The Lallantop

'जवान' ट्रेलर में शाहरुख के अलग-अलग लुक्स का फिल्म की कहानी से क्या कनेक्शन है?

शाहरुख खान 'जवान' के ट्रेलर में 7 से भी ज़्यादा लुक्स में दिखे हैं.

post-main-image
शाहरुख खान ने अपने लुक्स के साथ बहुत एक्सपेरिमेंट किए हैं

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan का ट्रेलर आ गया है. सोशल मीडिया पर तमाम थ्योरीज चल रही हैं. लोग कह रहे हैं कि इसके कई सीन्स अलग-अलग फिल्मों से उठाए गए हैं. पर फिलहाल हम अभी बात करेंगे ट्रेलर में शाहरुख को कितने लुक्स में दिखाया गया है? इसका फिल्म की कहानी से क्या कनेक्शन है?

जवान के ट्रेलर में शाहरुख के कुल 6 से 7 अलग-अलग लुक्स दिख रहे हैं. एक गंजे वाला लुक, दूसरा पुलिस वाला, तीसरा आर्मी वाला लुक और चौथा क्लीन शेव लुक. एक बड़े बालों वाला 'रईस' की तरह का भी लुक है. अगर आधे मास्क वाले चेहरे को भी SRK के एक लुक में जोड़ा जाए, तो कम से कम 6 लुक्स तो दिख रहे हैं. ऐसा कहा भी जा रहा था कि फिल्म में शाहरुख के 7 से 8 अलग-अलग लुक्स होंगे. एक-एक करके सबपर बात करेंगे.

शाहरुख का क्लीन शेव वाला बेटे का लुक

# पिछले कई दिनों से चर्चाओं का बाज़ार गर्म है. ऐसा कहा जा रहा था कि शाहरुख फिल्म में डबल रोल में होंगे. एक बेटे का और दूसरा बाप का. बेटे वाला क्लीन शेव लुक बताया जा रहा है. लाल शर्ट में शाहरुख एंट्री मारते हैं. पीछे राजा कुमारी का गाया रैप बज रहा होता है.

ट्रेलर में दिखा शाहरुख का पुलिस वाला लुक

# क्लीन शेव वाले से और भी कई लुक निकले हैं. एक है, जिसमें शाहरुख पुलिस वाले बने हैं. उनके पुलिस वाले जूते फ्रेम में दिखते हैं. उन्होंने आंखों पर काला चश्मा और सिर पर पुलिस वाली टोपी पहन रखी है. इसके आलावा कुछ और लुक्स हैं उन पर आगे बात करेंगे.

ट्रेलर में दिखा आर्मी वाला लुक

# ऐसा कहा जा रहा है कि पिता आर्मी में और बेटा पुलिस में. बेटा कहीं फंस गया है, बाप उसे बचाने आता है. आर्मी वाला लुक शाहरुख के पिता वाले किरदार से है. हालांकि ये इमेज क्लियर नहीं है. शाहरुख ने आर्मी की ड्रेस पहन रखी है और उनके हाथ में बंदूक है. ट्रेलर में एक जगह कुछ 'जवान' सलामी देते हुए नीली ड्रेस में भी दिख रहे हैं. सम्भव है शाहरुख नेवी या एयरफ़ोर्स में हों. या फिर कोई स्पेशल एजेंसी भी हो सकती है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि शाहरुख का बाप वाला किरदार पहले आर्मी में था, अब वो क्रिमिनल हो गया है. उसी का बेटा अपने बाप को पकड़ने की कोशिश कर रहा है.

शाहरुख के इस बिना बाल वाले लुक की बहुत चर्चा है

# शाहरुख के जिस लुक में बाल नहीं हैं, वो गंजे वाला लुक भी बाप वाला ही है. वो अपने बेटे को बचाने के लिए ट्रेन हाईजैक करता है, ऐसा कुछ कहानी में बताया जा रहा है. बाक़ी पूरी कहानी फिल्म आने पर पता चलेगी.

हल्की सफेद दाढ़ी वाला लुक

# इसी में से एक 'रईस' फिल्म के जैसा लुक है. बड़े बाल हैं, चेहरे पर हल्की दाढ़ी है. चूंकि बेटे वाला लुक क्लीन शेव्ड है और इस वाले लुक में हल्की सफेद दाढ़ी है. इसलिए ये भी पिता वाला ही लुक है.

ये वाला लुक ट्रेलर आने के पहले से ही चर्चा में था

# एक जगह शाहरुख के पूरे शरीर पर पट्टी बंधी है. ये वाला भी पिता वाला लुक ही है. कारण बताया गया था कि शाहरुख को फिल्म में किसी ने जला दिया था, इस कारण से उनके किरदार ने पूरे शरीर पर पट्टी बांधी है. जब SRK ट्रेलर में पट्टी खोलते हैं, तो उसमें आपको उनके चेहरे पर सफेद दाढ़ी दिखती है. इससे भी पक्का होता है कि ये वाला लुक पिता का ही है.

 

# इसके अलावा ऐसा लुक, जिसमें शाहरुख के आधे चेहरे पर मास्क है. ये ट्रेलर आने के बाद से बहुत फेमस हो रहा है. लेकिन यहां ये कह पाना मुश्किल है कि ये बाप का लुक है या बेटे का. हालांकि पहली नज़र में तो ये बेटे का ही लुक लग रहा है.

ये ट्रेलर में सबसे ज़्यादा बार दिखा लुक है

# एक जगह शाहरुख ब्लैक ड्रेस में दिखते हैं. एक जगह नॉर्मल डेनिम जैकेट पहने हुए. सम्भव है ये सारे बेटे वाले लुक्स हों. क्योंकि इनमें वो क्लीन शेव्ड दिख रहे हैं. साथ ही उनका कैरेक्टर जवान भी दिख रहा है.

ये तो हमने कुछ लुक्स बताए. पर आप लोग भी बहुत पारखी हैं. ऐसे में हमें बताइए कि आपने शाहरुख के कौन से लुक्स ट्रेलर में ढूंढ निकाले.

वीडियो: शाहरुख खान की जवान से नयनतारा के लुक की फोटो लीक होने की पूरी सच्चाई यहां जान लीजिए