The Lallantop

अजय देवगन और माधुरी दीक्षित के साथ बनेगी 'धमाल 4'! रिलीज़ डेट को लेकर क्या अपडेट आया?

Dhamaal 4 के साथ-साथ Masti 4 भी बनने जा रही है. मेकर्स का दावा है कि पिछले तीन पार्ट में जो नहीं हुआ, वो 'मस्ती 4' में होने वाला है.

post-main-image
'मस्ती 4' को इन्द्र कुमार डायरेक्ट नहीं करेंगे.

Indra Kumar की फिल्म Dhamaal ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. उसके बाद फिल्म टीवी पर आने लगी, और तब से चले ही जा रही है. आलम ऐसा है कि लोग अभी भी फिल्म के सीन्स को बातचीत में रेफ्रेंस की तरह इस्तेमाल करते हैं. फिल्म की कामयाबी के बाद मेकर्स ने ‘धमाल रिटर्न्स’ बनाई. इतने पर बात नहीं बनी तो ‘टोटल धमाल’ बना डाली. इन फिल्मों ने कमाई भले ही कर ली पर ऑडियंस की फेवरेट नहीं बन पाईं. अब Dhamaal 4 बनाने की तैयारी चल रही है. पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इस साल के अंत तक फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी. फिल्म की कहानी फाइनल हो चुकी है. 

रिपोर्ट में बताया गया,    

मेकर्स का आइडिया ये है कि 2024 के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाए. पूरी तैयारी चल रही है और ‘धमाल 4’ इस फ्रैंचाइज़ की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है. तीसरे पार्ट में जंगल एडवेंचर दिखाने के बाद इन्द्र कुमार ‘धमाल 4’ के लिए नई दुनिया बनाने जा रहे हैं. फिल्म का बेसिक प्लॉट लॉक हो चुका है और टीम फिलहाल नए विज़ुअल्स पर काम कर रही है. 

तीसरे पार्ट में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर कैसे एक्टरस भी फ्रैंचाइज़ से जुड़े थे. पुरानी कास्ट के साथ-साथ ये लोग भी चौथे पार्ट में नज़र आएंगे. इन्द्र कुमार सिर्फ ‘धमाल 4’ पर ही काम नहीं कर रहे. वो अपनी ‘मस्ती’ फ्रैंचाइज़ को भी रीबूट करना चाहते हैं. अब तक इस सीरीज़ में ‘मस्ती’, ‘ग्रैंड मस्ती’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्में आ चुकी हैं. ‘मस्ती’ का भी चौथा पार्ट बनने जा रहा है. मगर इसे ओरिजनल फिल्म के डायरेक्टर इन्द्र कुमार नहीं बनाने वाले. ‘सत्यमेव जयते’ और ‘मरजावां’ जैसी फिल्में बना चुके मिलाप जावेरी ‘मस्ती 4’ डायरेक्ट करने वाले हैं. उन्होंने खुद भी ये बात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कंफर्म कर दी है. फिल्म को लेकर रिपोर्ट में बताया गया,       

‘मस्ती 4’ एक रीबूट फिल्म होने वाली है और इस नई फिल्म की कहानी पहले पार्ट के करीब होगी. हालांकि चौथे पार्ट में कुछ ऐसा रोचक होने वाला है जो अब तक पिछले तीनों पार्ट्स में नहीं हुआ.

‘मस्ती 4’ में रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और आफताब शिवदसानी लौटने वाले हैं. उनके अलावा बाकी एक्टर्स की कास्टिंग अभी चल रही है. साल 2024 के आखिरी महीनों में ‘धमाल 4’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी. जबकि ‘मस्ती 4’ की शूटिंग डेट को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं आया है. मेकर्स का प्लान है कि दोनों फिल्मों को 2025 के अंत में रिलीज़ किया जाए.         
 

वीडियो: 'धमाल' के जिन सीन्स पर हम अब तक हंस रहे थे, वो कॉपी किए गए निकले