The Lallantop

सेंसर बोर्ड ने 'कंगुवा' के YOLO गाने से हटवाए दिशा पाटनी के क्लीवेज वाले सीन्स

CBFC के आदेशानुसार Kanguva के मेकर्स ने YOLO गाने से Disha Patani के वो सीन्स हटा दिए हैं.

post-main-image
दिशा पाटनी और बॉबी देओल 'कंगुवा' से तमिल सिनेमा में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

टीवी पर फिर से रिलीज़ हुआ Shahrukh Khan का पहला टीवी शो Fauji. Kriti Sanon के गाने Ankhiyaan De Kol पर क्यों भड़के पाकिस्तानी एक्टर? और CBFC ने Suriya की Kanguva के गाने YOLO से हटवाया, Disha Patani के सीन्स. सिनेमा की लेटेस्ट खबरों के लिए नीचे चलें-

# टीवी पर दोबारा आएगा शाहरुख का शो 'फौजी'

पिछले दिनों खबर आई थी कि शाहरुख खान के टीवी शो 'फौजी' का दूसरा सीज़न बनाया जा रहा है. लेटेस्ट रिपोर्ट ये है कि दूसरे पार्ट का शूट आज से पुणे में शुरू हो गया. ऐसे में 'फौजी' का पहला सीज़न फिर से टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा. 1989 में आए शाहरुख खान स्टारर शो 'फौजी' के 13 एपिसोड्स 24 अक्टूबर से दूरदर्शन पर री-टेलीकास्ट किए जाएंगे.

# CBFC ने काटा 'कंगुवा' के गाने से दिशा का सीन  

दिशा पाटनी जल्द ही 'कंगुवा' से अपना तमिल सिनेमा डेब्यू करने जा रही हैं. पिछले दिनों फिल्म से दूसरा सिंगल YOLO रिलीज़ किया गया था. टाइम्स नाव की रिपोर्ट के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने इस गाने में कई बदलाव करने को कहे. खासकर उन सीन्स में जिन सीन्स में deep cleavage exposures हैं.  सेंसर बोर्ड के निर्देश के मुताबिक मेकर्स ने गाने  से दिशा पाटनी के वो सीन्स हटा दिए हैं.

# 'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' के बीच खींचतान जारी

'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' 1 नवंबर को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड हैं. मगर अब तक दोनों फिल्मों के बीच स्क्रीन शेयरिंग वाला मामला नहीं सुलट पाया है. 'भूल भुलैया 3' के मेकर्स चाहते हैं कि दोनों फिल्मों को बराबर स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया जाए. मगर 'सिंघम अगेन' ज़्यादा स्क्रीन्स चाहती है. जिसकी वजह से अब तक दोनों में से किसी फिल्म की अडवांस बुकिंग शुरू नहीं हो पा रही है. जबकि फिल्म की रिलीज़ में सिर्फ एक हफ्ते का समय बाकी रह गया है. 

# सेक्शुअल असॉल्ट केस में जानी मास्टर को मिली बेल

चर्चित सॉन्ग कोरियोग्राफर जानी मास्टर को सेक्शुअल असॉल्ट केस में 19 सितंबर को अरेस्ट किया गया था. आज तेलंगाना हाई कोर्ट से उन्हें बेल मिल गई है. जानी मास्टर को 'बाहुबली', 'पुष्पा', 'राधे' और 'स्त्री 2' जैसी फिल्मों के गाने कोरियोग्राफ करने के लिए जाना जाता है.

# "शाहरुख ने पूछा एक्टिंग कर सकते हो, मुझे बुरा लगा"

जायेद खान ने शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना' में उनके छोटे भाई लकी का रोल किया था. हाल में जायेद ने एक इंटरव्यू दिया. इसमें उन्होंने बताया कि उन्हें फराह खान ने फोन करके शाहरुख खान के ऑफिस बुलाया. वहां पहुंचते ही उन्हें एक फिल्म की कहानी सुनाई जाने लगी. जायेद को समझ नहीं आया कि उनके साथ क्या हो रहा है. तभी शाहरुख वहां आए और बोले- "हमने तुम्हें मैं हूं ना में सेकंड लीड रोल में कास्ट करने के लिए बुलाया है. ये सब इधर-उधर की बातें छोड़ो और बताओ कि क्या तुम एक्टर हो? एक्टिंग कर सकते हो?" जायेद कहते हैं- "मुझे बड़ा बुरा लगा कि किसी ने मुझसे ऐसे बात किया. मैंने बोला, मैं एक्टिंग करने के लिए ही पैदा हुआ हूं." इसके बाद उन्हें 'मैं हूं ना' में लकी के रोल के लिए कास्ट कर लिया गया.

# कृति सैनन के नए गाने पर भड़के पाकिस्तनी एक्टर  

कृति सैनन जल्द ही 'दो पत्ती' नाम की थ्रिलर फिल्म में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में 'अंखियां दे कोल' गाने को रीमिक्स किया गया. जिसे लेकर पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि रेशमा जैसी दिग्गज सिंगर की विरासत का सम्मान किया जाना चाहिए. उनके क्लाकिस गाने को रीमिक्स करके इस तरह से बर्बाद नहीं किया जाना चाहिए.

वीडियो: दी सिनेमा शो: सूर्या की 'कंगुवा' के गाने योलो से CBFC ने हटवाए दिशा पाटनी के क्लीवेज सीन्स