The Lallantop

प्रियदर्शन की ब्लाइंड थ्रिलर में सैफ अली खान के सामने जबरदस्त रोल में होंगे बॉबी देओल!

Priyadarshan एक थ्रिलर फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें Saif Ali Khan एक ब्लाइंड शख्स के रोल में दिखने वाले हैं. इस कहानी में कई ट्विस्ट हैं, जिनके बारे में जानकर Bobby Deol ये रोल करने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं.

post-main-image
'देवरा' से सैफ का फर्स्ट लुक. दूसरी तरफ एक फोटोशूट के दौरान बॉबी देओल.

पिछले दिनों खबर आई थी कि Priyadarshan, Saif Ali Khan को लेकर एक थ्रिलर फिल्म बनाने जा रहे हैं. सैफ इसमें देख न सकने वाले यानी ब्लाइंड इन्सान का रोल करेंगे. इस फिल्म की शूटिंग जुलाई 2024 में शुरू होने की ख़बरे हैं. अब एक नई रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में सैफ के अपोज़िट Bobby Deol के नज़र आने वाले हैं. वो फिल्म में क्या रोल करने वाले हैं, ये तो अभी नहीं पता. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म की कहानी सुनी है. वो इस फिल्म और रोल के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक,  

"बॉबी देओल ने कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म की कहानी सुनी है. उन्होंने जो भी सुना है, वो बॉबी को पसंद आया है. खासकर फिल्म का नैरेटिव, जिसमें खूब ट्विस्ट और टर्न्स हैं. हालांकि ये रोल भी सैफ अली खान के लीड कैरेक्टर के पैरलल ही चलता है. इसके अलावा बॉबी ने इस रोल को करने की इच्छा भी जताई है. बॉबी अपनी डेट्स आने वाले 6 महीने के लिए ब्लॉक कर दी हैं. हालांकि वो प्रियदर्शन की थ्रिलर फिल्म की लिए 30 दिन का समय निकाल पाएंगे या नहीं, ये चेक करने के लिए उन्होंने कुछ हफ्तों का समय मांगा है. क्योंकि बॉबी को स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है. इसीलिए वो अपने लॉजिस्टिक्स को व्यवस्थित करने की कोशिश कर रहे हैं."

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि 

"प्रियदर्शन इस कहानी को हिंदी भाषा के दर्शकों के सामने लाने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिलहाल फिल्म की कास्टिंग चल रही है. अगर सब कुछ सही रहा, तो प्रियदर्शन इस थ्रिलर फिल्म को अक्षय कुमार की फैंटसी कॉमेडी से पहले शूट करेंगे. हालांकि इस अनटाइटल्ड थ्रिलर की शूटिंग इस पर निर्भर करेगी कि फिल्म की कास्टिंग कब तक फाइनल होती है. अगर सभी एक्टर्स की तारीखें आपस में फिट बैठती हैं, तो जुलाई में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. जुबानी तौर पर सब मामला सेट है. मगर सैफ अली खान के साथ इस फिल्म की कागज़गी कार्रवाई अब तक नहीं हुई है."

इस अनटाइटल्ड थ्रिलर फिल्म से बॉबी और सैफ पहली बार स्क्रीन पर नज़र आएंगे. ये फिल्म 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. प्रियदर्शन की पिछली हिंदी फिल्म थी ‘हंगामा 2’, जिसे सीधे हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था. बतौर डायरेक्टर उनकी पिछली फिल्म थी तमिल भाषा की अप्पथा (Appatha), जिसे जियो सिनेमा पर रिलीज़ किया गया था. इन दिनों वो नेटफ्लिक्स के लिए एक मलयालम भाषा की वेब सीरीज़ पर काम कर रहे हैं. 

वीडियो: सैफ अली खान की तांड़व ने जीशान अय्यूब का नुकसान से ज़्यादा फ़ायदा करवा दिया