूरी कास्ट

फिल्म में एक एंड क्रेडिट सॉन्ग भी होगा. इसमें विजय सेतुपति के अलावा फिल्म की पूरी कास्ट दिखेगी. शाहरुख खान, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और फिल्म के दूसरे ऐक्टर भी. हाल ही में इसे YRF स्टूडियोज में फिल्माया भी गया है. ये गाना राज कपूर-नरगिस की फिल्म ‘श्री 420’ के गाने ‘रमैया वस्तावैया’ का रीक्रिएशन है. इसे वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है. म्यूज़िक दिया है अनिरुद्ध रविचंदर ने. ऐसी भी खबर है कि इस गाने में SRK बिलकुल अलग लुक में दिखेंगे. इतना तो पक्का है कि उनके 'जवान' में आठ लुक होंगे. इसमें से लगभग 6 लुक ट्रेलर में दिख गए हैं. ऐसे में सम्भव है बचे हुए दो लुक्स में से कोई अवतार देखने को मिले. ये एक स्पेशल और पैपी गाना होने वाला है. मेकर्स को भरोसा है कि ये चार्टबस्टर बनेगा. इसमें कियारा आडवाणी भी नज़र आ सकती हैं. हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं की जा सकती.

3. नयनतारा का इंट्रोडक्शन गाना

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक़ अक्टूबर 2021 में 'जवान' का एक गाना मुंबई में शूट किया गया था. ये नयनतारा का इंट्रोडक्ट्री गाना है. इसे ललिता और शोभी ने कोरियोग्राफ किया है. इसकी बहुत हल्की सी झलक हमें जवान के ट्रेलर में भी देखने को मिली थी. ये गाना फिल्म में नयनतारा के किरदार के अनुसार ही एनर्जेटिक होने वाला है.

4. शाहरुख खान का गर्ल आर्मी के साथ जेल में गाना

'जवान' में एक गाना जेल का भी होने वाला है. ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें शाहरुख के अलावा फिल्म में उनके गैंग की सारी लड़कियां भी नज़र आएंगी. ये लडकियां प्रियमणि, सान्या मल्होत्रा, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्या, लहर खान समेत दूसरी ऐक्ट्रेसेज हो सकती हैं. इसमें भारी संख्या में बैकग्राउंड डांसर भी दिखेंगे. इसे भी ललिता-शोभी की जोड़ी ने ही कोरियोग्राफ किया है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये वाला भी किसी पुराने गाने से प्रेरित होकर बनाया गया है. इसमें अनिरुद्ध ने कुछ नए म्यूजिक एलिमेंट्स डाले हैं.

5. दिल तेरे नाल जोड़ियां - शाहरुख खान और नयनतारा का गाना

फिल्म में एक शाहरुख और नयनतारा का एक रोमैंटिक गाना भी होगा. इसका नाम 'दिल तेरे नाल जोड़ियां' बताया जा रहा है. हालांकि ये 'दिल तेरे नाल जुड़िया' भी हो सकता है. इसका शूट पुरानी गलियों और समंदर में एक फेरी पर किया गया है. इसका कुछ हिस्सा लीक भी हुआ था. इसे अरिजीत सिंह ने गाया है. फराह खान ने इसे कोरियोग्राफ किया है. कुमार ने बोल लिखे हैं और सभी गानों की तरह अनिरुद्ध ने ही इसका संगीत दिया है.

6. राजा कुमारी और अनिरुद्ध रविचंदर का टाइटल ट्रैक

फिल्म में एक राजा कुमारी का गाया गाना होने वाला है. इसे गाने के साथ-साथ लिखा भी राजा कुमारी ने ही है. हालांकि ये स्पष्ट नहीं है कि पूरा गाना उन्होंने ही लिखा है या सिर्फ रैप वाले पार्ट में ही उनकी कलम चली है. संगीत अनिरुद्ध का है. इसे फिल्म का टाइटल ट्रैक बताया जा रहा है. हाल ही में आए 'जवान' के ट्रेलर में इसके कुछ हिस्से हमें सुनने को भी मिले थे. जैसे ही लाल शर्ट पहले शाहरुख खान ट्रेलर में एंट्री मारते हैं, पीछे से एक रैप चलने लगता है. उसमें सिर्फ 'किंग खान' सुनाई और समझ आता है. ये वाला रैप 'जवान' टाइटल ट्रैक का हिस्सा बताया जा रहा है.

वीडियो: विजय सेतुपति ने बताया कि वो शाहरुख खान की जवान फ्री में भी करने को तैयार थे

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स