The Lallantop

थलपति विजय की आखिरी फिल्म के विलेन होंगे बॉबी देओल?

इस फिल्म के बाद Thalapathy Vijay एक्टिंग करियर को टाटा कहकर राजनीतिक करियर की ओर कदम बढ़ाने जा रहे हैं.

post-main-image
कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बॉबी देओल फिल्म के विलेन हो सकते हैं.

ओटीटी पर आई Deadpool and Wolverine, Baby John के लिए शूट करेंगे Salman Khan, Thalapathy Vijay की आखिरी फिल्म में Bobby Deol. Cinema से जुड़ी ऐसी ही सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें: 

1. जेम्स डीन की बायोपिक बनाने की तैयारी

द हॉलीवुड रिपोर्टर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर गाय ग्वीदो लीजेंड्री एक्टर जेम्स डीन की बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने राइटर विलियम बास्ट के मेमोआर सर्वाइविंग जेम्स डीन के राइट्स खरीद लिए हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम हो चुका है. अब वो फिल्म के लिए प्रोड्यूसर की तलाश कर रहे हैं.

2. ओटीटी पर आई 'डेडपूल एंड वुल्वरीन'

रायन रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन की फिल्म 'डेडपूल एंड वुल्वरीन' प्राइम वीडियो और एप्पल टीवी पर स्ट्रीम हो रही है. इसे ऑन डिमांड रेंट पर देखा जा सकता है. हालांकि फिल्म अभी इंडिया में ओटीटी पर नहीं आई है. फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. मगर तारीख अभी तय नहीं है.

3. गोविंदा को गोली लगी, अब हालत बेहतर

मंगलवार तड़के 4 बजकर 45 मिनट पर गोविंदा गोली लगने से घायल हो गए थे. गोविंदा के मैनेजर के मुताबिक, घटना के वक्त गोविंदा अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को साफ कर रहे थे. जिस दौरान गलती से गोली चली और उनके पैर में जा लगी. गोविंदा को इलाज के लिए अंधेरी के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर्स ने उनके पैर की गोली निकाली. उसके बाद गोविंदा ने भी एक ऑडियो जारी कर के बताया कि अब वो ठीक हैं. उनके पैर में जो गोली लगी थी, वो भी अब निकाल दी गई है.

4. 'बेबी जॉन' के लिए शूट करेंगे सलमान

पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक अक्टूबर के पहले हफ्ते में सलमान खान वरुण धवन और एटली की 'बेबी जॉन' के लिए कैमियो शूट करेंगे. ये एक तगड़ा एक्शन सीक्वेंस होगा, जिसमें वरुण और सलमान आमने-सामने होंगे. रिपोर्ट्स ये भी हैं कि इस एक्शन सीक्वेंस को सलमान के हिसाब से ही लिखा गया है और इसे बड़े स्केल पर शूट किया जाएगा. फिल्म को कालीस डायरेक्ट कर रहे हैं. 'बेबी जॉन', थलपति विजय की फिल्म 'थेरी' की ऑफिशियल रीमेक. ये फिल्म क्रिसमस 2024 पर सिनेमाघरों में लगने वाली है.

5. थलपति विजय की आखिरी फिल्म में बॉबी देओल

हाल ही में थलपति विजय ने अपनी आखिरी फिल्म Thalapathy 69 अनाउंस की. ये इसलिए भी खास है क्योंकि विजय इसके बाद एक्टिंग करियर को टाटा कहकर राजनीतिक करियर की ओर कदम बढ़ाने जा रहे हैं. विजय की इस फिल्म में बॉबी देओल भी नज़र आएंगे. मेकर्स ने अपने ऑफिशियल हैंडल से इस बात की अनाउंसमेंट की है. हालांकि उनके रोल के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

6. दोबारा रिलीज़ होगी 'सूरज पे मंगल भारी'

मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' 18 अक्टूबर को दोबारा से सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म में फातिमा सना शेख भी अहम रोल में हैं. ये एक फुल ऑन कॉमेडी फिल्म है. इसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म ओरिजिनली 2020 में थिएटर्स में आई थी.
 

वीडियो: बॉबी देओल ने 'एनिमल' के शूट के दौरान का किस्सा बताया