The Lallantop

"प्रियंका चोपड़ा को हीरो को चूमने में कोई आपत्ति नहीं...", विवादित बयान पर अन्नू कपूर ने क्या सफाई दी?

Priyanka Chopra और Annu Kapoor के बीच 7Khoon Maaf के एक सीन को लेकर बहुत हंगामा हुआ था.

post-main-image
अन्नू कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने '7 खून माफ' के बाद कभी साथ में काम नहीं किया.

साल 2011 में Vishal Bhardwaj की फिल्म 7 Khoon Maaf आई थी. ये Ruskin Bond की किताब Susanna’s Seven Husbands पर आधारित थी. फिल्म में Priyanka Chopra के किरदार के सात पति होते हैं. उनमें से एक का रोल Annu Kapoor ने किया था. फिल्म की रिलीज़ से पहले प्रियंका चोपड़ा और अन्नू कपूर के बीच भारी विवाद हुआ था. खबर छपी कि प्रियंका चोपड़ा ने अन्नू कपूर के साथ इंटीमेट सीन करने से मना कर दिया था. तब अन्नू ने कहा कि अगर वो हीरो होते तो प्रियंका को कोई आपत्ति नहीं होती. हाल ही में अन्नू कपूर ने ANI से बातचीत की. उनसे इस कंट्रोवर्सी के बारे में पूछा गया. अन्नू ने बताया,        

‘7 खून माफ’ में इंस्पेक्टर कीमत लाल के साथ इंटीमेट सीन हैं. विशाल भारद्वाज ने कहा कि वो थोड़ा शर्मा रही हैं. मैंने विशाल से कहा कि अगर उसे हिचक हो रही है तो ये सीन ही निकाल दो. उसने कहा कि ऐसे-कैसे निकाल दो, उसे सीन तो करना पड़ेगा. जब कम्बाइंड शॉट थे, तो मैंने शॉट दे दिया. लेकिन जब सोलो शॉट थे, तब एक असिस्टेंट ने कहा कि सर मैं आपको मान गया. फिर एक न्यूज़ आ गई कि प्रियंका चोपड़ा ने अन्नू कपूर को किस करने से मना कर दिया. मीडिया वालों ने कहा कि प्रियंका ने ऐसा कहा है. तो मैंने कहा कि क्या प्रॉब्लम है. उन्होंने बात का बतंगड़ बना दिया. मैंने आखिरकार कहा कि तुम लोग इतनी बातें बनाने की कोशिश कर रहे हो, मुझे तो ये नहीं पता कि उसने क्या कहा. लेकिन मार्केट में इतनी बातें बन रही हैं, तो सीधी बात है कि अगर मैं हीरो होता तो प्रियंका चोपड़ा को कोई आपत्ति नहीं होती. हीरो को चूमने में किसी हीरोइन को कोई आपत्ति नहीं होती. वो तो मैं हूं, न शक्ल है, न सूरत है, न ही पर्सनैलिटी, इसलिए प्रॉब्लम हुई. बस यही बात उनको चुभ गई. 

बता दें कि 2011 में अन्नू कपूर के कमेंट के बाद हिंदुस्तान टाइम्स ने प्रियंका से बात की थी. तब उन्होंने कहा था,

अगर वो इंटीमेट सीन करना चाहते हैं और ऐसे भद्दे कमेंट करना चाहते हैं, तो उन्हें उसी तरह की फिल्में करनी चाहिए. हमारी फिल्म में ऐसे सीन नहीं थे. मैं बहुत नाराज़ हूं. मुझे नहीं लगता कि उनको ऐसा कहना शोभा देता है.

आगे कहा,

मुझे नहीं लगता कि उन्हें पता था कि उनके कमेंट्स से मैं नाराज़ हो जाऊंगी. लेकिन उनके स्टेटमेंट से मैं वाकई बहुत नाराज़ हूं. उन्होंने जो कहा वो बहुत गलत था. 

अन्नू ने तब इस पूरे मामले पर कहा था,

मैंने प्रियंका को लेकर एक भी लफ़्ज़ नहीं कहा, कि उन्होंने मेरे साथ कोई सीन करने से मना कर दिया. ये मेरा काम नहीं है, ये डायरेक्टर और उनके बीच की बात है. जब मुझसे पूछा जाता है कि उनके पति का रोल कर के कैसा महसूस हुआ, तब मैंने बस यही कहा है कि लोग मेरी परफॉरमेंस को मेरिट पर जज करें, न कि इस बात से कि मैंने प्रियंका के पति का रोल किया या मेरील स्ट्रीप के. मैं भले ही एक कैरेक्टर आर्टिस्ट हूं लेकिन मैं एक कैरेक्टर वाला आर्टिस्ट हूं. बड़े होने के नाते मेरी प्रियंका को एक सलाह है, बेटा इन सब चीज़ों को सीरियसली मत लो. स्ट्रेस मत लो. तुम एक कमाल की एक्ट्रेस हो.   

अन्नू कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने ‘7 खून माफ’ से पहले ‘ऐतराज़’ में काम किया था. लेकिन विशाल भारद्वाज की फिल्म के बाद दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया.    

 

वीडियो: दी सिनेमा शो: प्रियंका चोपड़ा की जिस जैकेट पर जनता ने उन्हें ट्रोल किया, उसकी कीमत लाखों में है