The Lallantop

'सिंघम अगेन' ट्रेलर में दीपिका की एक्टिंग देख लोग बोले, अर्जुन कपूर को फेल कर दिया

Deepika Padukone, Rohit Shetty की Singham Again में शक्ति शेट्टी का रोल प्ले किया है. जो बाजीराव सिंघम की वाइफ को बचाने में उनकी मदद करती हैं.

post-main-image
लोग कह रहे हैं कि दीपिका पादुकोण का किरदार बहुत कमज़ोर लग रहा है.

Rohit Shetty की Singham Again का ट्रेलर आ चुका है. जिसकी खूब चर्चा चल रही है. इसकी स्टारकास्ट और लंबे ट्रेलर पर बात हो रही है. मगर सबसे ज़्यादा चर्चा जिस चीज़ की है वो हैं Deepika Padukone की. ट्रेलर में जितना पार्ट दीपिका का दिखाया गया है उसके लिए उनकी ट्रोलिंग हो रही है. लोग कह रहे हैं कि दीपिका की एक्टिंग बहुत खराब है. वो फिल्म की सबसे कमज़ोर कड़ी हैं.

दीपिका ने फिल्म में शक्ति शेट्टी का रोल प्ले किया है. जो बाजीराव सिंघम को अपना गुरू मानती हैं. उनकी वाइफ की किडनैपिंग के बाद उसे ढूंढने में सिंघम की मदद करती है. ट्रेलर में दीपिका धड़ा-धड़ एक्शन करती दिख रही हैं. मगर लोगों को उनका रोल बहुत हल्का लग रहा है. उनका एक्सेंट और बोलने का स्टाइल उनकी ही 11 साल पहले आई फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी लग रही है. लोग कह रहे हैं कि दीपिका 11 सालों में ग्रो ही नहीं कर पाई हैं. आइए आपको पढ़ाते हैं ऐसे ही कुछ पोस्ट्स जिसमें लोगों ने दीपिका की एक्टिंग को लेकर बात की है.

एक शख्स ने एक्स पर पोस्ट किया. लिखा,

''सबसे खराब कैरेक्टर, खराब एक्टर, और खराब डायलॉग डिलिवरी का अवॉर्ड 'सिंघम अगेन' में दीपिका पादुकोण को जाता है. उनकी 'चेन्नई एक्सप्रेस' को आए 11 साल हो गए मगर उनका एक्सेंट बिल्कुल भी नहीं बदला. वो बहुत बुरी लग रही हैं.''

एक यूज़र ने लिखा,

''मैंने अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ को देखकर ये नहीं सोचा था कि कोई उससे ज़्यादा खराब भी लग सकता है. मगर दीपिका को देखकर ऐसा लगा. बधाई आपको.''

एक ने लिखा,

''दीपिका अर्जुन कपूर से ज़्यादा बुरी लग रही हैं.''

लोग दीपिका के एक्शन, स्टंट का मज़ाक भी उड़ा रहे हैं. एक यूज़र ने तंज कसते हुए लिखा,

''दीपिका का एक्शन...''

deepika
सिंघम अगेन में दीपिका पुलिस इंस्पेक्टर बनी हैं.

एक ने लिखा,

''चार मिनट से भी ज़्यादा लंबा ट्रेलर देख लिया. ये एक बुरा मैशअप है. मगर बाद में मैंने दीपिका पादुकोण की बुरी एक्टिंग नोटिस की.''

ट्रेलर देखकर लोग ये भी कह रहे हैं कि दीपिका पादुकोण पिछली कुछ फिल्मों से एक जैसी ही लग रही हैं. उनकी एक्टिंग में कुछ नया नहीं नज़र आ रहा है. लोगों का कहना है कि दीपिका पादुकोण ट्रेलर की कमज़ोर कड़ी हैं. जब से उनके कॉप यूनिवर्स में जुड़ने की खबर आई थी, तभी से लोग उनके मज़बूत किरदार को देखना चाह रहे थे. मगर ट्रेलर में उन्हें बहुत कमज़ोर दिखाया गया है.

ख़ैर, रोहित शेट्टी एक मास और फुल टू मसालेदार फिल्म बनाना चाहते थे. 'सिंघम अगेन' उनका पैशनेट प्रोजेक्ट है. जनता को थिएटर में खींचने के लिए उन्होंने अच्छा सिनेमैटिक एक्सपीरिएंस देने की पूरी कोशिश की है. इतने सारे स्टार्स को एक साथ एक स्क्रीन पर लाकर भी रोहित आधी बाज़ी जीत चुके हैं. अब फिल्म कितनी चलेगी, कितनी नहीं ये तो 01 नवंबर के बाद ही पता चलेगा. जब ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज़ होगी. 

वीडियो: 'सिंघम अगेन' को लेकर आया अपडेट, फिल्म का ट्रेलर इंडियन सिनेमा इतिहास का सबसे बड़ा होगा