The Lallantop

'सिंघम अगेन' वालों ने 'भूल भुलैया 3' के शोज़ ज़बरदस्ती हथिया लिया!

Singham Again और Bhool Bhulaiyaa 3 के मेकर्स ने क्लैश पर बहुत कूल और दोस्ताना वाला जवाब दिया था. मगर अब सामने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा रहे हैं.

post-main-image
'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' एक ही दिन रिलीज़ हो रही है.

Singham Again और Bhool Bhulaiyaa 3. दो बड़े बजट की पिक्चर्स. एक ही दिन रिलीज़ के लिए शेड्यूल है. मेकर्स भले ही इस क्लैश पर बहुत कूल टाइप बिहेव कर रहे हों मगर कुछ परेशानियों का सामना डेफिनेटली कर रहे हैं. कैसी परेशानियां? स्क्रीन न मिलने की परेशानियां, स्क्रीन मिल भी गई तो ज़्यादा शोज़ किसके चलेंगे, इस चीज़ की परेशानियां. इन्हीं के चलते 'भूल भुलैया 3' के मेकर्स ने 'सिंघम अगेन' के मेकर्स के खिलाफ गंभीर आरोप लगाया है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ही फिल्मों के अपने-अपने शोज़ शेयर करने पड़ेंगे. इसी शो शेयर करने को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी चल रहा है. अब खबर है कि 'भूल भुलैया 3' के प्रोड्यूसर टी-सीरीज़ ने Competition Commission of India में 'सिंघम अगेन' के मेकर्स पर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि एक्सीबिटर्स के साथ ज़बरदस्ती करके 'सिंघम अगेन' वालों ने अपने लिए ज़्यादा शोज़ रखवा लिए हैं.

हंगामा ने सोर्स के हवाले से एक खबर छापी. जिसमें बताया,

'' 'सिंघम अगेन' को PVR Pictures डिस्ट्रीब्यूट कर रहा है. इसीलिए उसने करीब 60 प्रतिशत शोज़ 'सिंघम अगेन' को दे दिए हैं. इसके अलावा उन्होंने कुछ सिंगल थिएटर्स वालों से भी रिक्वेस्ट की है कि वो 'सिंघम अगेन' के शोज़ को अपनी स्क्रीन पर चालएं. उन्होंने कुछ ही सिंगल स्क्रीन्स को छोड़ा है जो 'भूल भुलैया 3' के शोज़ रखेंगे. इसपर भी ये कंडीशन रखी है कि 'भूल भुलैया 3' के एक शोज़ ही रखे जाएंगे वो भी मॉर्निंग शो.''

सोर्स ने आगे बताया,

''अब टी सीरीज़ ने CCI के पास इस बात की शिकायत दर्ज करवायी है. साथ ही मांग की है कि दोनों ही फिल्मों को 50 प्रतिशत यानी बराबर बराबर से शोज़ दिए जाएं.''

वैसे दोनों ही फिल्मों का ट्रेलर देखने के बाद जनता तय कर चुकी होगी कि उसे कौन सी फिल्में देखनी है. पलड़ा 'सिंघम अगेन' का ज़्यादा भारी दिख रहा है क्योंकि रोहित शेट्टी ने मल्टी स्टारर फिल्म बनाई है. इतने बड़े स्टार्स को एक साथ एक स्क्रीन पर देखने के लिए जनता उत्साहित है. मगर इस बात से इन्कार नहीं किया जा सकता कि 'भूल भुलैया' की रीकॉल वैल्यू अच्छी है. इसलिए कार्तिक, माधुरी और विद्या बालन को देखने लोग थिएटर्स जाना पसंद करेंगे.

अब सब कुछ स्टोरी और ट्रीटमेंट पर निर्भर करता है. जिसकी कहानी लोगों को पसंद आएगी, उस फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ भी अच्छा होगा. फिर उस फिल्म के चलने की उम्मीद भी ज़्यादा होगी. बाकी इस शो और स्क्रीन की लड़ाई का अंत 01 नवंबर को होगा जब दोनों ही फिल्में रिलीज़ होंगी. 

वीडियो: क्या सिंघम अगेन मे सलमान भी दिखेंगे?