The Lallantop

'भूल भुलैया 3' की अडवांस बुकिंग खुलते ही मामला सेट हो गया

अभी तक Bhool Bhulaiya 3 या Singham Again में से किसी की भी अडवांस बुकिंग पूरी तरह नहीं खुली है. ये छिटपुट तौर पर खुली बुकिंग की रिपोर्ट्स हैं.

post-main-image
'भूल भुलैया 3' और 'सिंघम अगेन' के मेकर्स के बीच स्क्रीन्स को लेकर ऐसी तनातनी चल रही है कि अडवांस बुकिंग ही शुरू नहीं हो पा रही.

किसान नेता Rakesh Tikait ने Lawrence Bishnoi मामले में Salman Khan को क्या सलाह दिया? Bhool Bhulaiya 3 की अडवांस बुकिंग खुलते ही तगड़ा रिस्पॉन्स. क्या Rajamouli और Mahesh Babu की SSMB 29 प्रीपोन हो गई? ऐसी और फिल्मी खबरें जानने के लिए आप नीचे जा सकते हैं. 

# "सलमान खान को माफी मांग लेनी चाहिए"

Salman Khan और गैंगस्टर Lawrence Bishnoi वाला मामला तूल पकड़ रहा है. नेता, राजनेता और एक्टर्स इस मुद्दे पर बात कर रहे हैं. हाल ही में किसान नेता Rakesh Tikait ने भी एक बयान दिया है. उन्होंने कहा- ''ये समाज से जुड़ा हुआ मामला है. सलमान खान को मंदिर जाकर माफी मांग लेनी चाहिए, नहीं तो जेल में बंद बदमाश आदमी पता नहीं कब टपकवा दे. बदमाश आदमी है वो.''

# 'भूल भुलैया 3' की तगड़ी अडवांस बुकिंग

'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' के मेकर्स के बीच स्क्रीन काउंट को लेकर हाथापाई चल रही है. इसी बीच 'भूल भुलैया 3' के मेकर्स ने कुछ जगहों पर छिटपुट तरीके से अडवांस बुकिंग खोल दी है, जहां से रिपोर्ट बढ़िया आ रही है. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के मुताबिक अडवांस बुकिंग खुलने के पहले दिन ही BB3 के 17 हज़ार से ज़्यादा टिकट बिक चुके हैं. जिससे फिल्म ने 48 लाख रुपए की कमाई कर ली है. वहीं सैकनिल्क के मुताबिक देशभर से फिल्म के 14 हज़ार से ज़्यादा टिकट बुक हो चुके हैं, जिससे फिल्म ने 38.04 लाख रुपए की कमाई कर ली है. ये डेटा बिना बिना ब्लॉक्ड सीटों के है.

# 2027 में रिलीज़ होगी राजामौली की SSMB29

एस.एस. राजामौली और महेश बाबू की फिल्म SSMB29 को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. पहले ये फिल्म 2028 में रिलीज़ की जानी थी. मगर अब इसे 2027 में ही रिलीज़ किया जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें, तो इस फिल्म के लिए राजामौली AI की ट्रेनिंग ले रहे हैं. वो VFX के साथ-साथ फिल्म में AI का भी भरपूर इस्तेमाल करने वाले हैं.  महेश बाबू के साथ इस फिल्म में कई विदेशी एक्टर्स को भी कास्ट किया गया है.

# मशहूर सिंगर शारदा सिन्हा अस्पताल में भर्ती

वेटरन भोजपुरी सिंगर शारदा सिन्हा की तबीयत ठीक नहीं है. उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया है. शारदा के स्वास्थ्य को लेकर ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है. मगर उनके बेटे अंशुमन ने इन खबरों का खंडन किया है. उन्होंने बताया कि शारदार को वेंटिलेटर नहीं बल्कि ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है.

# विदेशों में खुली 'सिंघम अगेन' की अडवांस बुकिंग

सिंघम अगेन और 'भूल भुलैया 3' के बीच स्क्रीन्स को लेकर खींचतान चल रही है. जिसकी वजह से इंडिया में फुल फ्लेज्ड तरीके से दोनों ही फिल्मों की अडवांस बुकिंग नहीं खुल पा रही है. मगर कुछ विदेशी लोकेशंस पर 'सिंघम अगेन' की बुकिंग खुली है. कोई मोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक 26 अक्टूबर की रात तक यूएसए में 'सिंघम अगेन' की पहले दिन के लिए कुल 2,200 टिकटें बुक हो चुकी हैं. सिर्फ एक घंटे में ही ये टिकटें बुक हो गईं. इस बुकिंग से पिक्चर ने अभी तक पहले दिन के लिए 2.7 लाख रुपये की कमाई कर ली है.

# वरुण धवन की फिल्म से श्रीलीला बाहर हुईं

डेविड धवन अपने बेटे वरुण धवन को लेकर 'है जवानी तो इश्क होना है' नाम की फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म में वरुण के साथ मृणाल ठाकुर और श्रीलीला काम कर रही थीं. मगर अब रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलीला इस फिल्म से बाहर हो गई हैं. उनकी जगह पूजा हेगड़े को कास्ट कर लिया गया है. इस फिल्म से श्रीलीला का हिंदी सिनेमा में डेब्यू होने वाला था, जो फिलहाल के टलता नज़र आ रहा है. 

वीडियो: 'भूल भुलैया 3', 'सिंघम अगेन' क्लैश पर कार्तिक बोले सिंघम देखने जाऊंगा...