The Lallantop

"शाहरुख सर से बात करूंगा, 'जवान' को ऑस्कर्स में भेजेंगे"

एटली ने बताया कि वो फिल्म को ऑस्कर्स में भेजे जाने को लेकर शाहरुख खान को कॉल करेंगे. साथ ही उन्होंने बताया कि वो किन सुपरस्टार्स के साथ काम करना चाहते हैं.

post-main-image
एटली ने बताया कि वो अपनी फिल्मों के रीमेक नहीं बनाएंगे. बस उन्हें प्रोड्यूस करते रहेंगे.

Jawan के director Atlee फिल्म की रिलीज़ के बाद से लगातार इंटरव्यूज़ दे रहे हैं. फिल्म आने से पहले टीम ने मीडिया से सीधे बात करना बंद कर रखा था. अब हर पहलू पर सवाल-जवाब हो रहे हैं. ETimes को दिए एक हालिया इंटरव्यू में एटली ने ‘जवान’ को ऑस्कर्स में भेजे जाने की बात की. साथ ही बताया कि वो शाहरुख के बाद किन स्टार्स के साथ काम करना चाहते हैं. एटली से पूछा गया कि क्या वो ‘जवान’ को ऑस्कर्स में भेजने के बारे में सोच रहे हैं? उनका कहना था,

हां बिल्कुल. अगर सब कुछ सही रहता है तो ‘जवान’ को ऑस्कर्स के लिए ज़रूर जाना चाहिए. मुझे लगता है कि सिनेमा में काम करने वाले हर डायरेक्टर, हर टेक्निशियन की नज़र गोल्डन ग्लोब्स, ऑस्कर्स, नैशनल अवॉर्ड्स और तमाम अवॉर्ड्स पर होती है. तो हां मैं भी ‘जवान’ को ऑस्कर्स ले जाना चाहूंगा. खान सर (शाहरुख) भी ये इंटरव्यू देखेंगे और पढ़ेंगे. मैं उनसे फोन पर पूछूंगा,’सर क्या हमें अपनी फिल्म ऑस्कर्स में भेजनी चाहिए?’

एटली से हर इंटरव्यू में ‘जवान’ के सीक्वल पर सवाल किया जा रहा है. यहां भी पूछा गया. उनका जवाब था,            

मैं अभी भी ‘जवान’ से बाहर नहीं आया हूं. मेरी हर फिल्म में ओपन एंड होता है. ‘राजा रानी’, ‘बीगिल’ से लेकर ‘जवान’ तक सभी की ओपन एंडिंग है. मैंने कभी नहीं सोचा कि दूसरे पार्ट बनाने हैं. लेकिन ‘जवान’ के केस में हर कोई सीक्वल के बारे में पूछ रहा है. मैं जहां भी जा रहा हूं, हर कोई यही पूछ रहा है कि ‘जवान 2’ कब आएगी. ये उत्सुकता ऑडियंस की तरफ से आ रही है. पहले मुझे ‘जवान’ से बाहर आ जाने दीजिए, फिर मैं सोचूंगा कि अगला पार्ट बनाना है या नहीं. 

मीडिया में खबरें चल रही थी कि एटली की फिल्म ‘थेरी’ का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है. थलपति विजय वाला रोल वरुण धवन करेंगे. एटली इस फिल्म को बस प्रोड्यूस कर रहे हैं. वो इसे डायरेक्ट नहीं करने वाले. उन्होंने इस बारे में कहा कि वो अपनी किसी भी फिल्म का रीमेक नहीं बनाने वाले. वो बस उन्हें प्रोड्यूस करेंगे. एक-एक कर के अपनी सभी तमिल फिल्मों को हिंदी में बनाएंगे. इसकी शुरुआत ‘थेरी’ से कर रहे हैं. एटली से पूछा गया कि शाहरुख के बाद वो किस सुपरस्टार के साथ फिल्म प्लान कर रहे हैं. उन्होंने जवाब दिया कि वो तमाम बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम करना चाहते हैं. साथ ही बताया कि वो अच्छी स्क्रिप्ट के लॉक होने का इंतज़ार कर रहे हैं ताकि सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ काम कर सकें. 

यह भी पढिए -  अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म बनाएंगे एटली 

बता दें कि एटली फिलहाल ‘जवान’ के ओटीटी वर्ज़न पर काम कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ओटीटी वाले वर्ज़न में करीब 20 मिनट की अनदेखी फुटेज होगी.         

वीडियो: 'सेट पर लोगों के घर बसे', शाहरुख खान ने जवान बनाने वालों पर क्या कहा?