The Lallantop

शाहरुख के बर्थडे वाले दिन नेटफ्लिक्स पर आएगी 'जवान', कौन सा नया ऐक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा?

Shahrukh Khan की Jawan को 250 करोड़ में नेटफ्लिक्स ने खरीदा था. इसे 2 नवंबर को रिलीज करने की बात कही जा रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि ओटीटी वर्जन में एक नया ऐक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा. कह रहे हैं कि फिल्म भी 20 मिनट लंबी होगी.

post-main-image
'जवान' को ओटीटी पर देखने वालों को कुछ नया देखने को मिलेगा

Shahrukh Khan की Jawan डोमेस्टिक कलेक्शन के मामले में सबसे हिट हिंदी फिल्म है. फिल्म थिएटर में भौकाल काटने के बाद अब ओटीटी का रुख करने वाली है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये शाहरुख के बर्थडे वाले दिन 2 नवंबर को रिलीज होगी. ओटीटी पर रिलीज होने वाला वर्जन थिएटर वर्जन से थोड़ा अलग होगा. इसमें कुछ नया जोड़ा गया है.

कुछ समय पहले खबर आई थी कि 'जवान' ने 250 करोड़ रुपए, तो सिर्फ ओटीटी राइट्स बेचकर ही कमा लिए. ओटीटी प्ले डॉट कॉम ने एक रिपोर्ट छापी थी, इसमें बताया गया था कि रेड चिलीज़ ने नेटफ्लिक्स के साथ 250 करोड़ रुपए में डील फाइनल की है. 'पठान' के लिए अमेज़न प्राइम ने 100 करोड़ रुपए दिए थे. 'जवान' की ओटीटी रिलीज डेट 2 नवंबर बताई जा रही है. हालांकि अभी रेड चिलीज या फिर नेटफ्लिक्स की तरफ से कोई औपचारिक ऐलान नहीं किया गया है.

इस चीज़ की भी पूरी संभावना है कि थिएटर में आई 'जवान' से 20 मिनट लंबी फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जाएगी. सिनेमाघरों में चलने वाली फिल्म करीब 2 घंटे 45 मिनट की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ओटीटी वाला वर्ज़न 3 घंटे से ऊपर का होगा. करीब 20 मिनट की नई फुटेज जोड़ी जाएगी, जिसे थिएटर वाले वर्ज़न से हटाना पड़ा था. इसमें एक बड़ा एक्शन सीक्वेंस भी होगा. बाकी फिल्म के कुछ ऐसे अहम सीन्स भी होंगे, जिन्हें लंबाई की वजह से हटा दिया गया था.  

इस ओर खुद एटली ने भी कुछ समय पहले इशारा किया था. पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में एटली से पूछा गया कि क्या वो ओटीटी पर ‘जवान’ का कोई दूसरा वर्ज़न रिलीज़ करने वाले हैं. सब कुछ समेटने के चक्कर में सिनेमाघर वाले वर्ज़न से काफी चीज़ें हटानी भी पड़ती हैं. ओटीटी पर ऐसा कोई वर्ज़न आएगा या नहीं, इस पर एटली ने कहा था:

हमने थिएटर वाले वर्ज़न में इमोशन का सही रेश्यो रखा है. ओटीटी वर्ज़न के लिए हम अलग लय सोच रहे हैं. हम किसी चीज़ पर काम कर रहे हैं. इसलिए मैंने छुट्टी भी नहीं ली. मैं आप सभी को सरप्राइज़ कर दूंगा.

ये भी पढ़ें: ओटीटी पर 'जवान' देखने वालों की मौज!

बहरहाल देखते हैं कि शाहरुख खान अपने जन्मदिन पर फैन्स को क्या तोहफा देते हैं! फिल्म 20 मिनट लंबी होती है या नहीं, इसमें कुछ नया देखने को मिलता है या नहीं, क्या कहानी के साथ भी कुछ नए डेवलपमेंट होंगे! ये सारी बातें 2 नवंबर को पता चलेंगी, वो भी अगर 'जवान' इस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होती है.