The Lallantop

गोविंदा ने दर्दभरी आवाज में जारी किया संदेश, फैन्स और डॉक्टर्स को बोला- थैंक यू

Govinda Shot News: बॉलीवुड के हीरो नंबर वन कहे जाने वाले गोविंदा अपनी ही रिवॉल्वर से गोली चल जाने के बाद घायल हो गए थे. मुंबई के अस्पताल में डॉक्टरों ने उनके पैर में लगी गोली निकाली.

post-main-image
गोविंदा ने ऑडियो जारी कर फैन्स को धन्यवाद बोला (फोटो-आजतक)

फिल्म स्टार गोविंदा (Govinda Shot) की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. खुद गोविंदा ने अस्पताल से ऑडियो संदेश जारी कर इलाज करने वाले डॉक्टर्स और अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है. मंगलवार तड़के 4 बजकर 45 मिनट पर गोविंदा गोली लगने के घायल हो गए थे. गोविंदा के मैनेजर के मुताबिक घटना के वक्त गोविंदा अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर (Govinda Revolver) को साफ कर रहे थे. जिस दौरान गलती से गोली चली और उनके पैर में जा लगी.

गोविंदा को इलाज के लिए अंधेरी के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर्स ने उनके पैर की गोली निकाली. अस्पताल के सूत्रों ने आजतक को बताया कि गोविंदा की हालत खतरे से बाहर है.  इस बीच गोविंदा ने अस्पताल से ऑडियो संदेश जारी किया है. अपने संदेश में उन्होंने कहा है, 

नमस्कार, प्रणाम मैं हूं गोविंदा. आप सबका आशीर्वाद और मां-बाप का आशीर्वाद और गुरु की कृपा की वजह से, गोली लगी थी पर वो निकाल दी गई है. मैं धन्यवाद देता हूं, यहां के डॉक्टर का आदरणीय डॉक्टर अग्रवाल जी का. और आप सब लोगों की प्रार्थनाएं जो हैं आप लोगों का धन्यवाद. प्रणाम.

Govinda के मैनेजर ने क्या बताया?

इस बीच गोविंदा केे मैनेजर शशि सिन्हा ने समाचार एजेंसी ANI को घटना का ब्यौरा दिया है. उन्होंने बताया,

हादसे के वक्त गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे. वो केस में अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर रख कर, कपबोर्ड में रखने में रखने जा रहे थे. तभी रिवॉल्वर उनके हाथ से छूटकर नीचे गिर गई और मिसफायर हो गया. गोविंदा की अपनी ही गन से चली गोली उनके पैर में लग गई.  

ये भी पढ़ें- फिल्म स्टार गोविंदा को गोली लगी, ICU में भर्ती, रिवॉल्वर साफ करते वक्त हादसा

गोविंदा के मैनेजर के मुताबिक फिलहाल गोविंदा की बेटी टीना उनके साथ अस्पताल में मौजूद हैं. हादसे के वक्त गोविंदा की पत्नी सुनीता कोलकाता में थीं. खुद गोविंदा भी उन्हीं के पास जाने की तैयारी कर रहे थे. जिस दौरान वो घायल हो गए. गोविंदा के मैनेजर ने ये भी बताया कि जानकारी मिलते ही सुनीता मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं और कुछ ही देर में वो मुंबई पहुंच जाएंगी. सिन्हा ने बताया कि गोविंदा ने उन्हें खुद कॉल कर के गोली लगने की जानकारी दी थी. 

वीडियो: डेविड धवन ने सलमान, गोविंदा की Partner का किस्सा सुनाया, क्या खुलासा कर दिया?