The Lallantop

'एक था टाइगर' वाले रणवीर शौरी ने कहा, "अगर काम होता तो 'बिग बॉस' में नहीं आता"

Ek Tha Tiger में Ranvir Shorey ने Salman Khan के दोस्त गोपी का रोल किया था.

post-main-image
'बिग बॉस ओटीटी 3' को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं.

Bigg Boss OTT 3 शुरू हो चुका है. इस सीज़न के होस्ट Anil Kapoor हैं. इस बात को लेकर हल्ला मचा था कि सलमान ने क्यों छोड़ दिया. फिर अनिल कपूर ने अपने इंटरव्यूज़ में बताया कि उन्होंने सलमान को रिप्लेस नहीं किया है. उनकी और सलमान की इस बारे में बातचीत भी हुई थी. सलमान ने उन्हें बधाई दी और कहा कि सब को संभाल कर चलना, और अगर कोई दिक्कत आती है तो वो भी शो में आ जाएंगे. ‘बिग बॉस’ के नए सीज़न को शुरू हुए अभी तीन ही दिन हुए हैं. हालांकि इस दौरान शो की एक क्लिप खूब वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में Ranvir Shorey कह रहे हैं कि उनके पास काम नहीं है, इसी वजह से वो ‘बिग बॉस’ में आए हैं. 

लोग उनके वीडियो को शेयर कर के हमदर्दी जता रहे हैं. लिख रहे हैं कि उन्होंने ईमानदारी से सब कुछ बता दिया. शो के एपिसोड में रणवीर और शिवानी कुमारी बैठे हुए हैं. शिवानी उनसे पूछती हैं कि आप क्या करते हैं. इस पर रणवीर बताते हैं कि वो एक एक्टर हैं. आगे शिवानी पूछती हैं कि आपने अभी तक क्या काम किया है. रणवीर बताते हैं कि साल 2000 में उन्होंने अपनी पहली फिल्म की थी. उसका टाइटल ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ था. शिवानी का अगला सवाल था कि आप फिल्मों में हीरो बनते हैं या फिर विलन. रणवीर जवाब में कहते हैं कि ऐसा कुछ भी फिक्स नहीं है. उन्हें जो रोल मिलता है, वो कर लेते हैं. शिवानी आगे पूछती हैं कि आपका काम कैसा चल रहा है. रणवीर कहते हैं,

अभी काम अच्छा चल रहा होता तो यहां तो नहीं होते. ये भी बात सही है. आपका तो अच्छा है. खुद ही बनाओ, खुद ही कमाओ. आज कल नई टेक्नोलॉजी के साथ यही है ना.  

'बिग बॉस' में आने से पहले रणवीर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की थी. वहां उन्होंने कहा कि वो बतौर होस्ट, सलमान खान को मिस करेंगे. आगे कहा कि उन्होंने 'एक था टाइगर' में सलमान के दोस्त का रोल किया था, उसके चलते सलमान शायद उन पर इतना स्ट्रिक्ट ना होते. बाकी रणवीर और शिवानी के अलावा पॉलोमी दास, साईकेतन राव, सना मकबूल, रैपर नेज़ी, ‘वडा पाव गर्ल’ उर्फ चंद्रिका दीक्षित, सना सुल्तान, विशाल पांडे, मुनीषा खटवानी और दीपक चौरसिया जैसे नाम भी ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीज़न का हिस्सा हैं. ‘बिग बॉस ओटीटी’ का पहला सीज़न दिव्या अग्रवाल ने जीता था. वहीं दूसरे सीज़न के विनर एल्विश यादव थे. ‘बिग बॉस ओटीटी’ के होस्ट भी लगातार बदलते रहे हैं. पहला सीज़न करण जौहर ने होस्ट किया था. दूसरे सीज़न को होस्ट करने के लिए सलमान खान को लाया गया. उन्होंने शो होस्ट करने के लिए 12 करोड़ रुपये की फीस ली थी.
 

वीडियो: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में सलमान खान को रिप्लेस करने पर क्या बता गए अनिल कपूर?