The Lallantop

गोविंदा ही नहीं, ये सेलेब्स भी हो चुके हैं बंदूक से घायल, अमिताभ तो बाल-बाल बचे थे!

Govinda ऐसे पहले एक्टर नहीं हैं जो हादसे का शिकार हुए हैं. बॉलीवुड के बिग बी से लेकर जॉन अब्राहम तक इंजरी से अछूते नहीं रहे हैं.

post-main-image
Govinda अब खतरे से बाहर है. (फोटो- सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda Bullet) गोली लगने से घायल हो गए हैं. ये हादसा एक अक्टूबर की सुबह तब हुआ, जब वो अपने घर पर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे. खबर लिखे जाने तक जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक गोविंदा की हालत अब स्थिर बनी हुई है. हालांकि, गोविंदा ऐसे पहले एक्टर नहीं हैं जो हादसे का शिकार हुए हैं. बॉलीवुड के बिग बी से लेकर जॉन अब्राहम तक इंजरी से अछूते नहीं रहे हैं. तो जानते हैं कुछ बॉलीवुड सुपरस्टार्स के बारे में जो कभी किसी फिल्म के शूटिंग के दौरान, तो कभी किसी हादसे की वजह से घायल हुए हैं.

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक किस्सा है. जिसके मुताबिक, शोले की शूटिंग के दौरान उन्हें असली गोली लगते-लगते रह गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूवी में एक सीन था जिसमें वीरू को बसंती को बचाना था. इस सीन को रियलिस्टिक दिखाने के लिए असली गोलियां मंगाई गई थीं. पर कई बार रीटेक के बावजूद भी धर्मेंद्र यानी वीरू गोलियों का बॉक्स नहीं खोल पा रहे थे. सीन ये था कि वीरू को बंदूक की गोलियां अपनी जेब में रखनी थीं, पर उन्होंने ये गोलियां बंदूक में लोड कर फायर कर दीं. सेट पर मौजूद सभी लोग इससे डर गए. इसमें से एक गोली अमिताभ बच्चन के काफी करीब से गुज़री. वो बाल-बाल बच गए.

amitabh bachhan
शोले के सेट पर अमिताभ बच्चन (Photo- Wikipedia)
कैटरीना कैफ

कैटरीना और इमरान खान स्टारर फिल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' की शूटिंग चल रही थी. इस फिल्म में एक सीन था, जिसमें कैटरीना के आसपास कई बंदूकें थीं. शूटिंग के दौरान गलती से एक बंदूक की बट से कैटरीना को चोट लग गई. ये चोट इतनी तेज़ थी कि कैटरीना की नाक से खून आने लगा. हालांकि, सेट पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी ब्लीडिंग रुक सकी.

Katrina Kaif - Wikipedia
कैटरीना कैफ (Photo- Wikipedia) 
जॉन अब्राहम

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम वैसे तो फिट हैं. एक समय ऐसा आया था जब जॉन अब्राहम को 'ब्लैंक' गोली लगी थी. इन गोलियों को फिल्मों में असली गोली का इफ़ेक्ट देने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. जॉन अब्राहम गैंग्सटर मान्या सुर्वे पर बनी फिल्म में लीड रोल में थे. इस दौरान एक ब्लैंक राउंड उन्हें लगा जिससे वो घायल हो गए.

John Abraham - Wikipedia
जॉन अब्राहम (Photo- Wikipedia)

इस बीच गोविंदा ने अस्पताल से एक ऑडियो संदेश जारी किया है. गोविंदा ने डॉक्टर्स और फैन्स को शुक्रिया कहा है.                                                              

यह भी पढ़ें:फिल्म स्टार गोविंदा को गोली लगी, ICU में भर्ती, रिवॉल्वर साफ करते वक्त हादसा

वीडियो: एक्टर Govinda को लगी गोली, Revolver साफ कर रहे थे तभी चल गई गोली