The Lallantop

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही गोविंदा ने सबसे पहले क्या कहा?

Govinda अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. बाहर आकर उन्होंने हाथ जोड़ते हुए सबसे पहले मीडिया और जनता से मुलाकात की.

post-main-image
गोविंदा ने हाथ जोड़ते हुए मीडिया और ऑडियंस से बाचतीच की.

01 अक्टूबर को Govinda के पैर में गोली लगी थी. जिसकी वजह से वो घायल हो गए थे. उन्हें अंधेरी के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 04 अक्टूबर को गोविंदा अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए. अस्पताल से बाहर आने के बाद उन्होंने ने सबसे पहले मीडिया से मुलाकात की. अपने फैन्स को चाहने वालों के सपोर्ट के लिए उन्हें शुक्रिया कहा.

गोविंदा के मैनेजर ने बताया था कि ये घटना उस वक्त हुई जब गोविंदा अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को साफ कर रहे थे. जिस दौरान गलती से गोली चली और उनके पैर में जा लगी. अब गोविंदा बिल्कुल ठीक है. उनके बाएं पैर में बेल्ट बंधी है. अस्पताल से निकलने के बाद उन्होंने कहा,

''मुझे देश के हर कोने से बहुत सारा प्यार मिला. मैं उन लोगों का बहुत शुक्रगुज़ार हूं, जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की. मैं उन लोगों को भी शुक्रिया कहना चाहता हूं जो मुझसे प्यार करते हैं, मेरे फैन्स, मीडिया और सरकार व पुलिस ऑफिसर्स का भी बहुत-बहुत शुक्रिया. आप सभी की दुआओं की वजह से मैं आज ठीक हूं.''

गोविंदा के बाद उनके डॉक्टर ने भी न्यूज़ एजेंसी ANI से बात की और गोविंदा का हेल्थ अपडेट दिया. उन्होंने बताया,

''गोविंदा को अब आगे करीब तीन से चार महीने तक का आराम करना होगा. उनकी फीज़ियोथेरेपी चल रही है. वो अब ठीक हैं और बहुत उत्साहित भी. इसलिए अब हम उन्हें डिस्चार्ज कर रहे हैं. वो अब घर पर आराम करेंगे. इससे पहले भी गोविंदा ने हॉस्पिटल से एक संदेश जारी किया था. जिसमें इलाज करने वाले डॉक्टर्स और अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया था.

अपने संदेश में उन्होंने कहा था,

''नमस्कार, प्रणाम मैं हूं गोविंदा. आप सबका आशीर्वाद और मां-बाप का आशीर्वाद और गुरु की कृपा की वजह से, गोली लगी थी पर वो निकाल दी गई है. मैं धन्यवाद देता हूं, यहां के डॉक्टर का आदरणीय डॉक्टर अग्रवाल जी का. और आप सब लोगों की प्रार्थनाएं जो हैं आप लोगों का धन्यवाद. प्रणाम.

IMDB के मुताबिक गोविंदा आखिरी बार 2021 में आई 'बंदा ये बिंदास है' में नज़र आए थे. जिसमें वो वकील बने थे. इसके बाद उनकी कोई नई फिल्म या नया शो नहीं आया है.

वीडियो: गोविंदा ने फैन को थप्पड़ मारा, कोर्ट बोला- 'माफी मांग लो वरना... '