The Lallantop

'हेरा फेरी 3' बनने का रास्ता साफ, फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने खरीदे राइट्स

इरोज़ और फिरोज़ नाडियाडवाला के बीच चल रही तनातनी की वजह से 'हेरा फेरी 3' पर काम शुरू नहीं हो पा रहा था.

post-main-image
फिरोज़ नाडियाडवाला ने 'हेरा फेरी' के साथ अपनी कई दूसरी फिल्मों के राइट्स भी खरीद लिए है.

James Gunn की Peacemaker में नए किरदार की एंट्री, Bhool Bhulaiyaa 3 में अपनी एंट्री पर बोले Akshay Kumar, Firoz Nadiadwala ने खरीदे Hera Pheri 3 के राइट्स. Cinema से जुड़ी सभी खारों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. जेम्स गन की 'पीसमेकर' में नए किरदार की एंट्री

डायरेक्टर जेम्स गन 'पीसमेकर' का दूसरा सीज़न बनाने जा रहे हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक फोटो शेयर कर के इस सीरीज में नए किरदार की एंट्री का हिंट दे दिया है. 'पीसमेकर', ' द सुसाइड स्क्वाड' की स्पिन ऑफ सीरीज़ है. इसे 2025 के सेकेंड हाफ में रिलीज़ करने की तैयारी है.

2. 'वॉल्टरॉन' की लाइव एक्शन फिल्म में हेनरी कैविल

द हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, 'सुपरमैन' फेम हेनरी कैविल 'वॉल्टरॉन' नाम की लाइव एक्शन फिल्म में लीड रोल में नज़र आएंगे. इसे रॉसन मार्शल डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म की कहानी अभी सामने नहीं आई है. हेनरी के साथ डेनियल क्वीन भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे.

3. 'भूल भुलैया 3' में होगी अक्षय कुमार की एंट्री?

'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर आने के बाद से ही मार्केट में कई फैन थ्योरीज़ चल रही हैं. इसमें से कुछ थ्योरीज़ फिल्म में अक्षय कुमार की एंट्री को लेकर भी हैं. अब खुद अक्षय कुमार ने इसका जवाब दे दिया है. कोईमोई में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय ने कहा, "फिल्म में मेरी एंट्री नहीं होगी. ये फेक न्यूज़ है."

4. फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने खरीदे 'हेरा फेरी' के राइट्स

इरोज़ और फिरोज़ नाडियाडवाला के बीच चल रही तनातनी की वजह से 'हेरा फेरी 3' पर काम शुरू नहीं हो पा रहा था. अब पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि फिरोज़ नाडियाडवाला ने इरोज़ से फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं. उन्होंने सारे पैसे चुका दिए हैं और उन्हें कोर्ट से नो ड्यू सर्टिफिकेट भी मिल गया है. अब वो आने वाले हफ़्तों में फिल्म की टीम के साथ बैठेंगे और इसके तीसरे पार्ट को लेकर तैयारियां शुरू करेंगे.

5. अनुपम खेर की 'विजय 69' की ओटीटी रिलीज़ डेट आई

अनुपम खेर और चंकी पांडे की फिल्म 'विजय 69', 8 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. ये 69 साल के बुज़ुर्ग व्यक्ति के जज़्बे की कहानी है, जो अपने सपने पूरे करना चाहता है. और अपनी उम्र को उस राह में रोड़ा नहीं बनने देना चाहता. फिल्म को अक्षय रॉय ने डायरेक्ट किया है. 

वीडियो: अक्षय कुमार ने आने वाली 4 फिल्मों का अपडेट दिया, बोले- 'वेलकम 3, 40 % कंप्लीट'