The Lallantop

'वेट्टैयन' देख लोगों ने रजनीकांत, अमिताभ, फहाद को भारतीय सिनेमा का 'त्रिमूर्ति' कह दिया

इस फिल्म से Amitabh Bachchan ने तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू किया है.

post-main-image
इस फिल्म में 33 साल बाद रजनीकांत और अमिताभ बच्चन साथ नज़र आए हैं.

Harry Potter वेब सीरीज़ में होंगे 7 सीज़न, Ratan Tata के निधन पर बॉलीवुड ने दी श्रद्धांजलि, Rajinikanth, Amitabh Bachchan, Fahad Fassil की Vettaiyan पर पब्लिक का रिएक्शन. Cinema की दुनिया से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. 'हैरी पॉटर' वेब सीरीज़ में होंगे 7 सीज़न 

'हैरी पॉटर' सीरीज़ पर टीवी शो बनने जा रहा है. इस शो के सात सीज़ंस आएंगे. हर बुक पर एक सीज़न आधारित होगा. हर सीज़न में 10 एपिसोड्स होंगे. इस शो का पहला सीज़न 2026 में HBO मैक्स पर रिलीज़ किया जाएगा.

2. विकास बहल की अगली फिल्म में सिद्धांत-वामिका

पीपिंगमून में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, विकास बहल की अगली फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और वामिका गब्बी लीड रोल में नज़र आएंगे. जया बच्चन, वामिका की मां का किरदार निभाएंगी. ये एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म होगी. अभी फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं किया गया है. ये फिल्म गोवा में सेट होगी.

3. रतन टाटा के निधन पर बॉलीवुड ने दी श्रद्धांजलि  

देश के जाने-माने उद्योगपति रतन टाटा का 86 साल की उम्र में निधन हो गया है. उन्होंने 9 अक्टूबर की देर रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अंतिम सांस ली. पूरे देश के साथ बॉलीवुड ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. जब ये खबर आई उस वक्त दिलजीत दोसांझ यूरोप में अपना कॉन्सर्ट कर रहे थे. उन्होंने कॉन्सर्ट बीच में रोक कर कहा, "यही जिंदगी है. हम अगर उनकी ज़िन्दगी से कुछ सीख सकते हैं, तो वो ये कि हमें खूब मेहनत करनी चाहिए, अच्छा सोचना चाहिए और दूसरों की मदद करनी चाहिए. बेदाग अपनी लाइफ जी के गए वो." सलमान खान ने लिखा, "मिस्टर रतन टाटा के निधन की खबर से गहरा दुख पहुंच है." अजय देवगन ने लिखा, "भारत और दुनियाभर में उनके योगदान को आंका नहीं जा सकता. हम आपके शुक्रगुज़ार हैं." प्रियंका चोपड़ा ने एक लम्बा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, " आपकी लीडरशिप की लेगेसी आने वाली पीड़ियों के लिए प्रेरणा बनेगी. देश के लिए आपने जो कुछ भी किया उसके प्रति आपके डेडिकेशन के लिए शुक्रिया." आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, रोहित शेट्टी और करण जौहर समेत कई सेलिब्रिटीज ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि अर्पित की.

4. बिना कट्स के पास हुई आलिया की 'जिगरा'

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' को सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के पास कर दिया है. इसे U/A सर्टिफिकेट दिया गया है. यानी 12 साल की उम्र से ऊपर के बच्चे बड़ों की निगरानी में इस फिल्म को देख सकते हैं. इस फिल्म को वासन बाला ने डायरेक्ट किया है. 'जिगरा' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी

5. रजनीकांत की 'वेट्टैयन' पर लोगों का रिएक्शन

रजनीकांत की 'वेट्टैयन' सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फिल्म से जुड़े रिएक्शंस भी आने लगे हैं. एक यूज़र ने लिखा, "फिल्म के क्रिएटिव ओपनिंग सीन से लेकर फिल्म का एंड तक सब कमाल था. रजनीकांत में मास को अपील करने की क्षमता है लेकिन फिर भी मेकर्स ने कॉन्टेंट पर फोकस रखा है. एक और यूज़र ने लिखा, "काफी रॉ फिल्म है. रजनीकांत को इस अवतार में दिखाने के लिए टी जे न्यानवेल का शुक्रिया. ये एक ट्रेंड सेटर फिल्म होगी. हर एक्टर ने इसमें अपनी बेस्ट परफॉरमेंस दी है." एक यूज़र ने लिखा, "रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, फहाद फासिल: भारतीय सिनेमा की त्रिमूर्ति"

6. "देवरा पार्ट 2 में रणबीर या रणवीर को लेना चाहता हूं"

Jr NTR की 'देवरा' का पहला पार्ट 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुआ. अब फिल्म के डायरेक्टर कोरताला सिवा ने इसके दूसरे पार्ट के बारे में बात की है. ज़ूम को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, "सच बताऊं तो मैं  रणबीर कपूर और रणवीर सिंह को देवरा की दुनिया में देखना चाहता हूं. मैं तेलुगु और तमिल इंडस्ट्री से ज्यादा लोगों के नाम नहीं लूंगा. अगर मैं ऐसा करूंगा तो बहुत सारे लोग अनुमान लगाने लगेंगे और कई सारी चर्चाएं चल निकलेंगी."

7. भारत की पहली फीमेल सुपर हीरो फिल्म अनाउंस

'हनुमान' के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने प्रशांत सिनेमैटिक यूनिवर्स की तीसरी फिल्म अनाउंस कर दी है. फिल्म का नाम है 'महाकाली'. ये भारत की पहली फीमेल सुपर हीरो फिल्म होगी. ये बंगाल के कल्चरल बैकड्रॉप पर सेट होगी. इसे पूजा अपर्णा कोल्लुरु डायरेक्ट करेंगी. फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले प्रशांत वर्मा लिखेंगे. 

वीडियो: रजनीकांत के साथ किस फिल्म में नज़र आ सकते हैं आमिर खान?