The Lallantop

Jawan देखने गए फैन्स ने सिनेमा हॉल में जो किया, Gadar 2 याद आ गई

Shahrukh Khan की Jawan के दौरान थियेटर की सीढ़ियों पर, सीट पर, स्क्रीन के पास ऐसा नजारा दिखा कि पूछो मत

post-main-image
जवान देखकर थिएटर के अंदर जमकर नाचे SRK फैन्स (फोटो- ट्विटर)

Shahrukh Khan की Jawan ने थिएटर्स में बवाल मचा दिया है. फर्स्ट डे फर्स्ट शो के कई वीडियो सामने आए हैं. देखकर पता चल रहा है कि फिल्म कितनी एंटरटेनिंग बनी है. फैन्स अपनी सीटों पर, सीढ़ियों पर, स्क्रीन के सामने नाचते-गाते दिख रहे हैं. फिल्म के गानों ने पहले ही धूम मचा दी थी. थिएटर से निकल रहे लोग फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

देशभर से थिएटरों के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हर तरफ जवान की चर्चा है. एक वीडियो में दिख रहा है कि स्क्रीन पर फिल्म का 'जिंदा बंदा' गाना चल रहा है. जबरदस्त एनर्जी वाला ये गाना सुनकर फैन्स भी बीट पर नाच रहे हैं. 

एक दूसरे वीडियो में फैन्स स्क्रीन के सामने जाकर शाहरुख के साथ स्टेप मैच करते दिखे. जबरदस्त माहौल बना हुआ है. 

ये वीडियो देखकर आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि थिएटर का है या किसी कॉन्सर्ट का. फिल्म के लिए इतनी भीड़ और इतना क्रेज शायद ही पहले देखा हो. 

एक वीडियो में दिख रहा है कि थिएटर जिस मॉल में है वहां पैर रखने की जगह नहीं है. फिल्म देखने के लिए इतने लोग पहुंचे हैं कि मॉल के सारे फ्लोर भरे पड़े हैं. लंबी लंबी लाइनें लगी हैं. 

थिएटर से निकलकर लोग फिल्म के बढ़िया रिव्यू दे रहे हैं. सभी ने शाहरुख के काम की तारीफ की. 

बता दें शाहरुख की जवान ने रिलीज से पहले ही कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए. 6 सितंबर की रात 12 बजे तक फिल्म के 5 लाख 57 हजार टिकट बिक चुके थे. इतने बड़े नबंर के साथ जवान ने शाहरुख की सुपरहिट फिल्म पठान को भी पीछे छोड़ दिया है. ये एडवांस बुकिंग में बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है.

जवान वर्ल्डवाइड 10 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है. इंडिया में 5500 स्क्रीन्स पर और विदेशों में 4500 स्क्रीन्स पर. एडवांस बुकिंग और स्क्रीन काउंट के आधार पर कहा जा रहा है कि जवान, पठान से बड़ी खुलेगी. इंडिया में भी और बाहर भी. पहले दिन देशभर से जवान के 70 करोड़ रुपए कलेक्ट करने की बात कही जा रही है. वहीं विदेश में ये फिल्म पहले दिन 6 मिलियन डॉलर्स यानी 50 करोड़ रुपए के पार जाती नजर आ रही है. 

वीडियो: शाहरुख खान की जवान में थलापती विजय, अल्लू अर्जुन और संजय दत्त तीनों के कैमियो होंगे!