The Lallantop

क्या 'जवान' में शाहरुख खान की मां बनी हैं दीपिका पादुकोण?

ऐसा भी हो सकता है कि शाहरुख की मां भी दीपिका हैं और शाहरुख की पत्नी भी दीपिका हैं. कैसे? इसके लिए पूरी स्टोरी पढ़नी पड़ेगी.

post-main-image
ट्रेलर में एक सीन है, जिसके चक्कर में कहा जा रहा है कि दीपिका शाहरुख की मां बनी हैं.

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan का ट्रेलर लम्बे इंतज़ार के बाद 10 जुलाई को रिलीज कर दिया गया. भरपूर गोलीबारी और ताबड़तोड़ ऐक्शन से लैस इस ट्रेलर के इर्दगिर्द तमाम फैन थ्योरीज भी चल रही हैं. लोग ट्रेलर के आधार पर फिल्म की कहानी गेस कर रहे हैं. ऐसी ही एक कहानी हमने भी गेस की है, आप यहां क्लिक करके उसे पढ़ सकते हैं. फिलहाल हम फैन थ्योरी पर लौटते हैं. सोशल मीडिया पर चल रहा है कि दीपिका पादुकोण शाहरुख की मां बनी हैं. चलिए अब इस पर विस्तार से बात करते हैं.

दीपिका पादुकोण का फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस ज़रूर है. लेकिन उनका रोल बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है. ऐसा कहा जा रहा है कि दीपिका फिल्म में शाहरुख की मां बनी हैं. एक ट्विटर यूजर ने इस पर अपनी थ्योरी दी.

दीपिका के किरदार पर विजय सेतुपति के कैरेक्टर ने गलत आरोप लगाए हैं. इसकी वजह से वो जेल में है. यहीं वो शाहरुख को जन्म देती है और मर जाती है. SRK का किरदार महिला जेल में बड़ा होता है और जब तक उसे अपनी मां की सच्चाई का पता नहीं चलता, वो शांत रहता है. जैसे ही उसे मां की सच्चाई का पता चलता है, वो उन महिला कैदियों के साथ एक गैंग बनाता है, जिनके साथ कुछ न कुछ गलत हुआ. ये गैंग विजय के किरदार को ढूंढने के निकल पड़ते हैं. नयनतारा पुलिस ऑफिसर बनी हैं, जो उन्हें रोकने की कोशिश करती हैं.

हालांकि एक ओर ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख का डबल रोल है. इसमें एक किरदार बेटे का होगा और दूसरा पिता का. शाहरुख का जो पिता वाला किरदार है, वो संभवत: पहले इंडियन आर्मी में था. बाद उसे मरा हुआ मान लिया गया और वो विजय के किरदार की वजह से क्रिमिनल बन गया. उसका बेटा, जो पुलिस में है, उसे रोकने की कोशिश कर रहा है.

यानी इससे ये पता चल रहा है कि दीपिका एक ओर शाहरुख की मां बनी हैं. दूसरी ओर वो शाहरुख की पत्नी भी बनी हैं. नयनतारा को बेटे वाले किरदार का लव इन्ट्रेस्ट बताया जा रहा है. जबकि क्रिमिनल शाहरुख की पत्नी के किरदार में दीपिका पादुकोण नज़र आने वाली हैं. एक घटना होती है, जिसमें दीपिका की डेथ हो जाती है. शाहरुख के किरदार को जला दिया जाता है.(इसलिए ही शाहरुख अपने पूरे शरीर पर पट्टी बांधे दिख रहे हैं) यहीं पर वो लोग अपने बच्चे से बिछड़ जाते हैं, जो बड़ा होकर पुलिसवाला बनता है.

खैर, जो भी हो इतना तो पक्का है कि फिल्म का एक बच्चे से कुछ न कुछ तगड़ा कनेक्शन है. ट्रेलर में भी एक सीन है. इसमें नवजात शिशु को दिखाया गया है. इसी के सहारे लोग गेस कर रहे हैं कि ये दीपिका के कैरेक्टर का बच्चा है. यही बड़ा होकर शाहरुख का किरदार निभाएगा. और अपने क्रिमिनल पिता को रोकेगा. अब यहां समझने वाली बात ये है कि शाहरुख का आर्मी वाला कैरेक्टर आगे चलकर क्रिमिनल ज़रूर बनेगा. लेकिन विलेन विजय सेतुपति का किरदार है. बाक़ी आपने भी ट्रेलर देखकर अब तक जो भी तुक्का मारा हो. हमें कमेंट बॉक्स में बताइए. 

वीडियो: जवान से पहले शाहरुख खान ने गुड्डू में बाल्ड लुक रखा था, क्योंकि प्रोड्यूसर उनके सामने रो पड़े थे

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स