The Lallantop

'जवान' के लिए शाहरुख और विजय सेतुपति समेत इन 7 ऐक्टर्स ने कितने पैसे लिए ?

शाहरुख खान की फीस में तो एक बड़े बजट की फिल्म बन जाएगी.

post-main-image
ऐसा कहा जा रहा है कि विजय सेतुपति ने 'विक्रम' की सफलता के बाद अपनी फीस 6 करोड़ रुपए बढ़ा दी.

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan साल की कुछ चुनिंदा कमाऊ फिल्मों में से एक हो सकती है. ऐसा फिल्म के लिए बना माहौल देखकर लग रहा है. फिल्म का बजट 250 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. फिल्म में एक लम्बी-चौड़ी स्टार कास्ट है. सबकी फीस का एक मोटा-माटी अंदाज़ा अपन को पता चला है. इसलिए हमने सोचा आपको भी इनकी फीस बता दी जाए.

1. शाहरुख खान

ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने 'जवान' के लिए 100 करोड़ लिए हैं. हालांकि ये फिल्म उन्हीं के प्रोडक्शन की है. ऐसे में शाहरुख अपनी ही फिल्म में फीस लेंगे, ऐसा समझ नहीं आता. फिल्म जो भी पैसा कमाएगी, उन्हीं का होगा. वैसे भी बड़े स्टार्स अपने रोल का पैसा नहीं लेते. इसके बदले फिल्म के प्रॉफिट में उनका कुछ हिस्सा होता है. इसलिए अगर 'जवान' रेड चिलीज की फिल्म न भी होती, तो भी ये कह पाना सम्भव नहीं था कि शाहरुख की फीस कितने करोड़ है? हालांकि कोईमोई ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि SRK, जिन्हें कभी अपनी पहली फिल्म 'दीवाना' के लिए सिर्फ 4 लाख मिले थे, अब 'जवान' के लिए 100 करोड़ ले रहे हैं.

2. विजय सेतुपति

विजय सेतुपति 'जवान' में विलेन के रोल में हैं. उनकी फीस इस फिल्म के लिए 15 से 16 करोड़ बताई गई. पर ऐसा कहा गया कि 'विक्रम' में भौकाल काटने के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी. अब ये खबर है कि विजय की फाइनल फीस 21 करोड़ के क़रीब है.

3. नयनतारा

'जवान' में नयनतारा शाहरुख के अपोजिट हैं. चूंकि वो मूवी की फीमेल लीड हैं, इसलिए उनकी भी फीस अच्छी-खासी बताई जा रही है. बॉलीवुड लाइफ के अनुसार नयनतारा ने लगभग 8 करोड़ पैसे चार्ज किए हैं. कई रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये फीस 8 से 11 करोड़ के बीच हो सकती है.

4. सान्या मल्होत्रा

पिछले कुछ सालों में सान्या मल्होत्रा ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. बतौर ऐक्टर खुद को साबित किया है. ओटीटी पर महिला केंद्रित फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. ऐसे में उनको 'जवान' के लिए कुल 2 करोड़ के आसपास पैसे मिले हैं.

5. प्रियमणि

साउथ में बढ़िया काम करने के बावजूद प्रियमणि को कायदे से हिंदी ऑडियंस ने 'फैमिली मैन' के ज़रिए जाना. उनका भी 'जवान' में ज़रूरी रोल बताया जा रहा है. जैसी खबर है, उसके अनुसार उनको इस फिल्म के लिए 1 करोड़ के आसपास मिले हैं.

6. सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर ने हालिया दौर में खुद को कॉमेडी से इतर चुनौती देने की कोशिश की है. इसमें वो काफी हद तक सफल भी रहे हैं. 'तांडव' में उनका काम हम सबने देखा. 'जवान' में भी वो दिखेंगे. उनकी फीस 75 लाख के आसपास बताई जा रही है.

7. योगी बाबू

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम योगी बाबू भी 'जवान' का हिस्सा हैं. उनके ऐक्टिंग टैलेंट से परिचित नहीं हैं, तो 'मंडेला' फिल्म देख डालिए. 'जवान' के लिए उनकी फीस 25 से 50 लाख कही जा रही है.

हमने सभी ऐक्टर्स की फीस कोईमोई और बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स के आधार पर बताई है. खैर, मूवी में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का कैमियो भी होने वाला है. इसमें रिधि डोगरा समेत ऐक्टर्स की पूरी एक फ़ौज है. इन सबकी फीस के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं हैं. 'जवान' को एटली डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म 7 सितंबर 2023 से सिनेमाघरों में लगेगी.

वीडियो: 'जवान' में ‘बेकरार कर के’ के बाद राज कपूर के एक पुराने गाने को भी इस्तेमाल किया जाएगा

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स