The Lallantop

इस तारीख को आएगा 'जवान' का शाहरुख-दीपिका के डांस वाला गाना

इस गाने का नाम 'फर्राटा' बताया जा रहा है.

post-main-image
कुछ समय पहले शाहरुख और दीपिका शूट करते हुए एक तस्वीर भी वायरल हुई थी.

Jawan 7 सितम्बर को रिलीज होनी है. ट्रेलर आ चुका है. माहौल टाइट है. इस महौल को और गर्म करने के लिए Shahrukh Khan ने 3 सितम्बर को AskSRK सेशन भी किया. 'जवान' की मार्केटिंग की अलग ही प्लानिंग की गई. इसलिए ही सिर्फ 7 दिन पहले ट्रेलर आया. अभी फिल्म की रिलीज में चंद दिन ही बचे हैं. इसके सारे गाने रिलीज नहीं किए गए हैं. अब खबर आ रही हैं कि दीपिका और शाहरुख वाला गाना 4 सितम्बर को आ सकता है.

'जवान' के म्यूजिक एल्बम में कुल 6 गाने होने वाले हैं. इसमें से 3 गाने आ चुके हैं. पहला गाना था, 'जिंदा बंदा'. इसमें शाहरुख खान के किरदार को निडर और एक देशप्रेमी सोल्जर की तरह दिखाया गया. दूसरा गाना आया, 'चलेया'. ये रोमैंटिक गाना था, इसमें शाहरुख अपने पुराने रूप में लौटे. इसमें शाहरुख के साथ नयनतारा थीं. तीसरा गाना आया, 'नॉट रमैया वस्तावैया'. इसमें शाहरुख-नयनतारा समेत फिल्म का पूरा गर्ल गैंग दिखाई दिया. लेकिन इस तीनों गानों में 'चलेया' ही एक ऐसा गाना रहा, जो क्रिटिकली सही कहा जा सकता है.

अभी फिल्म के तीन गाने आने हैं. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक़ इसमें से एक गाना 4 सितम्बर को आ सकता है. या फिर फिल्म की रिलीज से पहले तो गाना आ ही जाएगा. इस गाने में शाहरुख और दीपिका नज़र आएंगे. ये एक रोमैंटिक डांस नम्बर होगा.

कुछ समय पहले शाहरुख और दीपिका की तस्वीरें भी लीक हुई थीं. ऐसा कहा जा रहा था ये 'जवान' के गाने की शूट की हैं. गाना मुंबई फिल्म सिटी में शूट होने की खबरें आईं. सेट से आई तस्वीरों में दीपिका और शाहरुख ट्विनिंग कर रहे थे. दोनों ने ही सफेद शर्ट और काली ट्राउजर पहन रखी थी. एक में दोनों रिहर्स कर रहे थे, उनके हाथ में लाल रंग का कुछ प्रॉप जैसा था.

शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को 'ओम शांति ओम' से लेकर 'पठान' तक जनता ने खूब पसंद किया है. इनके साथ में किए गए डांस को भी हाथोहाथ लिया गया. 'जवान' में भी दोनों का एक डांस सॉन्ग होगा. इसे फर्राटा सॉन्ग कहा जा रहा है. इसके बोल कुछ इस तरह बताए जा रहे हैं, 'कुड़ी तू फर्राटा छाई मेरे दिल पे'. गाने के कुछ लिरिक्स पंजाबी में भी हैं. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि पूरा गाना ही पंजाबी में है या नहीं.  सम्भवतः ये गाना फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है. इसका संगीत अनिरुद्ध रविचन्दर ने दिया है. सिंगर्स और राइटर का अभी पता नहीं है.

वीडियो: जवान एडवांस बुकिंग खुलते ही शाहरुख खान फैन्स ने कुछ अलग कारनामा कर दिखाया