The Lallantop

'समीर रेड्डी वांगा फिल्म इंडस्ट्री के लोगों जैसे नहीं हैं"- अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप ने कहा, "मुझे वो पसंद हैं. मुझे उनसे कोई दिक्कत नहीं है. वो फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे लोगों जैसे नहीं हैं.

post-main-image
अनुराग कश्यप ने हालिया इंटरव्यू में 'एनिमल' डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की भारी तारीफ की

‘मिर्ज़ापुर’ के तीसरे सीज़न की रिलीज़ डेट से लेकर ‘कोटा फैक्ट्री 3' के ट्रेलर तक की सभी जानकारी आपको यहां मिल जाएगी. नीचे स्क्रॉल कर के पढ़िए आज दिन-भर एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या घटा.

# 'मिर्ज़ापुर' के तीसरे सीज़न की रिलीज़ डेट आ गई

एमेजॉन प्राइम वीडियो के सबसे पॉपुलर शो 'मिर्ज़ापुर' के तीसरे सीज़न की रिलीज़ डेट आ गई है. मेकर्स ने अनाउंस कर दिया कि शो का तीसरा सीज़न 05 जुलाई को आने वाला है. ये घोषणा एक टीज़र के ज़रिए की गई. ‘मिर्ज़ापुर’ के मेकर्स ने रिलीज़ डेट अनाउंस करने से पहले सोशल मीडिया पर पहेलीनुमा हिंट ड्रॉप किए गए थे. एक आर्टवर्क में कालीन, बंदूकें और शो के किरदार नज़र आ रहे थे. उनकी गिनती से लोगों ने अनुमान लगा लिया था कि ‘मिर्ज़ापुर 3’ जुलाई यानी सातवें महीने में ही आ रहा है.

# 'कोटा फैक्ट्री' के सीज़न 3 का ट्रेलर आ गया है

TVF के चर्चित शो 'कोटा फैक्ट्री' के तीसरे सीज़न का ट्रेलर आ गया है. ट्रेलर की शुरुआत जीतू भैया के इंटरव्यू से होती है. 'जीत की तैयारी' नाम के पॉडकास्ट शो पर जीतू भैया बच्चों के सेलेक्शन को लेकर बात कर रहे हैं. 20 जून को ये शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा. इस बार 'कोटा फैक्ट्री' में तिलोत्तमा शोम भी नज़र आने वाली हैं.

# "शूट से 4 दिन पहले मुझे रिप्लेस कर दिया"- टिस्का चोपड़ा

गलाटा प्लस को दिए एक इंटरव्यू में टिस्का चोपड़ा ने बताया, "2016 में एक प्रोजेक्ट के लिए मैंने अपने डेट्स दे दिए थे. उसकी तैयारियां शुरू हो गई थीं. कॉस्टयूम से लेकर डायलॉग्स तक पर काम हो चुका था. शूट से 4 दिन पहले मेरे पास फ़ोन आता है कि वो यानी मेकर्स इस किरदार में किसी यंग एक्टर को चाहते हैं. उन्होंने मुझे कहा कि ये प्रोड्यूसर का फैसला है. लेकिन मैं जानती थी कि सच क्या है."

# सिनेमाघरों में आएगा राजकुमार-श्रद्धा की 'स्त्री 2' का टीज़र

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' का टीज़र 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगा. फिल्म के दो टीज़र CBFC ने पास किए हैं. दोनों टीज़र्स को U/A सर्टिफिकेट मिला है. ये टीज़र सिर्फ उन सिनेमाघरों में रिलीज़ होंगे जिनमें शरवरी वाघ और अभय वर्मा की फिल्म 'मुंज्या' दिखाई जा रही है. 'स्त्री 2' 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होनी है.

# 'वांगा फिल्म इंडस्ट्री के लोगों जैसे नहीं हैं"- अनुराग

अनुराग कश्यप ने हालिया इंटरव्यू में 'एनिमल' डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की भारी तारीफ की. ज़ूम को दिए एक इंटरव्यू में जब वांगा के बारे में उनसे बात की गई, तो उन्होंने कहा, "मुझे वो पसंद हैं. मुझे उनसे कोई दिक्कत नहीं है. वो फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे लोगों जैसे नहीं हैं. जो जैसे हैं, वैसे दिखते नहीं हैं. वांगा एक ईमानदार इंसान हैं. मुझे उनसे बात करने में मज़ा आता है."

# जल्द शुरू होगी 'नो एंट्री 2' की शूटिंग

ई-टाइम्स ने सूत्रों के हवाले से छपी रिपोर्ट में बताया कि डायरेक्टर अनीस बज़्मी जल्द ही 'नो एंट्री 2' का शूट शुरू कर सकते हैं. ये शूट दिलजीत दोसांझ, अर्जुन कपूर और वरुण धवन के साथ शुरू होगा. जून 2025 तक फिल्म की शूटिंग पूरी करने का प्लान है. 
 

वीडियो: Anurag Kashyap ने Shahrukh Khan, Salman Khan को किस सुपरहीरो से कम्पेयर कर दिया?