The Lallantop

'भाभी जी घर पर हैं' के डबल मीनिंग, फूहड़ जोक्स पर क्या बोले विभूती और तिवारी जी

Aasif Sheikh ने बताया कि जब Bhabhi Ji Ghar Par Hain शुरू हुआ था तो ये रात 10.30 बजे आता था. तो ये थोड़ा सा अडल्ट कॉमेडी वाला शो था.

post-main-image
'भाभी जी घर पर हैं' के एक्टर आसिफ शेख और रोहिताश्व ने बात की.

एक्टर Aasif Sheikh और Rohitashv Gour बीते दिनों हमारे स्पेशल शो सिनेमा अड्डा पर आए थे. जहां उन्होंने अपने शो Bhabhi Ji Ghar Par Hain पर बात की. समय के साथ बदलते कंटेंट पर बात की. अपनी कॉमेडी जर्नी पर बात की. आसिफ और रोहिताश्व ने बताया कि कैसे डबल मीनिंग और पुराने जोक्स को शो में इवॉल्व किया जाता है.

रोहिताश्व ने कहा,

''मैंने शो में पुराने जोक्स को इवॉल्व होते देखा है. जैसे पहले के एपिसोड्स में कहा जाता है कि वाह क्या हैंडपम्प लग रहा है. असल में वो हैंडसम होता है. तो हमारी भी नज़रे बनी होती हैं कि क्या चल रहा है, क्या ट्रेंड हो रहा है, उस हिसाब से काम किया जाए.''

रोहिताश्व ने शो में दिखाए जाने वाले कुछ डबल मीनिंग जोक्स पर भी बात की. उन्होंने कहा,

''हम एक ऐसे देश में रहते हैं, जहां ज़रा सा भी कुछ ऊपर-नीचे हो जाए तो बवाल हो जाता है. मुझे याद है कि हम एक एपिसोड शूट कर रहे थे, जिसमें आसिफ एक फिल्म बना रहे होते हैं. एक एक्सपेरिमेंट के तौर पर वो एपिसोड हुआ था. जिसमें हल्की सी लाइन क्रॉस हुई थी. मगर दूसरे ही दिन ताबड़तोड़ हम पर प्रहार किया गया.''

आसिफ और रोहिताश्व दोनों ने कहा कि जब कभी उन्हें ऐसा लगता है कि शो की राइटिंग में कुछ भी बिलो द बेल्ट या गलत या डबल मीनिंग जा रहा है, जिसे नहीं बोला जाना चाहिए, तो वो लोग उसे खुद से इम्प्रोवाइज़ करते हैं.

आसिफ शेख ने बताया कि जब 'भाभी जी घर पर हैं' शुरू हुआ था, तो ये रात 10.30 बजे आता था. तो ये थोड़ा सा अडल्ट कॉमेडी वाला शो था. लेकिन जब बच्चों ने भी इसे पसंद करना शुरू कर दिया, तो शो पर बहुत ज़्यादा ध्यान दिया जाने लगा. ऐसी राइटिंग की जाने लगी कि कुछ भी अडल्ट ना लगे. 

वीडियो: ‘भाभी जी घर पर हैं’ वाली ‘अनीता जी’ अब शो में नहीं दिखेंगी