The Lallantop

रणबीर की 'एनिमल' का ट्रेलर देख लोग क्या बोले?

'एनिमल' को CBFC ने A सर्टिफिकेट दिया है. फिल्म ' को A सर्टिफिकेट इसलिए मिला है क्योंकि फिल्म में बहुत खूंखार टाइप का एक्शन है.

post-main-image
ट्रेलर देख कुछ लोग ट्विटर पर रणबीर को 'धूम 4' में कास्ट करने की मांग करने लगे हैं.

नीचे पढ़िए सिनेमा जगत से जुड़ी तमाम खबरें:

# रणबीर की 'एनिमल' का टीज़र देख लोग क्या बोले?

'एनिमल' का ट्रेलर आ गया है. फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है. लोगों को ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है. कोई कह रहा है कि ट्रेलर देख कर गूज़बम्प्स आ गये तो किसी को रणबीर कपूर का खूंखार लुक होश उड़ाने वाला लग रहा है. ट्रेलर देख कुछ लोग ट्विटर पर रणबीर को 'धूम 4' में कास्ट करने की मांग करने लगे हैं. एक यूज़र ने रणबीर कपूर को महान अभिनेता बताया. ट्रेलर में रणबीर और बॉबी के एक सीन को लोग रेस 3 से कम्पेयर करने लगे. किसी ने उसे हॉरर मूवी से भी ज्यादा खतरनाक बताया.

# CBFC ने एनिमल को दिया A सर्टिफिकेट

रणबीर कपूर की 'एनिमल' को CBFC ने A सर्टिफिकेट दिया है. फिल्म ' को A सर्टिफिकेट इसलिए मिला है क्योंकि फिल्म में बहुत खूंखार टाइप का एक्शन है. इसलिए इसे भारत में 18 साल की उम्र से ऊपर के ही लोग देख सकेंगे.

# सलमान खान की 'टाइगर 3' बनी सबसे बड़ी दिवाली हिट

सलमान खान की 'टाइगर 3' हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी दिवाली हिट बन गई है. फिल्म दिवाली वाले दिन रिलीज़ हुई और पहले दिन इसकी कमाई 44.50 करोड़ के आसपास रही. 10 दिन में फिल्म ने वर्ल्डवाइड 400 करोड़ कमाए. इस से पहले ये रिकॉर्ड 'कृष 3' के नाम था.

# शाहरुख़ खान ने बताया उन्हें सुहाना की 'आर्चीज़' कैसी लगी

X पर Ask SRK सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख़ से पूछा, आप ज्यादा एक्साइटेड किस फिल्म के लिए हैं 'डंकी' या 'आर्चीज़'? जिसका जवाब देते हुए शाहरुख़ ने कहा, सुहाना को 'डंकी' पसंद है और मुझे 'आर्चीज़'. हम दोनों सॉर्टेड हैं.

# नागा चैतन्या की वेब सीरीज 'दूथा' का ट्रेलर आया

नागा चैतन्या अपने ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं. उनकी वेब सीरीज 'दूथा' का ट्रेलर आ गया है. ये एक सुपरनेचुरल थ्रिलर सीरीज़ है जो अमेज़न प्राइम पर आएगी. आप इसे 1 दिसंबर से देख सकते हैं.

# 'वॉर 2' की शूटिंग शुरू करेंगे ऋतिक और जूनियर एनटीआर

ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर अगले साल फ़रवरी में 'वॉर 2' की शूटिंग शुरू करेंगे. ये शूटिंग मुंबई में होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ आदित्य चोपड़ा और अयान मुखर्जी ने जूनियर एनटीआर के फिल्म में धमाकेदार एंट्री प्लान की हुई है.