The Lallantop

'ढोंडू जस्ट चिल' वाले एक्टर अतुल परचुरे का निधन

All The Best फिल्म के सबसे वायरल सीन में दिखने वाले Atul Parchure, मराठी सिनेमा और थिएटर के मंझे हुए अभिनेताओं में गिने जाते थे.

post-main-image
अतुल परचुरे के परिवार ने अभी तक उनके निधन के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

मराठी एक्टर Atul Parchure का 14 अक्टूबर को निधन हो गया है. वे काफ़ी समय से कैंसर से जूझ रहे थे. वह 57 साल के थे. पिछले साल उनकी बीमारी थोड़ी ठीक होने लगी थी. उन्होंने फिर से शूटिंग शुरू कर दी थी. लेकिन बीते कुछ समय से उनकी हालत फिर बिगड़ने लगी थी. अतुल परचुरे के परिवार ने अभी तक उनके निधन के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. 

परचुरे न केवल मराठी सिनेमा और थिएटर में फेमस थे, बल्कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया. इनमें शाहरुख खान के साथ 'बिल्लू', सलमान खान के साथ 'पार्टनर' और अजय देवगन के साथ 'ऑल द बेस्ट' शामिल हैं. 'ऑल द बेस्ट' का एक फेमस डायलॉग है-'ढोंडू जस्ट चिल', इसमें अतुल ‘ढोंडू’ बने थे.

पिछले साल जुलाई में बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अतुल ने अपनी हेल्थ के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था कि पिछले साल डॉक्टरों ने उनके लिवर में 5 सेंटीमीटर का ट्यूमर पाया था. उन्होेंने कहा,

“मेरी शादी को 25 साल पूरे हो गए थे. जब हम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड गए तो मैं ठीक था. लेकिन कुछ दिनों के बाद, मैं कुछ भी खा नहीं पा रहा था. हर वक्त मुझे उल्टी करने का मन करता था. मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है. मेरे भाई ने बाद में मुझे कुछ दवा दी, लेकिन उनसे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा. कई डॉक्टरों से मिलने के बाद, मुझे अल्ट्रासाउंड कराने के लिए कहा गया. जब डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड किया, तो मैंने उनकी आंखों में डर देखा और मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है. उन्होंने मुझे बताया कि मेरे लिवर में लगभग 5 सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है और यह कैंसर है. मैंने उनसे पूछा कि मैं ठीक हो जाऊंगा या नहीं, और उन्होंने कहा कि हां, तुम ठीक हो जाओगे."

अतुल ने यह भी बताया कि शुरुआत में उनका डायग्नोसिस गलत हुआ. जिसके कारण उन्हें कई स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हुईं. उन्होंने कहा, 

“डायग्नोसिस के बाद मेरा पहला ट्रीटमेंट गलत हुआ. इससे मेरे पेनक्रियाज पर असर पड़ा. इससे मुझे काफी दिक्कत हुई. मैं चल भी नहीं पा रहा था. मैं बात करते समय लड़खड़ाता था. ऐसी स्थिति में, डॉक्टर ने मुझे डेढ़ महीने आराम करने को कहा. डॉक्टर ने कहा कि अगर वे सर्जरी करते हैं, तो मुझे सालों तक पीलिया रहेगा और मेरा लिवर खराब हो जाएगा. या मैं बच नहीं पाऊंगा. बाद में, मैंने डॉक्टर चेंज किए और सही दवाई ली और कीमोथेरेपी ली.”

अतुल ने टेलीविजन और फिल्मों दोनों में अपनी पहचान बनाई है. इसमें पॉपुलर कॉमेडी शो, RK Laxman ki duniya, जागो मोहन प्यारे, दी कपिल शर्मा शो के साथा कई मराठी शो शामिल हैं. 

वीडियो: गेस्ट इन दी न्यूजरूम: मीता वशिष्ठ ने इरफान, शाहरुख, आमिर खान के राज बताए, बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का सच खोला!