The Lallantop

"शाहरुख के साथ 'जवान' से भी बड़ी फिल्म बनाऊंगा" - एटली

Atlee ने कहा कि वो Shah Rukh Khan के पास तभी जाएंगे जब उनके पास Jawan से अच्छी कहानी कहानी होगी. बाकी उन्होंने बताया कि उनकी हॉलीवुड फिल्म कब आने वाली है.

post-main-image
एटली ने पिछले इंटरव्यू में कहा था कि वो शाहरुख और थलपति विजय को लेकर एक फिल्म बनाएंगे.

Atlee और Shah Rukh Khan की फिल्म Atlee दोनो लोगों के करियर की सबसे बड़ी फिल्म थी. फिल्म ने 1000 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया. बतौर डायरेक्टर ये एटली की पांचवी फिल्म थी. इससे पहले वो थलपति विजय के साथ ‘मर्सल’ और ‘बीगिल’ जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं. उन फिल्मों से एटली तमिल फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम बने. ‘जवान’ के बाद हिंदी मार्केट में उनके stonks आसमान छू चुके हैं. जनता जानना चाहती है कि वो आगे किन बड़े स्टार्स के साथ मासी प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाले हैं. एटली अपने इंटरव्यूज़ में कह चुके हैं कि वो फिर से शाहरुख और विजय के साथ काम करना चाहेंगे. हाल ही में उन्होंने में शाहरुख के साथ काम करने पर बात की. उनसे पूछा गया कि क्या वो दोनो फिर से साथ में काम करेंगे. उनका कहना था,

बिल्कुल. जब मेरे पास ‘जवान’ से बेहतर सब्जेक्ट होगा तब मैं उनके पास जाऊंगा, उन्हें कहानी सुनाऊंगा. अगर उन्हें पसंद आती है तो हम दोनो ज़रूर साथ में काम करेंगे. मुझे लगता है कि मैं जो भी सुनाऊंगा, वो उन्हें पसंद आएगा. फिर भी मुझे एक अच्छी कहानी क्रैक करनी ही है. शाहरुख कुछ और ही हैं. मैंने अपनी ज़िंदगी में उनके जैसा कोई इंसान नहीं देखा. थैंक यू शाहरुख सर. मैं आपके पास आऊंगा सर, बस एक बार ‘जवान’ से बड़ी कहानी क्रैक कर लूं.         

‘जवान’ की रिलीज़ के बाद खबरें उठने लगी थीं कि एटली हॉलीवुड जा रहे हैं. वो वहां एक बड़ी फिल्म बनाने वाले हैं. एटली ने अपने हॉलीवुड प्लान भी बताए. उन्होंने कहा,    

मुझे बॉलीवुड पहुंचने में आठ साल लग गए. उम्मीद है कि अगले तीन सालों में आप वहां (हॉलीवुड में) एक बड़े अनाउंस्मेंट के साथ कुछ होते हुए देखेंगे. 

‘जवान’ के एंड में एक सीन था जहां शाहरुख का किरदार सोच-समझकर वोट डालने की अपील करता है. रिलीज़ के बाद ये सीन खासा वायरल हुआ. सब ने अपनी पॉलिटिक्स के हिसाब से अपने मायने निकाल लिए. हालांकि ‘जवान’ ऐसी पहली फिल्म नहीं जहां एटली ने ऐसी कमेंट्री करने की कोशिश की हो. उनसे बातचीत में पूछा गया कि वो अपनी फिल्मों में पॉलिटिकल कमेंट्री क्यों करते हैं. एटली ने कहा कि वो मानते हैं कि भगवान ने उन्हें आवाज़ दी है. इसलिए वो उसका इस्तेमाल करते है. बाकी पॉलिटिक्स हमारी लाइफ का हिस्सा है. आपके स्कूल शुरू करने से ही पॉलिटिक्स शुरू हो जाती है. वो हर जगह है. पॉलिटिक्स पर बात होनी चाहिए. अगर वो छुपी हुई है तो ये लोकतंत्र नहीं.        

बाकी काम की बात करें तो ‘एटली’ की प्रोड्यूस की गई फिल्म ‘बेबी जॉन’ 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. ये एटली की फिल्म ‘थेरी’ का हिंदी रीमेक बताई जा रही है. फिल्म में वरुण धवन, कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी ने काम किया है. फिल्म के डायरेक्टर ए कालीस्वरन हैं.                    
 

वीडियो: सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म के लिए एटली को किया अप्रोच