The Lallantop

'बेबी जॉन' से जैकी श्रॉफ का भयानक लुक बाहर आया है!

Atlee और Varun Dhawan की फिल्म Baby John के लिए Salman Khan एक मासी सीक्वेंस शूट कर रहे हैं. दूसरी ओर मेकर्स ने विलन बने Jackie Shroff का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया.

post-main-image
जैकी श्रॉफ ने बब्बर शेर का रोल किया है.

Atlee और Varun Dhawan की फिल्म Baby John का नया टीज़र आया है. इसके ज़रिए Jackie Shroff के किरदार बब्बर शेर का पहला लुक रिलीज़ किया गया. टीज़र की शुरुआत के जेल से होती है. कैदियों की भीड़ हाथों में चाकू, डंडे जैसे हथियार लिए खड़े हैं. उनके बीच से जैकी का किरदार आता है. किसी को धक्का मारता है. उसके हाथ पट्टी बंधी है और उसने आग पकड़ ली है. हर फ्रेम में फुल मास वाली फील रखने की कोशिश की है. सब कुछ ओवर द टॉप. जैकी के किरदार को देखकर लगता है कि वो कहीं का बाहुबली है, क्योंकि अंत में बहुत सारे लोग उसके पीछे हाथ जोड़े, सिर झुकाए खड़े दिखते हैं.   

बाकी 'बेबी जॉन' में सलमान का एक तगड़ा एक्शन सीक्वेंस होगा. यहां वरुण और सलमान आमने-सामने होंगे. पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक अक्टूबर के पहले हफ्ते में सलमान ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी थी. रिपोर्ट्स ये भी हैं कि इस एक्शन सीक्वेंस को सलमान के हिसाब से ही लिखा गया है. उनकी लेगेसी को बनाते हुए इसे बड़े स्केल पर शूट किया जाया रहा है. सलमान और वरुण इससे पहले 'जुड़वा', 'अंतिम' और 'मैं तेरा हीरो' में साथ काम कर चुके हैं.

वरुण की 'बेबी जॉन' की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है. सिर्फ सलमान वाला एक्शन सीक्वेंस शूट होना बाकी है. मूवी को A. Kaleeswaran डायरेक्ट कर रहे हैं. जो इससे पहले जीवा की फिल्म Kee का निर्देशन कर चुके हैं. इसमें वरुण के साथ वमिका गब्बी, कीर्ति सुरेश जैसे एक्टर्स भी नज़र आने वाले हैं. फिल्म का पांच मिनट के करीब फुटेज बिग सिने एक्सपो 2024 में दिखाया गया. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई में 30 सितंबर को हुए Big Cine Expo 2024 इवेंट में 'बेबी जॉन' का एक फुटेज दिखाया गया. इस इवेंट में एटली खुद मौजूद थे. ये फुटेज, ट्रेलर जैसा था. जो करीब 5 मिनट 30 सेकेंड का था. इस फुटेज में वरुण धवन हाईलाइट थे. उनका डांस और कॉमिक वाला पार्ट इसमें दिखा. एक सीन में वो सुपरमैन के गेटअप में भी दिखे. फिर उनका एक्शन अवतार भी दिखाई दिया. ऐसा, जैसे पहले किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया. एक पुलिसवाले के गेटअप में उनका लुक लोगों को पसंद आया.
 

वीडियो: वरुण धवन और एटली की नई फिल्म Baby John का टीजर आया, पब्लिक बोली 2024 की सबसे बड़ी फिल्म