The Lallantop

अपने ‘छज्जे’ जैसे बालों पर बोले अजय देवगन

अजय ने कहा, "10 साल पहले तक हीरो के पास हेयर ड्रेसर नहीं हुआ करते थे."

post-main-image
अजय देवगन का ये हेयरस्टाइल 90s में काफी पॉपुलर था.

तापसी पन्नू की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' के ट्रेलर से लेकर फ्रांस में बने शहरुख खान के नाम के सोने के सिक्के तक, सिनेमा की दुनिया से जुड़ी हर जानकारी आपको यहां मिल जाएगी. 

# 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का ट्रेलर आया

तापसी पन्नू और विक्रांत मेस्सी की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का ट्रेलर आ गया है. फिल्म 9 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. ये 2021 में आई फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का सीक्वल है. इसे जयप्रसाद देसाई ने डायरेक्ट किया है. 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में तापसी और विक्रांत के अलावा जिमी शेरगिल, सनी कौशल और आदित्य श्रीवास्तव भी अहम रोल में नज़र आएंगे.

# क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म का रीमेक थी 'गजनी'?

2008 में आमिर खान की फिल्म 'गजनी' रिलीज़ हुई थी. इसे ए आर मुरुगादास ने डायरेक्ट किया था. ये तमिल फिल्म 'गजनी' का हिंदी रीमेक थी लेकिन डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन का कहना है कि ये उनकी ऑस्कर विनिंग फिल्म 'मेमेंटो' से इंस्पायर्ड है और मेकर्स ने उन्हें इसका क्रेडिट तक नहीं दिया. इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक़, अनिल कपूर ने अपनी और नोलन की बातचीत बताते हुए कहा, "मैं क्रिस्टोफर नोलन से बात कर रहा था और उन्होंने कहा कि मैंने सुना है मेरी एक फिल्म को कॉपी किया गया है. मैंने कहा 'गजनी'. वो इस बात से बहुत खफा थे कि उन्हें ना तो फिल्म के लिए कोई क्रेडिट दिया गया ना ही पैसा."

# फ्रांस में शाहरुख के नाम पर सोने का सिक्का लॉन्च

द हिन्दू की रिपोर्ट के मुताबिक फ्रांस के ग्रेविन म्यूज़ियम ने शाहरुख खान के सम्मान में सोने का सिक्का लॉन्च किया है. विरल भयानी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर इस सोने के सिक्के की तस्वीर शेयर की. जिसेमें शाहरुख खान बने हुए हैं. सिक्के पर ग्रेविन म्यूज़ियम शाहरुख खान लिखा हुआ है. शाहरुख के साथ बहुत सारे स्टार्स भी इस सिक्के पर बने हुए हैं. वो पहले इंडियन एक्टर बन गए हैं जिनके नाम पर कस्टमाइज़ सिक्का लॉन्च किया गया है.

# 'आलिया बासु गायब है' का ट्रेलर आउट

विनय पाठक, राइमा सेन और सलीम दिवान की फिल्म 'आलिया बासु गायब है' का ट्रेलर आ गया है. ये एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है. फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इसे प्रीती सिंह ने डायरेक्ट किया है.

# प्रदीप रंगनाथन की LIK का फर्स्ट लुक आउट

प्रदीप रंगनाथन की फिल्म 'लव इंश्योरेंस कंपनी' से उनके किरदार का पहला लुक रिवील कर दिया गया है. उनके जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने पोस्टर रिलीज़ करते हुए ये लुक रिवील किया. फिल्म को विग्नेश शिवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कृति शेट्टी, एस जे सुयश, योगी बाबू जैसे कलाकार नज़र आएंगे.

# 'मिस्टर एंड मिसेज़ माही' की ओटीटी रिलीज़ डेट आई

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज़ माही' 26 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. जाह्नवी और राजकुमार के साथ फिल्म में कुमुद मिश्रा, ज़रीना वहाब, राजेश शर्मा जैसे कलाकारों ने भी अहम भूमिका निभाई है. फिल्म को शरण शर्मा ने डायरेक्ट किया है.

# अपने ‘छज्जे’ जैसे बालों पर बोले अजय देवगन

अजय देवगन ने हाल ही में लल्लनटॉप से बातचीत की. इस दौरान 90s में उनके पॉपुलर हेयरस्टाइल को लेकर सवाल किया गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, “ ‘मेजर साब’ में पहली बार मेरा हेयरकट हुआ था. वो मेरे नेचुरल बाल थे. 10 साल पहले तक हीरो के पास हेयर ड्रेसर नहीं हुआ करता था. मेकअप आर्टिस्ट ही आपके बाल बना दिया करते थे. हमने कभी हेयर ड्रेसर रखा नहीं. सुबह जैसे बालों के साथ घर से निकलते थे. पूरा दिन वो बाल वैसे ही रहते थे.”

 

वीडियो: दी सिनेमा शो: सौरभ द्विवेदी को 'फूल और कांटे' वाले बाइक स्टंट पर अजय देवगन ने क्या बताया?